--Advertisement--

तेज शॉट पर जब फील्डर को 'वहां' लगी बॉल, हालत देख छूट गई कप्तान की हंसी

मेलबोर्न में खेला गया एशेज सीरीज का चौथा मैच बिना किसी रिजल्ट के खत्म हो गया।

Dainik Bhaskar

Dec 30, 2017, 07:52 PM IST
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के आखिरी दिन एक सीरियस लेकिन फनी इंसीडेंट हो गया। जिसके बाद इंग्लिश कप्तान जो रूट की हंसी छूट गई। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के आखिरी दिन एक सीरियस लेकिन फनी इंसीडेंट हो गया। जिसके बाद इंग्लिश कप्तान जो रूट की हंसी छूट गई।

स्पोर्ट्स डेस्क. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का चौथा मैच बिना किसी रिजल्ट के खत्म हो गया। मैच के आखिरी दिन सुबह इंग्लिश प्लेयर एलेस्टेयर कुक के साथ ऐसा कुछ हो गया कि वे दर्द से कराह उठे, हालांकि इसके बाद भी वे हंस रहे थे। दरअसल इसकी वजह ये थी कि उन्हें खास जगह पर बॉल लग गई थी। हंस रहे थे कुक और रूट...

- मैच के दौरान ये घटना 71.3 ओवर में हुई। जब जो रूट की बॉल पर शॉन मार्श ने सिली प्वाइंट की ओर तेज शॉट खेला।
- उनके इस शॉट पर बॉल सीधे जमीन से टकराई और उछलकर वहां फील्डिंग कर रहे एलेस्टेयर कुक की बॉडी पर जा लगी।
- बॉल कुक के प्राइवेट पार्ट पर जाकर लगी थी। जिसके बाद तेज दर्द की वजह से वे उछल पड़े और जमीन पर गिर पड़े।
- हालांकि दर्ज की वजह से वे जमीन पर गिरे हुए थे, लेकिन इसके बाद भी उन्हें हंसी आ रही थी।
- कुक को जहां बॉल लगी और इसके बाद उनका जो हाल हुआ उसे देखने के बाद बॉलिंग कर रहे जो रूट को भी हंसी आ गई।

मैच समरीः

ऑस्ट्रेलिया- 327 और 263/4d
इंग्लैंड- 491 (पहली इनिंग)

रिजल्ट- ड्रॉ

आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखें, कैसे हुआ ये पूरा इंसीडेंट...

मैच में ये इंसीडेंट 71.3 ओवर में हुआ। जब जो रूट की बॉल पर शॉन मार्श ने सिली प्वाइंट की ओर तेज शॉट खेला। मैच में ये इंसीडेंट 71.3 ओवर में हुआ। जब जो रूट की बॉल पर शॉन मार्श ने सिली प्वाइंट की ओर तेज शॉट खेला।
मार्श के इस शॉट पर बॉल सीधे जमीन से टकराई और उछलकर वहां फील्डिंग कर रहे एलेस्टेयर कुक की बॉडी पर जा लगी। मार्श के इस शॉट पर बॉल सीधे जमीन से टकराई और उछलकर वहां फील्डिंग कर रहे एलेस्टेयर कुक की बॉडी पर जा लगी।
बॉल कुक के प्राइवेट पार्ट पर लगी थी, जिसके बाद वे दर्द से तड़प उठे। बॉल कुक के प्राइवेट पार्ट पर लगी थी, जिसके बाद वे दर्द से तड़प उठे।
इस तरह मार्श के शॉट पर बॉल कुक को जाकर लगी। इस तरह मार्श के शॉट पर बॉल कुक को जाकर लगी।
बॉल लगने के बाद कुक दर्द से तड़प उठे। बॉल लगने के बाद कुक दर्द से तड़प उठे।
बॉल लगने के बाद कुक दर्द की वजह से तड़पते हुए जमीन पर गिर पड़े। बॉल लगने के बाद कुक दर्द की वजह से तड़पते हुए जमीन पर गिर पड़े।
कुक की हालत को देखने के बाद बॉलर और टीम के कप्तान जो रूट को जोर की हंसी आ गई। कुक की हालत को देखने के बाद बॉलर और टीम के कप्तान जो रूट को जोर की हंसी आ गई।
हंसते हुए जो रूट। हंसते हुए जो रूट।
उधर कुक को बॉल जरूर काफी तेज लगी थी, लेकिन इसके बाद भी वे हंस रहे थे। उधर कुक को बॉल जरूर काफी तेज लगी थी, लेकिन इसके बाद भी वे हंस रहे थे।
X
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के आखिरी दिन एक सीरियस लेकिन फनी इंसीडेंट हो गया। जिसके बाद इंग्लिश कप्तान जो रूट की हंसी छूट गई।ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के आखिरी दिन एक सीरियस लेकिन फनी इंसीडेंट हो गया। जिसके बाद इंग्लिश कप्तान जो रूट की हंसी छूट गई।
मैच में ये इंसीडेंट 71.3 ओवर में हुआ। जब जो रूट की बॉल पर शॉन मार्श ने सिली प्वाइंट की ओर तेज शॉट खेला।मैच में ये इंसीडेंट 71.3 ओवर में हुआ। जब जो रूट की बॉल पर शॉन मार्श ने सिली प्वाइंट की ओर तेज शॉट खेला।
मार्श के इस शॉट पर बॉल सीधे जमीन से टकराई और उछलकर वहां फील्डिंग कर रहे एलेस्टेयर कुक की बॉडी पर जा लगी।मार्श के इस शॉट पर बॉल सीधे जमीन से टकराई और उछलकर वहां फील्डिंग कर रहे एलेस्टेयर कुक की बॉडी पर जा लगी।
बॉल कुक के प्राइवेट पार्ट पर लगी थी, जिसके बाद वे दर्द से तड़प उठे।बॉल कुक के प्राइवेट पार्ट पर लगी थी, जिसके बाद वे दर्द से तड़प उठे।
इस तरह मार्श के शॉट पर बॉल कुक को जाकर लगी।इस तरह मार्श के शॉट पर बॉल कुक को जाकर लगी।
बॉल लगने के बाद कुक दर्द से तड़प उठे।बॉल लगने के बाद कुक दर्द से तड़प उठे।
बॉल लगने के बाद कुक दर्द की वजह से तड़पते हुए जमीन पर गिर पड़े।बॉल लगने के बाद कुक दर्द की वजह से तड़पते हुए जमीन पर गिर पड़े।
कुक की हालत को देखने के बाद बॉलर और टीम के कप्तान जो रूट को जोर की हंसी आ गई।कुक की हालत को देखने के बाद बॉलर और टीम के कप्तान जो रूट को जोर की हंसी आ गई।
हंसते हुए जो रूट।हंसते हुए जो रूट।
उधर कुक को बॉल जरूर काफी तेज लगी थी, लेकिन इसके बाद भी वे हंस रहे थे।उधर कुक को बॉल जरूर काफी तेज लगी थी, लेकिन इसके बाद भी वे हंस रहे थे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..