--Advertisement--

NZ के खिलाफ मैच में अजीब तरीके से आउट हुआ ये पाकिस्तानी, छोड़ दिया बैट

मैच में न्यूजीलैंड की ओर से फास्ट बॉलर ट्रेंट बोल्ट ने जबरदस्त बॉलिंग करते हुए 17 रन देकर 5 विकेट झटके।

Danik Bhaskar | Jan 13, 2018, 11:00 AM IST
न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को तीसरे वनडे मैच में 183 रन से हरा दिया। न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को तीसरे वनडे मैच में 183 रन से हरा दिया।

स्पोर्ट्स डेस्क. ट्रेंट बोल्ट की घातक बॉलिंग के बाद न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को वनडे सीरीज के तीसरे मैच में 183 रन से हराते हुए बड़ी जीत दर्ज की। दुनेदिन में हुए इस मैच में पाकिस्तानी टीम सिर्फ 74 रन पर ऑलआउट हो गई। मैच में पाकिस्तानी बैट्समैन बाबर आजम का अजीबोगरीब तरीके से रन आउट होना काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान क्रीज में पहुंचने तक उनके हाथ से बैट भी छूट गया। यूं आउट हुए आजम...

- मैच में ये इंसीडेंट 12.1 ओवर में हुआ, जब बाबर आजम 8 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे।
- मुनरो की बॉल पर आजम ने स्वीप कवर करते हुए तेजी से एक रन पूरा किया, इसके बाद वे दूसरा रन लेने के लिए निकल पड़े।
- इससे पहले कि वे दूसरा रन पूरा कर पाते, सेंटनर तेजी से दौड़ते हुए आए और उन्होंने विकेटकीपर लाथम की ओर थ्रो फेंक दिया।
- लाथम ने बॉल को पकड़कर स्टम्प पर मार दिया। इस दौरान रन पूरा करने की कोशिश में आजम के हाथ से बैट भी छूट गया और वे रन आउट हो गए।

ऐसा रहा मैच का रोमांच

- मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने 50 ओवरों में 257/10 रन बनाए। जिसमें विलियम्सन ने 73, टेलर ने 52 और गुप्टिल ने 45 रन की इनिंग खेली।
- जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए मेहमान टीम 27.2 ओवर में सिर्फ 74 रन पर सिमट गई। ये कीवी टीम के खिलाफ पाकिस्तान का सबसे कम स्कोर रहा।
- पाकिस्तान के 7 क्रिकेटर्स तो डबल डिजिट में रन भी नहीं बना सके।
- न्यूजीलैंड की ओर से फास्ट बॉलर ट्रेंट बोल्ट ने जबरदस्त बॉलिंग करते हुए 7.2 ओवर में 17 रन देकर 5 विकेट झटके।
- इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने 5 मैचों की सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली है।

आगे की स्लाइड्स में देखें, कैसे हुआ ये फनी इंसीडेंट और मैच के कुछ फोटोज...

मैच में पाकिस्तानी बैट्समैन बाबर आजम बेहद अजीबोगरीद तरीके से रन आउट हो गए। रन पूरा करने के दौरान उनका बैट हाथ से छूट गया था। मैच में पाकिस्तानी बैट्समैन बाबर आजम बेहद अजीबोगरीद तरीके से रन आउट हो गए। रन पूरा करने के दौरान उनका बैट हाथ से छूट गया था।
आजम दो रन लेने की कोशिश कर रहे थे। एक रन तो उन्होंने जल्दी से पूरा कर लिया, लेकिन दूसरा रन लेते हुए वे आउट हो गए। आजम दो रन लेने की कोशिश कर रहे थे। एक रन तो उन्होंने जल्दी से पूरा कर लिया, लेकिन दूसरा रन लेते हुए वे आउट हो गए।
मैच में ट्रेंट बोल्ड ने 17 रन देकर 5 विकेट लिए। मैच में ट्रेंट बोल्ड ने 17 रन देकर 5 विकेट लिए।
मैच में न्यूजीलैंड की ओर से केन विलियम्सन ने 73 और रोस टेलर ने 52 रन की इनिंग खेली। मैच में न्यूजीलैंड की ओर से केन विलियम्सन ने 73 और रोस टेलर ने 52 रन की इनिंग खेली।
258 रन के टारगेट का पीछा करते हुए पाकिस्तान की पूरी टीम 27.2 ओवर में 74 रन पर सिमट गई। 258 रन के टारगेट का पीछा करते हुए पाकिस्तान की पूरी टीम 27.2 ओवर में 74 रन पर सिमट गई।
मैच में जीत के बाद फैन्स को ऑटोग्राफ देते कीवी प्लेयर्स। मैच में जीत के बाद फैन्स को ऑटोग्राफ देते कीवी प्लेयर्स।