--Advertisement--

7 साल बाद टीम में एंट्री, अब अफ्रीका में होगा Ex-Wife और चीटर दोस्त से सामना

साल 2012 तक दिनेश कार्तिक की वाइफ निकिता थीं। दोनों आईपीएल-5 के दौरान साथ घूमे। इसी दौरान मुरली विजय और निकिता मिले।

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 11:05 AM IST
पहले पति दिनेश कार्तिक के साथ निकिता। इनसेट में मुरली विजय के साथ निकिता। पहले पति दिनेश कार्तिक के साथ निकिता। इनसेट में मुरली विजय के साथ निकिता।

स्पोर्ट्स डेस्क. साउथ अफ्रीका के खिलाफ 24 जनवरी से शुरू हो रहे तीसरे और सीरीज़ के आखिरी टेस्ट में रिद्धिमान साहा की जगह दिनेश कार्तिक खेलेंगे। कार्तिक की 7 साल बाद टेस्ट टीम में वापसी होगी। दरअसल, विकेटकीपर साहा चोट के कारण तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। दूसरे टेस्ट में भी उनकी जगह पार्थिव पटेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। साउथ अफ्रीका में होगा चीटर दोस्ट और Wife से सामना....

- दिनेश कार्तिक वनडे टीम का हिस्सा थे, लेकिन अब टेस्ट टीम में नाम आने के बाद उन्हें तय समय से पहले साउथ अफ्रीका जाना होगा। इस वजह से अब उनका सामना अपनी एक्स वाइफ और चीटर दोस्त से होगा।

- उनके ये दोस्त हैं इंडियन ओपनर मुरली विजय। गौरतलब है कि मुरली विजय ने कार्तिक की वाइफ रहीं निकिता से शादी की हैं। निकिता भी अभी साउथ अफ्रीका में हैं।

मुरली विजय ने की थी दोस्त से चीटिंग

- साल 2012 तक दिनेश कार्तिक की वाइफ निकिता थीं। दोनों आईपीएल-5 के दौरान साथ घूमे। इसी दौरान मुरली विजय की पहचान दिनेश कार्तिक की वाइफ से हुई।

- इसके बाद निकिता का अफेयर गुपचुप तरीके से मुरली विजय से शुरू हो गया। फिर दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे।

- दिनेश को जैसे ही अपनी वाइफ और मुरली विजय के अफेयर का पता चला, उन्होंने आनन-फानन में तलाक दे दिया।

- रिपोर्ट्स के अनुसार तलाक के वक्त निकिता प्रेग्नेंट थीं। तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली।

- अब मुरली विजय और निकिता के तीन बच्चे हैं। दो बेटे और एक बेटी। इनके तीसरे बच्चे का जन्म कुछ समय पहले 2 अक्टूबर, 2017 को ही हुआ है।

- वहीं, दिनेश कार्तिक इंडियन स्क्वेश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से शादी कर चुके हैं। ये शादी अगस्त, 2015 में हुई थी। निकिता से दिनेश की शादी 5 साल (2007-12) चली।

आगे की स्लाइड्स में देखें निकिता की पहले पति और दूसरे पति मुरली विजय के साथ फोटोज....

दिनेश कार्तिक और निकिता की शादी की फोटो। ये शादी 2007 में हुई थी। दिनेश कार्तिक और निकिता की शादी की फोटो। ये शादी 2007 में हुई थी।
दूसरी वाइफ दीपिका पल्लीकल के साथ दिनेश। कपल ने 2015 में शादी की थी। दूसरी वाइफ दीपिका पल्लीकल के साथ दिनेश। कपल ने 2015 में शादी की थी।
निकिता (बीच में) इन दिनों साउथ अफ्रीका में हैं। उमेश यादव और अजिंक्य रहाणे की वाइफ के साथ एन्जॉय करते हुए। निकिता (बीच में) इन दिनों साउथ अफ्रीका में हैं। उमेश यादव और अजिंक्य रहाणे की वाइफ के साथ एन्जॉय करते हुए।
केपटाउन में हुए पहले टेस्ट मैच में भी वो (चेक शर्ट) स्टेडियम में स्पॉट हुई थीं। केपटाउन में हुए पहले टेस्ट मैच में भी वो (चेक शर्ट) स्टेडियम में स्पॉट हुई थीं।
दीपिका पल्लीकल से दिनेश ने 2013 में सगाई की थी। दीपिका पल्लीकल से दिनेश ने 2013 में सगाई की थी।
दूसरे पति मुरली विजय और बच्चों के साथ निकिता। दूसरे पति मुरली विजय और बच्चों के साथ निकिता।
X
पहले पति दिनेश कार्तिक के साथ निकिता। इनसेट में मुरली विजय के साथ निकिता।पहले पति दिनेश कार्तिक के साथ निकिता। इनसेट में मुरली विजय के साथ निकिता।
दिनेश कार्तिक और निकिता की शादी की फोटो। ये शादी 2007 में हुई थी।दिनेश कार्तिक और निकिता की शादी की फोटो। ये शादी 2007 में हुई थी।
दूसरी वाइफ दीपिका पल्लीकल के साथ दिनेश। कपल ने 2015 में शादी की थी।दूसरी वाइफ दीपिका पल्लीकल के साथ दिनेश। कपल ने 2015 में शादी की थी।
निकिता (बीच में) इन दिनों साउथ अफ्रीका में हैं। उमेश यादव और अजिंक्य रहाणे की वाइफ के साथ एन्जॉय करते हुए।निकिता (बीच में) इन दिनों साउथ अफ्रीका में हैं। उमेश यादव और अजिंक्य रहाणे की वाइफ के साथ एन्जॉय करते हुए।
केपटाउन में हुए पहले टेस्ट मैच में भी वो (चेक शर्ट) स्टेडियम में स्पॉट हुई थीं।केपटाउन में हुए पहले टेस्ट मैच में भी वो (चेक शर्ट) स्टेडियम में स्पॉट हुई थीं।
दीपिका पल्लीकल से दिनेश ने 2013 में सगाई की थी।दीपिका पल्लीकल से दिनेश ने 2013 में सगाई की थी।
दूसरे पति मुरली विजय और बच्चों के साथ निकिता।दूसरे पति मुरली विजय और बच्चों के साथ निकिता।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..