--Advertisement--

अमिताभ बच्चन ने भी देखा था पूरा मैच, बांग्लादेश के हंगामे को लेकर लिखी ये बात

श्रीलंका को हराने के साथ ही बांग्लादेश की टीम ट्राई सीरीज के फाइनल में पहुंच गई। जहां रविवार को उसका सामना भारत से होगा।

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2018, 04:18 PM IST
निदाहास ट्राई टी20 सीरीज में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच हुए मैच को महानायक अमिताभ बच्चन ने भी देखा, और मैच के बाद ट्वीट भी किया। निदाहास ट्राई टी20 सीरीज में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच हुए मैच को महानायक अमिताभ बच्चन ने भी देखा, और मैच के बाद ट्वीट भी किया।

स्पोर्ट्स डेस्क. श्रीलंका में चल रही निदाहास टी20 ट्राई सीरीज के आखिरी लीग मैच में शुक्रवार रात को काफी हंगामा हुआ। मैच के आखिरी ओवर में नो बॉल को लेकर हुए विवाद के चलते मैच करीब 10 मिनट तक रुका रहा। हालांकि दोबारा मैच शुरू होने के बाद बांग्लादेश ने वो मैच 2 विकेट से जीत लिया। इस मैच को बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी देखा और मैच के बाद उन्होंने ट्विटर पर अपना रिएक्शन भी दिया। मैच के बाद अमिताभ ने किया ये ट्वीट...

- महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस जीत को लेकर बांग्लादेश की टीम को बधाई दी। इसके लिए उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मैसेज लिखा और रिएक्शन दिया।
- मैच के बाद किए ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'ट्राई नेशन टी20 सीरीज में बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच बेहतरीन मैच हुआ, बांग्ला टीम की अविश्वसनीय जीत... मैच की आखिरी कुछ बॉल के दौरान उमड़ी भावनाओं, बहसबाजी और गुस्से के बाद भी, आपने बेहतरीन खेला... और जीता! आदर!'
- बता दें कि श्रीलंका को हराने के साथ ही बांग्लादेश की टीम इस सीरीज के फाइनल में पहुंच गई। जहां रविवार को उसका सामना भारत से होगा।

ऐसा रहा आखिरी ओवर का रोमांच

- मैच के आखिरी ओवर में बांग्लादेश को जीत के लिए 12 रन बनाने थे। क्रीज पर मुस्तफिजुर रहमान थे वहीं बॉल इसरू उडाना के पास थी।

- पहली बॉल पर रहमान कोई रन नहीं बना सके। उडाना की अगली बॉल बाउंसर थी जिसे एक बार फिर रहमान नहीं खेल पाए लेकिन वह एक रन के लिए दौड़ पडे। इस दौरान वो रन आउट हो गए।

- इसके बाद रहमान ने अंपायर से बॉल कंधे से ऊपर होने की बात कहते हुए नॉ बॉल दिए जाने की मांग की, लेकिन अंपायर ने उनकी इस बात को खारिज कर दिया। इस वक्त बांग्लादेश को मैच जीतने के लिए चार बॉल पर 12 रन की जरूरत थी।

- इसी दौरान बांग्लादेश के कप्तान शाकिब-अल-हसन जो कि उस वक्त बाउंड्री के पास खड़े थे, वो तीसरे अंपायर से भिड़ गए। उन्होंने ना सिर्फ अंपायर से बहस की बल्कि मैदान में मौजूद मुस्तफिजुर रहमान और महमदुल्लाह को वापस बुलाने का इशारा भी कर दिया।

- हालांकि मैच और मौके की नजाकत को देखते हुए बांग्लादेश के कोच खालिद महमूद ने महमदुल्लाह को बाउंड्री लाइन से वापस खेलने के लिए भेजते हुए कहा, 'वापस जाओ और मैच को फिनिश करके आओ।'

- महमदुल्लाह ने उडाना की तीसरी बॉल पर चौका, चौथी बॉल पर दो रन और पांचवीं बॉल पर छक्का जड़कर अपनी टीम को रोमांचक मैच में दो विकेट से जीत दिला दी।

मैच समरी

श्रीलंका- 159/7 (20 ओवर)
बांग्लादेश- 160/8 (19.5 ओवर)

आगे की स्लाइड्स में देखें, महानायक अमिताभ बच्चन का किया ट्वीट और मैच के रोमांचक पलों के फोटोज...

बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा 'ट्राई नेशन टी20 सीरीज में बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच बेहतरीन मैच हुआ, बांग्ला टीम की अविश्वसनीय जीत... मैच की आखिरी कुछ बॉल के दौरान उमड़ी भावनाओं, बहसबाजी और गुस्से के बाद भी, आपने बेहतरीन खेला... और जीता! आदर!' बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा 'ट्राई नेशन टी20 सीरीज में बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच बेहतरीन मैच हुआ, बांग्ला टीम की अविश्वसनीय जीत... मैच की आखिरी कुछ बॉल के दौरान उमड़ी भावनाओं, बहसबाजी और गुस्से के बाद भी, आपने बेहतरीन खेला... और जीता! आदर!'
मैच जीतने के बाद बांग्लादेशी प्लेयर्स ने मैदान पर आकर नागिन डांस भी किया। मैच जीतने के बाद बांग्लादेशी प्लेयर्स ने मैदान पर आकर नागिन डांस भी किया।
महमदुल्लाह ने मैच के आखिरी ओवर की पांचवीं बॉल पर सिक्स लगाकर बांग्लादेश को 2 विकेट से जिता दिया। महमदुल्लाह ने मैच के आखिरी ओवर की पांचवीं बॉल पर सिक्स लगाकर बांग्लादेश को 2 विकेट से जिता दिया।
नो बॉल को लेकर बांग्लादेशी प्लेयर्स और श्रीलंकाई प्लेयर्स के बीच बहस हो गई थी। नो बॉल को लेकर बांग्लादेशी प्लेयर्स और श्रीलंकाई प्लेयर्स के बीच बहस हो गई थी।
जीत के बाद डांस करते बांग्लादेशी प्लेयर्स। जीत के बाद डांस करते बांग्लादेशी प्लेयर्स।
Amitabh Bachchan reaction on SL-BAN match in Tri Series Nidahas trophy
जीत का जश्न मनाते बांग्लादेशी बैट्समैन महमुदुल्लाह। जीत का जश्न मनाते बांग्लादेशी बैट्समैन महमुदुल्लाह।
X
निदाहास ट्राई टी20 सीरीज में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच हुए मैच को महानायक अमिताभ बच्चन ने भी देखा, और मैच के बाद ट्वीट भी किया।निदाहास ट्राई टी20 सीरीज में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच हुए मैच को महानायक अमिताभ बच्चन ने भी देखा, और मैच के बाद ट्वीट भी किया।
बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा 'ट्राई नेशन टी20 सीरीज में बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच बेहतरीन मैच हुआ, बांग्ला टीम की अविश्वसनीय जीत... मैच की आखिरी कुछ बॉल के दौरान उमड़ी भावनाओं, बहसबाजी और गुस्से के बाद भी, आपने बेहतरीन खेला... और जीता! आदर!'बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा 'ट्राई नेशन टी20 सीरीज में बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच बेहतरीन मैच हुआ, बांग्ला टीम की अविश्वसनीय जीत... मैच की आखिरी कुछ बॉल के दौरान उमड़ी भावनाओं, बहसबाजी और गुस्से के बाद भी, आपने बेहतरीन खेला... और जीता! आदर!'
मैच जीतने के बाद बांग्लादेशी प्लेयर्स ने मैदान पर आकर नागिन डांस भी किया।मैच जीतने के बाद बांग्लादेशी प्लेयर्स ने मैदान पर आकर नागिन डांस भी किया।
महमदुल्लाह ने मैच के आखिरी ओवर की पांचवीं बॉल पर सिक्स लगाकर बांग्लादेश को 2 विकेट से जिता दिया।महमदुल्लाह ने मैच के आखिरी ओवर की पांचवीं बॉल पर सिक्स लगाकर बांग्लादेश को 2 विकेट से जिता दिया।
नो बॉल को लेकर बांग्लादेशी प्लेयर्स और श्रीलंकाई प्लेयर्स के बीच बहस हो गई थी।नो बॉल को लेकर बांग्लादेशी प्लेयर्स और श्रीलंकाई प्लेयर्स के बीच बहस हो गई थी।
जीत के बाद डांस करते बांग्लादेशी प्लेयर्स।जीत के बाद डांस करते बांग्लादेशी प्लेयर्स।
Amitabh Bachchan reaction on SL-BAN match in Tri Series Nidahas trophy
जीत का जश्न मनाते बांग्लादेशी बैट्समैन महमुदुल्लाह।जीत का जश्न मनाते बांग्लादेशी बैट्समैन महमुदुल्लाह।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..