--Advertisement--

रोहित के जबरदस्त खेल से खतरे में विराट की कप्तानी, फैन्स यूं ले रहे मजे

टीम इंडिया के रेग्युलर कप्तान विराट कोहली ने शादी के कारण श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से ब्रेक लिया है।

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 02:35 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. रोहित शर्मा ने बतौर कप्तान वनडे सीरीज के बाद टी20 सीरीज भी जीत ली। साथ ही श्रीलंका के खिलाफ दोनों सीरीज में उनकी परफॉर्मेंस भी जबरदस्त रही। वनडे में दूसरे मैच में जहां उन्होंने तीसरी डबल सेन्चुरी लगाई, वहीं, दूसरे टी20 में उन्होंने सबसे तेज सेन्चुरी के रिकॉर्ड की बराबरी भी की। ये सब टीम इंडिया की रन मशीन कहे जाने वाले और कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में हुआ। ऐसे में फैन्स ने कई मजेदार कमेंट्स किए। खतरे में विराट कोहली की कप्तानी....

- फैन्स ने सोशल मीडिया पर रोहित और विराट को लेकर कई कमेंट्स किए। दिल्ली रिसेप्शन की एक फोटो शेयर कर उसमें दिखाया गया है कि विराट वाइफ अनुष्का से कह रहे हैं कि रोहित ने टी20 में भी सेन्चुरी लगा दी। उसके बाद वो कहते हैं कि शर्मा जी का लड़का करियर और कप्तानी दोनों खराब कर देगा।

- गौरतलब है कि रोहित ने बतौर कप्तान दोनों सीरीज में अब तक शानदार परफॉर्मेंस दी है। वनडे में 13 दिसंबर को ही उन्होंने तीसरी बार डबल सेन्चुरी मारने का कारनामा किया था। ऐसा करने वाले वो दुनिया के अकेले क्रिकेटर हैं। रोहित के इस अचीवमेंट पर विराट और अनुष्का ने इटली से ही उन्हें बधाई दी थी।

- बता दें कि तब विराट-अनुष्का अपनी शादी के लिए इटली में थे। कपल की ग्रैंड वेडिंग 11 दिसंबर को हुई थी।

आगे की स्लाइड्स में देखें सोशल मीडिया पर रोहित और विराट को लेकर आए ऐसे ही कुछ और कमेंट्स.....