Hindi News »Sports »Cricket »Latest News» ACSU Fo BCCI To Probe Fixing Charges Against Indian Pacer Shami

बीसीसीआई ने शमी को दिया एक और झटका, ACU करेगी आरोपों की जांच

बीसीसीआई ने अपनी एंटी करप्शन यूनिट को शमी पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच करने के लिए कहा है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 15, 2018, 02:27 PM IST

  • बीसीसीआई ने शमी को दिया एक और झटका, ACU करेगी आरोपों की जांच, sports news in hindi, sports news
    +1और स्लाइड देखें

    स्पोर्ट्स डेस्क. वाइफ के साथ चल रही घरेलू लड़ाई सबके सामने आने के बाद इंडियन बॉलर मोहम्मद शमी हर दिन नई मुसीबत में घिरते जा रहे हैं। प्लेयर्स की सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से बाहर करने के बाद अब बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) ने शमी को एक नया झटका दिया है। बोर्ड ने शमी पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच अपनी एंटी करप्शन यूनिट से कराने का फैसला लिया है। यूं और बढ़ गई शमी की मुश्किलें...

    - भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने अपनी एंटी करप्शन यूनिट को शमी पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच करने का आदेश दिया है।
    - बीसीसीआई का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति (सीओए) ने शमी पर मैच फिक्सिंग में शामिल होने के आरोपों की जांच करने के लिये एसीयू को लेटर लिखा है।
    - शमी की वाइफ हसीन जहां ने हाल ही में इस क्रिकेटर के खिलाफ मैच फिक्सिंग में शामिल होने और पाकिस्तान की एक महिला से पैसे लेने जैसे संगीन आरोप लगाए थे।
    - सीओए के प्रमुख विनोद राय ने बुधवार को एसीयू के प्रमुख नीरज कुमार को शमी के ऊपर लगे आरोपों की जांच करने और एक सप्ताह के भीतर अपनी रिपोर्ट देने के लिए ईमेल किया।

    मो. भाई-अलिश्बा के बारे में पता करने का लिखा

    - एसीयू प्रमुख को लिखे लेटर में राय ने बताया, 'मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शमी पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। सीओए ने शमी और उनकी पत्नी के बीच की टेलीफोन पर हुई बातचीत की रिकार्डिंग भी सुनी है। इस बातचीत में सीओए को केवल उस हिस्से को लेकर चिंता है जिसमें दावा किया गया है कि शमी ने मोहम्मद भाई से किसी पाकिस्तानी महिला अलिश्बा के जरिए पैसा लिया है।'
    - राय ने एसीयू प्रमुख से मोहम्मद भाई और अलिश्बा नाम के व्यक्तियों की पहचान करने और शमी की इनके साथ संबंधों को लेकर अपनी जांच का केंद्र रखने के लिए भी कहा है।

    - शमी की वाइफ हसीन जहां ने इससे पहले कोलकाता में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी बार-बार अलिश्बा का नाम लेते हुए दावा किया था कि शमी इस नाम की पाकिस्तानी लड़की के जरिये मैच फिक्सिंग का पैसा ले रहा है।

    आगे की स्लाइड्ट में देखें, शमी, उनकी वाइफ और उनकी बेटी का फोटो...

  • बीसीसीआई ने शमी को दिया एक और झटका, ACU करेगी आरोपों की जांच, sports news in hindi, sports news
    +1और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ACSU Fo BCCI To Probe Fixing Charges Against Indian Pacer Shami
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×