क्रिकेट

--Advertisement--

एडिलेड टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने बनाया बड़ा स्कोर, ओवरटन ने लिए 3 विकेट

दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने पिछले दिन के स्कोर चार विकेट पर 209 रन से आगे खेलना शुरू किया। इस दौरान मार्श ने अपने टेस्ट करि

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2017, 10:05 AM IST
शॉन मार्श ने टेस्ट करियर की पांचवीं सेन्चुरी लगाई। शॉन मार्श ने टेस्ट करियर की पांचवीं सेन्चुरी लगाई।

एडिलेड. शॉन मार्श (126*) की शानदार सेन्चुरी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन अपनी पहली इनिंग 8 विकेट पर 442 रन बनाकर डिक्लेयर कर दी। इसके जवाब में इंग्लैंड ने स्टम्प्स तक 1 विकेट खोकर 29 रन बना लिए थे। ओपनर मार्क स्टोनमैन 18 रन बनाकर आउट हो गए।

- दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की ओर से एलेस्टेयर कुक (11) और जेम्स विंस (0) क्रीज पर थे। इंग्लैंड पहली इनिंग में ऑस्ट्रेलिया से अब भी 413 रन से पीछे है।
- दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने पिछले दिन के स्कोर चार विकेट पर 209 रन से आगे खेलना शुरू किया। इस दौरान मार्श ने अपने टेस्ट करियर का पांचवीं सेन्चुरी लगाई।
- मार्श 231 बॉल पर 15 चौकों और एक छक्के की मदद से 126 रन बनाकर नॉटआउट पवेलियन लौटे। उन्होंने विकेटकीपर टिम पैन के साथ छठे विकेट के लिए 85 रन की पार्टनरशिप की। पैन ने 57 रन बनाए।
- पैन के आउट होने के बाद मार्श ने फिर पेट कमिंस (44) के साथ आठवें विकेट के लिए 99 रन की पार्टनरशिप कर आस्ट्रेलिया को 400 के पार पहुंचा दिया।

मिशेल स्टार्क ने इंग्लैंड को पहला झटका दिया। मिशेल स्टार्क ने इंग्लैंड को पहला झटका दिया।
X
शॉन मार्श ने टेस्ट करियर की पांचवीं सेन्चुरी लगाई।शॉन मार्श ने टेस्ट करियर की पांचवीं सेन्चुरी लगाई।
मिशेल स्टार्क ने इंग्लैंड को पहला झटका दिया।मिशेल स्टार्क ने इंग्लैंड को पहला झटका दिया।
Click to listen..