--Advertisement--

वॉर्नर हैं बॉल टेम्परिंग केस के मास्टर माइंड: ऑस्ट्रेलियन मीडिया, विवाद के वक्त दोस्तों के साथ पार्टी की थी

वॉर्नर ने टीम वॉट्सएप ग्रुप भी छोड़ दिया, जिसके बाद साथी खिलाड़ियों ने उन्हें बाहर करने की मांग की है।

Dainik Bhaskar

Mar 27, 2018, 04:42 PM IST
पूर्व उपकप्तान टीम के खिलाड़ियों के साथ जोहानेसबर्ग के लिए रवाना हुए। पूर्व उपकप्तान टीम के खिलाड़ियों के साथ जोहानेसबर्ग के लिए रवाना हुए।

स्पोर्ट्स डेस्क. जिस वक्त ऑस्ट्रेलियन टीम बॉल टेम्परिंग विवाद से जूझ रही थी, उस वक्त उप-कप्तान डेविड वॉर्नर अपने दोस्तों के साथ शैंपेन पी रहे थे। वॉर्नर ने अपने बाहरी दोस्तों के साथ होटल में ही पार्टी की। टीम के बाकी साथी इस हरकत से नाराज हैं। ऑस्ट्रेलियन मीडिया के मुताबिक, "बॉल टेम्परिंग मामले के मास्टर माइंड वॉर्नर ही हैं और वे अपने साथी खिलाड़ियों से अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे हैं। साथियों ने वॉर्नर को होटल से निकालने की मांग की है।"

ऑस्ट्रेलियन मीडिया में क्या रिपोर्ट्स आईं?

1) वॉर्नर हैं टेम्परिंग के 'रिंगलीडर'

- रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने वॉर्नर को ही टेम्परिंग विवाद का 'रिंगलीडर' माना है। साथ ही उन्हें उस होटल से भी बाहर करने की मांग की, जहां टीम रूकी हुई है।
- खिलाड़ियों ने कहा, 'स्मिथ के पीछे वॉर्नर ने ही सारा प्लान बनाया था, लेकिन कप्तान ने जिम्मेदारी अपने ऊपर ली।'

2) टीम से अलग-थलग हुए वॉर्नर
-ऑस्ट्रेलियन मीडिया के मुताबिक, टेम्परिंग की घटना के बाद वॉर्नर अपनी टीम के साथ सही से पेश नहीं आ रहे। वो खुद को भी टीम से अलग-थलग रख रहे हैं। वॉर्नर ने टीम वॉट्सएप ग्रुप भी छोड़ दिया, जिसके बाद साथी खिलाड़ियों ने उन्हें बाहर करने की मांग की है।

3) वॉर्नर का करियर खतरे में
- ऐसा कहा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी डेविड वॉर्नर के साथ मैदान पर नहीं जाना चाह रहे हैं। उनका मानना है कि वॉर्नर ने टीम का साथ नहीं दिया।
- पहले ही वॉर्नर पर एक साल का प्रतिबंध लगाने की बात चल रही है और अब उनके बुरे बर्ताव ने करियर को खतरे में डाल दिया है।


4.) ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज खिलाड़ियों ने क्या कहा ?
- पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने कहा, 'मैं पिछले हफ्ते से केपटाउन में हुई घटनाओं से बहुत परेशान हूं। टीम ने ऑस्ट्रेलियाई कल्चर को खराब किया है।'

- पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने कहा, 'मैं हैरान, शर्मिंदा और दुखी हूं। इसके बारे में बात करते हुए मैं अभी भी भावुक हूं।'
- ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मोइसिस हेनरिक्स ने कहा, ' कप्तान पूरी तरह दोषी नहीं है, उसने युवा कैमरून बेनक्रॉफ्ट को बचाने की कोशिश की।'


ये भी पढ़ें

बॉल टेम्परिंग: स्मिथ-वॉर्नर पर लग सकता है एक साल का बैन, कोच लेहमैन पर भी निशाना

माना जा रहा है स्मिथ के पीछे वॉर्नर ने ही सारा प्लान बनाया था। माना जा रहा है स्मिथ के पीछे वॉर्नर ने ही सारा प्लान बनाया था।
X
पूर्व उपकप्तान टीम के खिलाड़ियों के साथ जोहानेसबर्ग के लिए रवाना हुए।पूर्व उपकप्तान टीम के खिलाड़ियों के साथ जोहानेसबर्ग के लिए रवाना हुए।
माना जा रहा है स्मिथ के पीछे वॉर्नर ने ही सारा प्लान बनाया था।माना जा रहा है स्मिथ के पीछे वॉर्नर ने ही सारा प्लान बनाया था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..