Home | Sports | Cricket | Off The Field | Fans divided over Super Over Match in Women Big Bash T20 League

सुपर ओवर में पहुंचे रोमांचक टी20 मैच पर भिड़े फैन्स, निशाने पर आए अंपायर

बिग बैश लीग में सिडनी और मेलबर्न टीम के बीच मैच था। विकेटकीपर का जश्न मनाना मेलबर्न टीम को भारी पड़ा और सुपरओवर हुआ।

dainikbhaskar.com| Last Modified - Jan 04, 2018, 12:05 PM IST

1 of
Fans divided over Super Over Match in Women Big Bash T20 League

स्पोर्ट्स डेस्क. वुमंस की बिग बैश क्रिकेट लीग में बेहद रोमांच टी20 मैच देखने को मिला। बैटर की चतुराई से मैच सुपर ओवर में पहुंच गया। ऐसा मोमेंट मेन्स क्रिकेट में भी शायद ही देखने को मिला हो। हालांकि, इस मामले पर अब ऑस्ट्रेलिया की दोनों टीमों के फैन्स आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं। किसी ने कहा कि आखिरी बॉल को डेड डिक्लेयर कर देना चाहिए तो वहीं, दूसरी टीम के सपोर्टर का कहना था कि ये बैटर की चतुराई और तेज सोच का नतीजा है। बॉल डेड नहीं थी। ये था पूरा मामला....

 

- बिग बैश लीग में सिडनी और मेलबर्न टीम के बीच मैच था। पहले बैटिंग करते हुए मेलबर्न ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 120 रन बनाए थे। जवाब में सिडनी की टीम भी स्कोर के काफी करीब पहुंच गई। आखिरी बॉल पर उसे जीत के लिए 3 रन की जरूरत थी। 

- दोनों खिलाड़ियों ने एक रन दौड़ा। बॉल तब तक विकेटकीपर के पास आ चुकी थी। तभी विकेटकीपर ने अपनी टीम की जीत समझ बॉल हवा में उठाल दी। सभी खिलाड़ी सेलिब्रेट करने लगे। वहीं, बैटर ने दूसरा रन दौड़ लिया, क्योंकि वो पहला रन लेने के बाद रुकी नहीं थी।

- दोनों खिलाड़ियों को दौड़ता देख मेलबर्न की प्लेयर्स ने उन्हें रनआउट करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता। इसके बाद उन्होंने अंपायर से इसे डेड बॉल डिक्लेयर करने की अपील भी की।

- हालांकि, सुपर ओवर में पहुंचे मैच को मेलबर्न टीम ने ही जीता, लेकिन मैच का सबसे रोमांचक मोमेंट सिडनी के दोनों बैटर की वजह से हुआ।

 

आगे की स्लाइड्स में देखें इस मैच के बाद दोनों टीमों के फैन्स ने किए किस तरह के कमेंट्स....

Fans divided over Super Over Match in Women Big Bash T20 League
Fans divided over Super Over Match in Women Big Bash T20 League
Fans divided over Super Over Match in Women Big Bash T20 League
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |