Hindi News »Sports »Cricket »Latest News» Ball Tampering Bancroft New Video Putting A Sugar In His Pocket Ashes Series

ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर का एक और वीडियो आया सामने, एशेज सीरीज में भी लग रहा है टेंपरिंग का आरोप

ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर का एक और वीडियो सामने आया है। जिसके बाद सवाल उठ रहे हैं कि एशेज सीरीज में भी बॉल टेंपरिंग हुई थी?

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 27, 2018, 11:28 AM IST

    • स्पोर्ट्स डेस्क. बॉल टेंपरिंग की वजह से ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स की काफी आलोचना की जा रही है। इस बीच कैमरन बैनक्रॉफ्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ड्रेसिंग रूम में अपनी पैंट की जेब में चीनी डालते हुए दिख रहे हैं। वीडियो जनवरी में हुए एशेज सीरीज के 5वें टेस्ट मैच का है। वीडियो सामने आने के बाद सवाल उठने लगे हैं कि क्या एशेज सीरीज में भी ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स ने बॉल टेंपरिंग की थी।

      वीडियो में क्या दिख रहा है?
      वीडियो सिडनी में खेले गए एशेज सीरीज का है। जिसमें ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम के ड्रेसिंग रूम में कैमरन बैनक्रॉफ्ट स्पून से चीनी उठाकर अपनी पैंट में रख रहे हैं। जबकि अन्य खिलाड़ी मैदान पर उतरने से पहले तैयार हो रहे हैं। बता दें कि चीनी से भी बॉल टेंपरिंग की जाती रही है।

      क्या सवाल उठ रहा है?
      वीडियो सामने आने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के एशेज सीरीज जीतने पर सवाल उठने लगे हैं। द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की खबर के मुताबिक इंग्लैंड को बॉल टेंपरिंग का पहले शक था लेकिन उनके पास कोई सबूत नहीं था। उन्हें इसलिए शक हुआ क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम हरी पिच पर भी रिवर्स स्विंग करा रही थी। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा है कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने हाल की एशेज सीरीज के दौरान गेंद से छेड़छाड़ की थी.

      कैसे उठा बॉल टेंपरिंग का विवाद?
      ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए टेस्ट मैच में कैमरन बैनक्रॉफ्ट को फिल्ड पर किसी पीली चीज को अपनी पैंट में रखते हुए कैमरे में कैद किया गया था। जिसे देखने के बाद साउथ अफ्रीका के फैन्स ने हंगामा करना शुरू कर दिया था। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी गलती कबूल की थी।

    • ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर का एक और वीडियो आया सामने, एशेज सीरीज में भी लग रहा है टेंपरिंग का आरोप, sports news in hindi, sports news
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Latest News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×