--Advertisement--

स्टेडियम में मैच देखने आई थी लड़की, रिकी पोंटिंग को हो गया था प्यार

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर रिकी पोंटिंग अपने खेल में मैच्योरिटी लाने का श्रेय वाइफ को देते हैं।

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 10:51 AM IST
वाइफ और बेटियों के साथ रिकी पोंटिंग। वाइफ और बेटियों के साथ रिकी पोंटिंग।

स्पोर्ट्स डेस्क. क्रिकेट के सबसे सफल कप्तानों में से एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर रिकी पोंटिंग आज 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। क्रिकेट में उन्होंने जो भी हासिल किया, इसका श्रेय पोंटिंग अपनी वाइफ को देते हैं। लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रियाना जेनिफर से उन्होंने जून, 2002 में शादी की थी। लॉ स्टूडेंट रहीं वाइफ, ऐसी है लव स्टोरी....

- पोंटिंग और रियाना की लव स्टोरी तब शुरू हुई जब रियाना लॉ स्टूडेंट थीं। क्रिस्मस के वक्त रियाना जेनिफर मेलबर्न में अपने भाई के साथ स्टेडियम में मैच देखने पहुंची थीं। यहां पोंटिंग का परिवार भी मैच देखने आया हुआ था।

- जब पोंटिंग ब्रेक में अपने परिवार से मिलने आए तो उनकी नजर रियाना पर पड़ी और वो उन्हें देखते रह गए थे। पोंटिंग की मानें तो उन्हें पहली ही नजर में रियाना से प्यार हो गया था।

- इसके कुछ ही दिन बाद पोंटिंग खुद उनसे मिलने लॉ यूनिवर्सिटी जा पहुंचे। इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे, यहां तक की रियाना पोंटिंग के साथ कई विदेश दौरे में टीम के साथ जानें लगीं।

- इस कपल के अब तीन बच्चे हैं, दो बेटियां और एक बेटा। रियाना ने पहली बेटी को जन्म जुलाई, 2008 में दिया। कपल की दूसरी बेटी का जन्म सितंबर, 2011 में हुआ। सितंबर, 2014 में रियाना-पोंटिंग के बेटे का बर्थ हुआ।

आगे की स्लाइड्स में देखें रिकी पोंटिंग की पर्सनल लाइफ फोटोज और जानें उनके लाइफ फैक्ट्स....

एक मैच के दौरान स्टेडियम में बैठीं वाइफ को फ्लाइंग किस देते रिकी पोंटिंग। एक मैच के दौरान स्टेडियम में बैठीं वाइफ को फ्लाइंग किस देते रिकी पोंटिंग।
शुरुआत में रियाना को क्रिकेट बिल्कुल पसंद नहीं था और वो सिर्फ फ्रेंड्स के साथ टाइम पास के लिए स्टेडियम जाती थीं। शुरुआत में रियाना को क्रिकेट बिल्कुल पसंद नहीं था और वो सिर्फ फ्रेंड्स के साथ टाइम पास के लिए स्टेडियम जाती थीं।
रियाना के भाई ने ही उन्हें बताया था कि पोंटिंग कितने फेमस क्रिकेट स्टार हैं। रियाना के भाई ने ही उन्हें बताया था कि पोंटिंग कितने फेमस क्रिकेट स्टार हैं।
रिकी पोंटिंग वाइफ और बेटी के साथ। रिकी पोंटिंग वाइफ और बेटी के साथ।
X
वाइफ और बेटियों के साथ रिकी पोंटिंग।वाइफ और बेटियों के साथ रिकी पोंटिंग।
एक मैच के दौरान स्टेडियम में बैठीं वाइफ को फ्लाइंग किस देते रिकी पोंटिंग।एक मैच के दौरान स्टेडियम में बैठीं वाइफ को फ्लाइंग किस देते रिकी पोंटिंग।
शुरुआत में रियाना को क्रिकेट बिल्कुल पसंद नहीं था और वो सिर्फ फ्रेंड्स के साथ टाइम पास के लिए स्टेडियम जाती थीं।शुरुआत में रियाना को क्रिकेट बिल्कुल पसंद नहीं था और वो सिर्फ फ्रेंड्स के साथ टाइम पास के लिए स्टेडियम जाती थीं।
रियाना के भाई ने ही उन्हें बताया था कि पोंटिंग कितने फेमस क्रिकेट स्टार हैं।रियाना के भाई ने ही उन्हें बताया था कि पोंटिंग कितने फेमस क्रिकेट स्टार हैं।
रिकी पोंटिंग वाइफ और बेटी के साथ।रिकी पोंटिंग वाइफ और बेटी के साथ।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..