--Advertisement--

LIVE मैच में क्रिकेटर की डेथ, करने वाला था बॉलिंग, वायरल हो रहा Video

खिलाड़ी की डेथ की वजह हार्ट अटैक को बताया जा रहा है। ये हादसा होने से पहले वो बॉल फेंकने के लिए क्रीज की ओर बढ़ रहा था।

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 11:31 AM IST
Viral Video: Cricketer death Video during Match near Kerala

स्पोर्ट्स डेस्क. केरल के पास कसारगोड में एक लोकल मैच के दौरान क्रिकेटर की डेथ होने का मामला सामने आया है। इस इंसीडेंट का वीडियो काफी वायर हो रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि खिलाड़ी अचानक ही फील़्ड पर गिर जाता है। 25 साल के इस क्रिकेटर का नाम पद्मनाभ बताया जा रहा है। हादसे का कारण हार्टअटैक बताया जा रहा है। अटैक आने से पहले पद्मनाभ बॉलिंग के लिए तैयार थे। वहीं, हॉस्पिटल ले जाने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

आगे की स्लाइड्स में जानें और किन-किन क्रिकेटर्स की क्रिकेट फील्ड पर चोट लगने के कारण हो चुकी है मौत....

अंकित केसरीः कोलकाता के इस युवा क्रिकेटर की डेथ अप्रैल, 2015 में फील्ड पर चोट लगने से हो गई थी। अंकित केसरीः कोलकाता के इस युवा क्रिकेटर की डेथ अप्रैल, 2015 में फील्ड पर चोट लगने से हो गई थी।
जुबेर अहमदः पाकिस्तान के इस युवा क्रिकेटर की सिर पर बाउंसर लगने से डेछ हो गई थी। घटना अगस्त, 2017 की है। जुबेर अहमदः पाकिस्तान के इस युवा क्रिकेटर की सिर पर बाउंसर लगने से डेछ हो गई थी। घटना अगस्त, 2017 की है।
फिलिप ह्यूजः इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की डेथ से पूरा क्रिकेट वर्ल्ड हिल गया था। नवंबर 2014 में सिर पर बॉल लगने के बाद वो कोमा में चले गए थे और कुछ दिनों बाद उनकी मौत हो गई थी। फिलिप ह्यूजः इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की डेथ से पूरा क्रिकेट वर्ल्ड हिल गया था। नवंबर 2014 में सिर पर बॉल लगने के बाद वो कोमा में चले गए थे और कुछ दिनों बाद उनकी मौत हो गई थी।
X
Viral Video: Cricketer death Video during Match near Kerala
अंकित केसरीः कोलकाता के इस युवा क्रिकेटर की डेथ अप्रैल, 2015 में फील्ड पर चोट लगने से हो गई थी।अंकित केसरीः कोलकाता के इस युवा क्रिकेटर की डेथ अप्रैल, 2015 में फील्ड पर चोट लगने से हो गई थी।
जुबेर अहमदः पाकिस्तान के इस युवा क्रिकेटर की सिर पर बाउंसर लगने से डेछ हो गई थी। घटना अगस्त, 2017 की है।जुबेर अहमदः पाकिस्तान के इस युवा क्रिकेटर की सिर पर बाउंसर लगने से डेछ हो गई थी। घटना अगस्त, 2017 की है।
फिलिप ह्यूजः इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की डेथ से पूरा क्रिकेट वर्ल्ड हिल गया था। नवंबर 2014 में सिर पर बॉल लगने के बाद वो कोमा में चले गए थे और कुछ दिनों बाद उनकी मौत हो गई थी।फिलिप ह्यूजः इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की डेथ से पूरा क्रिकेट वर्ल्ड हिल गया था। नवंबर 2014 में सिर पर बॉल लगने के बाद वो कोमा में चले गए थे और कुछ दिनों बाद उनकी मौत हो गई थी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..