--Advertisement--

श्रीलंकाई प्लेयर्स की हरकत पर गुस्सा गए विराट, फिर डिक्लेयर कर दी इनिंग

मैच में लंच के बाद दूसरे सेशन में श्रीलंकाई प्लेयर्स ने कई बार खराब एयर क्वालिटी की शिकायत की।

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 08:26 PM IST
तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन श्रीलंकाई प्लेयर्स ने पॉल्यूटेड एयर की बात कहकर कई बात मैच को रुकवाया। जिससे विराट काफी नाराज दिखे। तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन श्रीलंकाई प्लेयर्स ने पॉल्यूटेड एयर की बात कहकर कई बात मैच को रुकवाया। जिससे विराट काफी नाराज दिखे।

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरे टेस्ट मैच में रविवार को दूसरे दिन का खेल हुआ। इस दौरान श्रीलंकाई प्लेयर्स ने पॉल्यूशन को लेकर काफी विवाद किया और 58 मिनट में चार बार मैच रुकवाया। जिसके बाद गुस्साए विराट ने ना केवल अपना विकेट गंवा दिया, बल्कि गुस्से में आकर इनिंग भी डिक्लेयर कर दी। इस वजह से गुस्सा गए विराट...

- मैच में लंच के बाद दूसरे सेशन में श्रीलंकाई प्लेयर्स ने कई बार खराब एयर क्वालिटी की शिकायत की। पॉल्यूशन को लेकर 123वें ओवर में पहली बार मैच रूका, और इस दौरान करीब 20 मिनट तक खेल रूका रहा।
- दोबारा मैच शुरू होने के बाद पहली ही बॉल पर अश्विन आउट हो गए। इसके बाद 124वें ओवर में एकबार फिर श्रीलंकाई प्लेयर्स अंपायर के पास पहुंच गए और मैच को रुकवा दिया।
- इस दौरान विराट थोड़े नाराज हो रहे थे, क्योंकि इससे उनका कॉन्सेन्ट्रेशन टूट रहा था। वे सही भी थे, क्योंकि इसके बाद जब दोबारा मैच शुरू हुआ तो गुस्से के चक्कर में उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया। वे 243 रन बनाकर आउट हुए।
- इसके बाद 127वें ओवर में श्रीलंकाई फील्डर्स ने एकबार फिर मैच को रुकवा दिया। दरअसल खराब सेहत की वजह से लकमल फील्ड के बाहर चले गए थे और श्रीलंका 10 प्लेयर्स के साथ खेल रही थी। इसी बात को लेकर मैच रूक गया।

गुस्से में आकर ले लिया ये फैसला

- इंडियन ड्रेसिंग रूम में बैठे टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री श्रीलंकाई खिलाड़ियों के इस रवैये से बेहद नाराज दिख रहे थे। इस वजह से दोबारा खेल रुकने के बाद वे खुद भी फील्ड पर पहुंचे और अंपायर्स से बात की।
- तीसरी बार खेल शुरू होने के थोड़ी ही देर बाद जब उसे रोका गया, तो इस बात से विराट काफी नाराज हो गए। गुस्साए विराट ने ड्रेसिंग रूम से ही इशारा करते हुए इनिंग डिक्लेयर कर दी।
- इस दौरान श्रीलंकाई प्लेयर्स के रवैये को लेकर नाराजगी उनके चेहरे पर दिख रही थी। कोहली इसलिए नाराज थे, क्योंकि मैच रेफरी डेविड बून ने मैच जारी रखने के लिए कहा था, लेकिन इसके बाद भी मेहमान टीम बार-बार मैच रुकवा रही थी।
- पहली इनिंग में जब श्रीलंका खेलने उतरी तो इंडियन प्लेयर्स को फील्डिंग करने में कोई दिक्कत नहीं हुई, वहीं श्रीलंकाई प्लेयर्स ने भी आराम से बैटिंग की।

आगे की स्लाइड्स में देखें, किस तरह बार बार मैच रुकने पर गुस्सा गए थे विराट...

लंच के बाद श्रीलंका के प्लेयर्स एंटी पॉल्यूशन मास्क लगाकर खेलते नजर आए। इस दौरान लाहिरू गमागे और सुरंगा लकमल की सेहत खराब हो गई। लंच के बाद श्रीलंका के प्लेयर्स एंटी पॉल्यूशन मास्क लगाकर खेलते नजर आए। इस दौरान लाहिरू गमागे और सुरंगा लकमल की सेहत खराब हो गई।
श्रीलंकाई प्लेयर्स ने मैच को रुकवा दिया। वे आगे मैच जारी नहीं रखने के लिए बोल रहे थे। श्रीलंकाई प्लेयर्स ने मैच को रुकवा दिया। वे आगे मैच जारी नहीं रखने के लिए बोल रहे थे।
जब पहली बार मैच रुका तब विराट और अश्विन बैटिंग कर रहे थे। जब पहली बार मैच रुका तब विराट और अश्विन बैटिंग कर रहे थे।
मैच रुकने के बाद खाली वक्त में विराट मैदान पर ही लेट गए। मैच रुकने के बाद खाली वक्त में विराट मैदान पर ही लेट गए।
दोबारा मैच शुरू होने के बाद अश्विन आउट हो गए। इसके बाद फिर मैच रोक दिया गया। तब जाकर रवि शास्त्री मैदान पर आए और उन्होंने अंपायर्स से बात की। दोबारा मैच शुरू होने के बाद अश्विन आउट हो गए। इसके बाद फिर मैच रोक दिया गया। तब जाकर रवि शास्त्री मैदान पर आए और उन्होंने अंपायर्स से बात की।
दूसरी बार खेल रुकने के बाद जब मैच दोबारा शुरू हुआ तो विराट आउट हो गए। इसके बाद श्रीलंकाई प्लेयर्स ने एकबार फिर मैच को रोक दिया गया। दूसरी बार खेल रुकने के बाद जब मैच दोबारा शुरू हुआ तो विराट आउट हो गए। इसके बाद श्रीलंकाई प्लेयर्स ने एकबार फिर मैच को रोक दिया गया।
श्रीलंकाई टीम मैनेजमेंट के मेंबर और अंपायर्स के बीच बातें होने लगीं। श्रीलंकाई टीम मैनेजमेंट के मेंबर और अंपायर्स के बीच बातें होने लगीं।
इसी बीच गुस्साए विराट ने ड्रेसिंग रूम से ही क्रीज पर खड़े साहा और जडेजा को इशारा करते हुए वापस बुला लिया। इसी बीच गुस्साए विराट ने ड्रेसिंग रूम से ही क्रीज पर खड़े साहा और जडेजा को इशारा करते हुए वापस बुला लिया।
विराट ने उन्हें इशारा करते हुए इनिंग डिक्लेयर करने की बात कही। विराट ने उन्हें इशारा करते हुए इनिंग डिक्लेयर करने की बात कही।
इस दौरान विराट काफी गुस्से में लग रहे थे और गुस्से से ही इशारा कर रहे थे। इस दौरान विराट काफी गुस्से में लग रहे थे और गुस्से से ही इशारा कर रहे थे।
विराट श्रीलंकाई प्लेयर्स की बार-बार जानबूझकर मैच रोकने की हरकत से नाराज थे। विराट श्रीलंकाई प्लेयर्स की बार-बार जानबूझकर मैच रोकने की हरकत से नाराज थे।
इनिंग डिक्लेयर करने के दौरान विराट। इनिंग डिक्लेयर करने के दौरान विराट।
विराट से इशारा मिलने के बाद वापस लौटते हुए जडेजा और साहा। विराट से इशारा मिलने के बाद वापस लौटते हुए जडेजा और साहा।
X
तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन श्रीलंकाई प्लेयर्स ने पॉल्यूटेड एयर की बात कहकर कई बात मैच को रुकवाया। जिससे विराट काफी नाराज दिखे।तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन श्रीलंकाई प्लेयर्स ने पॉल्यूटेड एयर की बात कहकर कई बात मैच को रुकवाया। जिससे विराट काफी नाराज दिखे।
लंच के बाद श्रीलंका के प्लेयर्स एंटी पॉल्यूशन मास्क लगाकर खेलते नजर आए। इस दौरान लाहिरू गमागे और सुरंगा लकमल की सेहत खराब हो गई।लंच के बाद श्रीलंका के प्लेयर्स एंटी पॉल्यूशन मास्क लगाकर खेलते नजर आए। इस दौरान लाहिरू गमागे और सुरंगा लकमल की सेहत खराब हो गई।
श्रीलंकाई प्लेयर्स ने मैच को रुकवा दिया। वे आगे मैच जारी नहीं रखने के लिए बोल रहे थे।श्रीलंकाई प्लेयर्स ने मैच को रुकवा दिया। वे आगे मैच जारी नहीं रखने के लिए बोल रहे थे।
जब पहली बार मैच रुका तब विराट और अश्विन बैटिंग कर रहे थे।जब पहली बार मैच रुका तब विराट और अश्विन बैटिंग कर रहे थे।
मैच रुकने के बाद खाली वक्त में विराट मैदान पर ही लेट गए।मैच रुकने के बाद खाली वक्त में विराट मैदान पर ही लेट गए।
दोबारा मैच शुरू होने के बाद अश्विन आउट हो गए। इसके बाद फिर मैच रोक दिया गया। तब जाकर रवि शास्त्री मैदान पर आए और उन्होंने अंपायर्स से बात की।दोबारा मैच शुरू होने के बाद अश्विन आउट हो गए। इसके बाद फिर मैच रोक दिया गया। तब जाकर रवि शास्त्री मैदान पर आए और उन्होंने अंपायर्स से बात की।
दूसरी बार खेल रुकने के बाद जब मैच दोबारा शुरू हुआ तो विराट आउट हो गए। इसके बाद श्रीलंकाई प्लेयर्स ने एकबार फिर मैच को रोक दिया गया।दूसरी बार खेल रुकने के बाद जब मैच दोबारा शुरू हुआ तो विराट आउट हो गए। इसके बाद श्रीलंकाई प्लेयर्स ने एकबार फिर मैच को रोक दिया गया।
श्रीलंकाई टीम मैनेजमेंट के मेंबर और अंपायर्स के बीच बातें होने लगीं।श्रीलंकाई टीम मैनेजमेंट के मेंबर और अंपायर्स के बीच बातें होने लगीं।
इसी बीच गुस्साए विराट ने ड्रेसिंग रूम से ही क्रीज पर खड़े साहा और जडेजा को इशारा करते हुए वापस बुला लिया।इसी बीच गुस्साए विराट ने ड्रेसिंग रूम से ही क्रीज पर खड़े साहा और जडेजा को इशारा करते हुए वापस बुला लिया।
विराट ने उन्हें इशारा करते हुए इनिंग डिक्लेयर करने की बात कही।विराट ने उन्हें इशारा करते हुए इनिंग डिक्लेयर करने की बात कही।
इस दौरान विराट काफी गुस्से में लग रहे थे और गुस्से से ही इशारा कर रहे थे।इस दौरान विराट काफी गुस्से में लग रहे थे और गुस्से से ही इशारा कर रहे थे।
विराट श्रीलंकाई प्लेयर्स की बार-बार जानबूझकर मैच रोकने की हरकत से नाराज थे।विराट श्रीलंकाई प्लेयर्स की बार-बार जानबूझकर मैच रोकने की हरकत से नाराज थे।
इनिंग डिक्लेयर करने के दौरान विराट।इनिंग डिक्लेयर करने के दौरान विराट।
विराट से इशारा मिलने के बाद वापस लौटते हुए जडेजा और साहा।विराट से इशारा मिलने के बाद वापस लौटते हुए जडेजा और साहा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..