--Advertisement--

जीत से पहले बेकाबू हुए डेविड वॉर्नर, कैमरे में कैद हुई अफ्रीकी क्रिकेटर से बद्सलूकी

ऑस्ट्रेलिया ने डरबन में हुए पहले टेस्ट मैच को 118 रन से जीतकर 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की लीड ले ली है।

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 03:52 PM IST
सीसीटीवी में कैद हुए डेविड वॉर्नर (बाएं), जो डिकॉक पर भड़क रहे हैं। सीसीटीवी में कैद हुए डेविड वॉर्नर (बाएं), जो डिकॉक पर भड़क रहे हैं।

स्पोर्ट्स डेस्क. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के वाइस कैप्टन डेविड वॉर्नर का साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर क्विंटन डिकॉक से भिड़ने का वीडियो सामने आया है। इस सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि वॉर्नर ड्रेसिंग रूम जाते वक्त डिकॉक पर भड़क रहे हैं और गुस्से में कुछ कह रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ उन्हें समझाने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन वो नहीं मानते। अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस फुटेज और इस मामले की जांच करेगा। बता दें कि 5वें दिन ऑस्ट्रेलिया ने डरबन टेस्ट को 118 रन से जीत लिया। इसलिए हुआ ये इंसीडेंट....

- ये मामला साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच डरबन में चल रहे टेस्ट मैच के चौथे दिन के टी ब्रेक का है, जब दोनों टीमें ड्रेसिंग रूम लौट रही थीं।

- दरअसल, एक वक्त दूसरी इनिंग में 417 रन के टारगेट का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका के 4 विकेट 49 रन पर ही गिर गए थे, लेकिन बाद में मार्कराम (143) और क्विंडन डि कॉक (83) ने संभलकर बैटिंग की और ऑस्ट्रेलिया को जीत से दूर रखा।

- इसी से फ्रस्टेट होकर टी ब्रेक में वॉर्नर ने डिकॉक को अपशब्द कहे। इस ब्रेक के वक्त मार्कराम 85 और डिकॉक 21 रन बनाकर नॉटआउट थे। गौरतलब है कि इससे पहले वॉर्नर ने एबी डिविलियर्स को रनआउट करने के बाद भी वाइल्ड सेलिब्रेशन किया था।

मैच समरीः

ऑस्ट्रेलियाः 351 और 227 रन

साउथ अफ्रीकाः 162 और 298 रन

आगे की स्लाइड्स में देखें ऑस्ट्रेलिया-साउथ अफ्रीका के बीच हुए इस टेस्ट के कुछ हाईवोल्टेड मोमेंट्स....

हाशिम अमला के विकेट को सेलिब्रेट करते ऑस्ट्रेलियाई बॉलर जोस हेजलवुड। हाशिम अमला के विकेट को सेलिब्रेट करते ऑस्ट्रेलियाई बॉलर जोस हेजलवुड।
कुछ इस तरह रन आउट हुए एबी डिविलयर्स। वो खाता तक नहीं खोल सके। कुछ इस तरह रन आउट हुए एबी डिविलयर्स। वो खाता तक नहीं खोल सके।
डिविलियर्स के विकेट को सेलिब्रेट करती ऑस्ट्रेलियाई टीम। डिविलियर्स के विकेट को सेलिब्रेट करती ऑस्ट्रेलियाई टीम।
मैच के दौरान डेविड वॉर्नर और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ। मैच के दौरान डेविड वॉर्नर और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ।
X
सीसीटीवी में कैद हुए डेविड वॉर्नर (बाएं), जो डिकॉक पर भड़क रहे हैं।सीसीटीवी में कैद हुए डेविड वॉर्नर (बाएं), जो डिकॉक पर भड़क रहे हैं।
हाशिम अमला के विकेट को सेलिब्रेट करते ऑस्ट्रेलियाई बॉलर जोस हेजलवुड।हाशिम अमला के विकेट को सेलिब्रेट करते ऑस्ट्रेलियाई बॉलर जोस हेजलवुड।
कुछ इस तरह रन आउट हुए एबी डिविलयर्स। वो खाता तक नहीं खोल सके।कुछ इस तरह रन आउट हुए एबी डिविलयर्स। वो खाता तक नहीं खोल सके।
डिविलियर्स के विकेट को सेलिब्रेट करती ऑस्ट्रेलियाई टीम।डिविलियर्स के विकेट को सेलिब्रेट करती ऑस्ट्रेलियाई टीम।
मैच के दौरान डेविड वॉर्नर और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ।मैच के दौरान डेविड वॉर्नर और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..