--Advertisement--

5 रन पर आउट विराट, फैन्स ने फिर साधा अनुष्का पर निशाना, किए ये कमेंट्स

शादी के बाद ये पहला मौका था जब अनुष्का विराट के किसी मैच को देखने और उन्हें चीयर करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं।

Danik Bhaskar | Jan 06, 2018, 10:06 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली इनिंग में सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हुए। विराट के फ्लॉप होते ही एक बार फिर अनुष्का शर्मा फैन्स के निशाने पर आई गईं। फैन्स ट्वीट किया कि विराट को वाइफ के साथ शॉपिंग पर जाना होगा, इसलिए वो जल्दी आउट हो गए। वहीं कुछ लोगों ने अनुष्का को विराट के लिए बैडलक बताया। पहले भी ट्रोल हो चुकी हैं अनुष्का....

- शादी के बाद ये पहला मौका था जब अनुष्का विराट के किसी मैच को देखने और उन्हें चीयर करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं। विराट के आउट होते ही उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

- इससे पहले भी अनुष्का कई मौकों पर फैन्स के निशाने पर आ चुकी हैं, जब विराट परफॉर्म नहीं कर पाए। सबसे बड़ा हंगामा 2015 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में हुआ था। तब अनुष्का विराट को चीयर करने ऑस्ट्रेलिया पहुंची थीं। इस अहम मैच में विराट फ्लॉप रहे थे।

- इसके बाद फैन्स ने अनुष्का पर निशाना साधा को विराट भी भड़क गए थे। इंडिया आने के बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि इस तरह से खिलाड़ियों पर पर्सनल अटैक करना बेहद शर्मनाक है।

ऐसा रहा साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच
- पहले टेस्ट के पहले दिन साउथ अफ्रीका ने पहले बैटिंग करते हुए 286 रन बनाए। भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार ने 4 विकेट लिए। जवाब में दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 3 विकेट खोकर 28 रन बना लिए हैं। मुरली विजय 1, शिखर धवन 16 और विराट कोहली 5 रन बनाकर आउट हुए। पुजारा (5) और रोहित शर्मा (0) क्रीज पर हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें विराट के फ्लॉप होने पर फैन्स ने अनुष्का को लेकर किए कैसे-कैसे कमेंट्स....