--Advertisement--

पुजारा ने 54 बॉल खेलकर बनाया पहला रन, फैन बोला- कछुए भी शरमा रहे होंगे

मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया। लेकिन सिर्फ 13 रन के स्कोर पर दोनों ओपनर आउट हो गए।

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 03:54 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच जोहानिसबर्ग में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन भारत की पूरी टीम पहली इनिंग में 187 रन पर सिमट गई। जिसमें कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 54 और चेतेश्वर पुजारा ने 50 रन बनाए। मैच के दौरान जब पुजारा बैटिंग कर रहे थे तब धीमी बैटिंग को लेकर फैन्स ने उनका खूब मजाक उड़ाया। इसलिए उड़ा पुजारा का मजाक....

- मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया। उसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही और सिर्फ 13 रन के स्कोर पर दोनों ओपनर आउट हो गए।

- पहला विकेट लोकेश राहुल का रहा, जो 3.1 ओवर में 0 पर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद पुजारा बैटिंग करने आए, लेकिन उन्होंने काफी धीमी बैटिंग की।

- पुजारा की स्लो बैटिंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पहला रन बनाने के लिए उन्होंने 54 बॉल खेलीं। जिसके बाद क्रिकेट फैन्स ने उनका खूब मजाक उड़ाया।

- फैन्स ने उनके लिए लिखा, ऐसी स्लो बैटिंग देखकर कछुआ भी शर्म से सिर झुका लेगा। हालांकि बाद में उन्होंने अच्छी बैटिंग करते हुए 179 बॉल पर 50 रन बनाए। जिसकी वजह से टीम का स्कोर 187 रन तक पहुंच सका।

- टीम इंडिया की खराब बैटिंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टीम के 8 बैट्समैन तो डबल डिजिट में भी रन नहीं बना सके।

आगे की स्लाइड्स में देखें, पुजारा की धीमी बैटिंग देखकर सोशल मीडिया पर आए कैसे फनी कमेंट्स...

सेन्चुरियन में हुए दूसरे टेस्ट मैच की दोनों इनिंग्स में पुजारा रन आउट हुए थे, इसलिए इस फैन ने ऐसा कमेंट किया। सेन्चुरियन में हुए दूसरे टेस्ट मैच की दोनों इनिंग्स में पुजारा रन आउट हुए थे, इसलिए इस फैन ने ऐसा कमेंट किया।
विराट कोहली की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म का नाम 'जीरो' है। इसलिए इस फैन ने ऐसा कमेंट किया। विराट कोहली की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म का नाम 'जीरो' है। इसलिए इस फैन ने ऐसा कमेंट किया।
एक यूजर ने लिखा, 'पुजारा ऐसी बैटिंग कर रहे हैं, जैसे कोई मैराथन में ट्रेडमिल पर दौड़ रहा हो। वो खेल में तो हैं, लेकिन रन नहीं बना रहे।' एक यूजर ने लिखा, 'पुजारा ऐसी बैटिंग कर रहे हैं, जैसे कोई मैराथन में ट्रेडमिल पर दौड़ रहा हो। वो खेल में तो हैं, लेकिन रन नहीं बना रहे।'
एक यूजर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'पुजारा के पहला रन बनाते ही ड्रेसिंग रूम में कुछ ऐसा माहौल था।' एक यूजर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'पुजारा के पहला रन बनाते ही ड्रेसिंग रूम में कुछ ऐसा माहौल था।'
एक यूजर ने इन दो फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'पहला फोटो तब का है जब पुजारा बैटिंग करने आए थे, वहीं दूसरा फोटो तब का है जब उन्होंने पहला रन बनाया।' एक यूजर ने इन दो फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'पहला फोटो तब का है जब पुजारा बैटिंग करने आए थे, वहीं दूसरा फोटो तब का है जब उन्होंने पहला रन बनाया।'
एक यूजर ने लिखा, पुजारा ने अपना पहला रन बनाने के लिए करीब 80 मिनट लिए। इससे पहले राजेश चौहान ने साल 1994 में श्रीलंका के खिलाफ करीब 84 मिनट में पहला रन बनाया था। एक यूजर ने लिखा, पुजारा ने अपना पहला रन बनाने के लिए करीब 80 मिनट लिए। इससे पहले राजेश चौहान ने साल 1994 में श्रीलंका के खिलाफ करीब 84 मिनट में पहला रन बनाया था।