--Advertisement--

तीसरे टेस्ट में बॉलर्स ने कराई भारत की वापसी, फैन्स ने कहा करणी सेना से भी खतरनाक

मैच में भारत की वापसी में इंडियन बॉलर्स की परफॉर्मेंस जबरदस्त रही। इस दौरान जसप्रीत बुमराह ने 54 रन देकर 5 विकेट निकाले।

Danik Bhaskar | Jan 26, 2018, 11:54 AM IST

जोहानिसबर्ग. जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने जबरदस्त बॉलिंग के बाद तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की वापसी करा दी। गुरुवार को मैच के दूसरे दिन इंडियन बॉलर्स ने साउथ अफ्रीका को 194 रन पर समेट दिया। मेजबान टीम को पहली इनिंग में 7 रन की मामूली बढ़त मिली। जवाब में भारत ने दूसरी इनिंग में 1 विकेट पर 49 रन बना लिए थे। क्रिकेट फैन्स ने की बॉलर्स की तारीफ...

- मैच में भारत को वापस लाने में इंडियन बॉलर्स की परफॉर्मेंस जबरदस्त रही। इस दौरान जसप्रीत बुमराह ने 54 रन देकर 5 विकेट निकाले।
- बॉलर्स में दूसरी बेस्ट परफॉर्मेंस भुवनेश्वर कुमार की रही, जिन्होंने 44 रन देकर 3 विकेट लिए। शमी और इशांत को 1-1 विकेट मिला।
- बुमराह ने टेस्ट करियर में पहली बार लिए 5 विकेट लिए हैं। वे फिलहाल सीरीज में भारत की ओर से सबसे ज्यादा 12 विकेट लेने वाले बॉलर हैं।
- भारत ने अफ्रीका के आखिरी चार विकेट 25 रन पर झटक उसे 194 रन पर समेट दिया। ये वांडरर्स ग्राउंड पर भारत के खिलाफ मेजबान टीम का दूसरा सबसे छोटा स्कोर है। इससे पहले भारत ने 2006 में उसे 84 रन पर पर आउट कर दिया था।

- दूसरे दिन स्टम्प्स तक मेजबान टीम पर भारत की 42 रन की बढ़त हो चुकी है। उसने पहली पारी में 187 रन बनाए थे। ओपनिंग करने उतरे पार्थिव पटेल 15 बॉल पर 16 रन बनाकर आउट हो गए।

- मैच में भारत की वापसी के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने बॉलर्स खासकर बुमराह और भुवनेश्वर की जमकर तारीफ की। इसके अलावा उन्होंने पार्थिव पटेल का भी मजाक उड़ाया।

आगे की स्लाइड्स में देखें, तीसरे टेस्ट में बॉलर्स की परफॉर्मेंस के बाद सोशल मीडिया पर आए चुनिंदा कमेंट्स...

टेस्ट मैच में लिमिटेड ओवर बॉलर की करियर बेस्ट परफॉर्मेंस, बूम-बूम बुमराह अपने बेस्ट पर हैं। टेस्ट मैच में लिमिटेड ओवर बॉलर की करियर बेस्ट परफॉर्मेंस, बूम-बूम बुमराह अपने बेस्ट पर हैं।
'इस मैच में भुवनेश्वर की परफॉर्मेंस तो देखो, 30 रन और 3 महत्वपूर्ण विकेट। आप ऐसे प्लेयर को कैसे ड्रॉप कर सकते हो।' 'इस मैच में भुवनेश्वर की परफॉर्मेंस तो देखो, 30 रन और 3 महत्वपूर्ण विकेट। आप ऐसे प्लेयर को कैसे ड्रॉप कर सकते हो।'
'भुवनेश्वर कुमार ने एकबार फिर अपनी ताकत दिखाई और साउथ अफ्रीकी बैटिंग धराशायी हो गई।' 'भुवनेश्वर कुमार ने एकबार फिर अपनी ताकत दिखाई और साउथ अफ्रीकी बैटिंग धराशायी हो गई।'
एक यूजर ने लिखा, 'पार्थिव 'शहीद' पटेल।' एक यूजर ने लिखा, 'पार्थिव 'शहीद' पटेल।'