--Advertisement--

विराट ने रिसेप्शन में कहा कुछ ऐसा, अनुष्का ने सबसे सामने दिया ऐसा रिएक्शन

विराट-अनुष्का की शादी के दूसरे रिसेप्शन में टीम इंडिया के ज्यादातर क्रिकेटर्स पहुंचे। धोनी वाइफ और बेटी के साथ दिखे।

Danik Bhaskar | Dec 26, 2017, 10:28 PM IST
मुंबई में हुए रिसेप्शन के दौरान विराट और अनुष्का। मुंबई में हुए रिसेप्शन के दौरान विराट और अनुष्का।

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी का दूसरा रिसेप्शन मंगलवार (26 दिसंबर) को मुंबई में हुआ। ये फंक्शन लोअर परेल स्थित सेंट रेजिस होटल में हुआ। जिसमें स्पोर्ट्स और बॉलीवुड वर्ल्ड के बड़े-बड़े स्टार्स पहुंचे। रिसेप्शन के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने ब्लू-गोल्डन कलर का कॉम्बिनेशन पहना। विराट की बात पर अनुष्का का ऐसा रिएक्शन...

- रिसेप्शन के दौरान न्यूली वेड कपल ने एक साथ एंट्री ली। विराट ने फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया इंडिगो वेलवेट नेवी बंद गला पहना था। जिसमें हैंडक्राफ्टेड विंटेज गोल्ड बटन लगे हुए थे। इसके साथ उन्होंने आइवरी वूल और सिल्क का जोधपुरी ट्राउजर पहना था। वहीं अनुष्का ने गोल्डन कलर की लहंगा-चोली पहनी थी। जिसमें चोली स्लीवलेस थी।
- एंट्री के दौरान विराट ने अनुष्का की ओर देखकर ऐसा कुछ कहा, कि अनुष्का ने काफी वियर्ड रिएक्शन दिया। इस दौरान अनुष्का उन्हें घूरती नजर आईं।

मुंबई रिसेप्शन में पहुंचे ये क्रिकेटर्स

- विराट-अनुष्का की शादी के दूसरे रिसेप्शन में टीम इंडिया के ज्यादातर क्रिकेटर्स पहुंचे। इस दौरान पूर्व कप्तान एमएस धोनी वाइफ साक्षी और बेटी जीवा के साथ नजर आए। वहीं सचिन तेंडुलकर भी वाइफ और बेटी के साथ पहुंचे।
- इसके अलावा रोहित शर्मा, शिखर धवन चेतेश्वर पुजारा, आर. अश्विन, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, रिद्धिमान साहा समेत पूर्व कोच अनिल कुंबले और संदीप पाटिल भी वाइफ के साथ पहुंचे।

दिल्ली में हुआ था पहला रिसेप्शन

- 11 दिसंबर को इटली में हुई शादी के बाद पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर (बुधवार) की रात दिल्ली में होटल ताज के डिप्लोमैटिक एन्क्लेव में हुआ था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली के अलावा कई क्रिकेटर पहुंचे थे।
- दिल्ली में हुए रिसेप्शन में क्रिकेटर गौतम गंभीर, शिखर धवन और सुरेश रैना अपनी-अपनी वाइफ के साथ पहुंचे थे। इस दौरान धवन का बेटा जोरावर अनुष्का की गोद में ही सो गया था।

आगे की स्लाइड्स में देखें, मुंबई रिसेप्शन में विराट-अनुष्का के फोटोज और वहां पहुंचे क्रिकेटर्स के फोटोज...

विराट औरअनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी की थी। विराट औरअनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी की थी।
दोनों की शादी का पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में हुआ था। दोनों की शादी का पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में हुआ था।
रिसेप्शन शुरू होने से पहले विराट की फैमिली। रिसेप्शन शुरू होने से पहले विराट की फैमिली।
मुंबई रिसेप्शन में पहुंचे संदीप पाटिल और सुनील गावसकर। मुंबई रिसेप्शन में पहुंचे संदीप पाटिल और सुनील गावसकर।
अपनी-अपनी वाइफ के साथ अनिल कुंबले और उमेश यादव। अपनी-अपनी वाइफ के साथ अनिल कुंबले और उमेश यादव।
शाहरुख खान के साथ साइना नेहवाल। शाहरुख खान के साथ साइना नेहवाल।
टीम इंडिया के क्रिकेटर्स। टीम इंडिया के क्रिकेटर्स।