--Advertisement--

विरुष्का के मुंबई रिसेप्शन में युवी-भज्जी की मस्ती, यूं दिखे एक-दूसरे के मजे लेते

युवराज सिंह और हरभजन सिंह दोनों ही बिना वाइफ के इस फंक्शन में पहुंचे। इस दौरान हेजल कीच और गीता बसरा उनके साथ नहीं थीं।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 03:05 AM IST
विराट और अनुष्का के 26 दिसंबर को मुंबई में हुए रिसेप्शन में युवराज और हरभजन ने काफी फनी तरीके से एंट्री ली। विराट और अनुष्का के 26 दिसंबर को मुंबई में हुए रिसेप्शन में युवराज और हरभजन ने काफी फनी तरीके से एंट्री ली।

स्पोर्ट्स डेस्क. इंडियन क्रिकेटर्स युवराज सिंह और हरभजन सिंह काफी मजाकिया हैं और इस वजह से दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती भी है। इन दोनों की दोस्ती एक बार फिर मुंबई में हुए विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में दिखाई दी, जब दोनों प्लेयर्स एक साथ यहां पहुंचे। इस दौरान दोनों काफी मस्ती के मूड में थे। वहां पहुंचते ही उन्होंने मजाक करना शुरू कर दिया। बिना वाइफ के पहुंचे दोनों...

- युवराज सिंह और हरभजन सिंह दोनों ही क्रिकेटर्स बिना वाइफ के इस फंक्शन में पहुंचे।
- दोनों क्रिकेटर्स काफी फनी मूड में थे और वहां पहुंचते ही दोनों ने एक-दूसरे के मजे लेने शुरू कर दिए।
- युवी-भज्जी ने पहले कैमरे के सामने एक-दूसरे का हाथ थामा, फिर रोमांटिक होने की एक्टिंग करने लगे।
- इसके बाद युवी ने हरभजन के मजे लेते हुए उनके पहनावे का मजाक उड़ाया।

रिसेप्शन में नजर आए ये क्रिकेटर्स

- मुंबई में हुए इस रिसेप्शन में टीम इंडिया के कई पूर्व और वर्तमान क्रिकेटर्स पहुंचे। पार्टी में एमएस धोनी, रोहित शर्मा, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, उमेश यादव, आर. अश्विन जैसे क्रिकेटर्स पहुंचे।
- टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर रहे सचिन तेंडुलकर, आशीष नेहरा, वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान, अनिल कुंबले, सुनील गावसकर और संदीप पाटिल जैसे दिग्गज भी यहां पहुंचे।
- दूसरे स्पोर्ट्स सेलिब्रिटीज में स्टार इंडियन शटलर साइना नेहवाल और टेनिस दिग्गज महेश भूपति भी यहां पहुंचे। भूपति के साथ उनकी वाइफ लारा दत्ता भी थीं।

इस लुक में दिखे विराट-अनुष्का

- रिसेप्शन के दौरान न्यूली वेड कपल ने एक साथ एंट्री ली। विराट ने फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया इंडिगो वेलवेट नेवी बंद गला पहना था, जिसमें हैंडक्राफ्टेड विंटेज गोल्ड बटन लगे हुए थे। इसके साथ उन्होंने आइवरी वूल और सिल्क का जोधपुरी ट्राउजर पहना था। वहीं, अनुष्का ने गोल्डन कलर की लहंगा-चोली पहनी थी। चोली स्लीवलेस थी।

आगे की स्लाइड्स में देखें, विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में युवराज-हरभजन की मस्ती के फोटोज...

रिसेप्शन में पहुंचने के साथ ही युवराज और हरभजन एक-दूसरे के मजे लेने लगे। रिसेप्शन में पहुंचने के साथ ही युवराज और हरभजन एक-दूसरे के मजे लेने लगे।
इन्हें देखकर लग रहा था कि वे एक दूसरे के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट्स कर रहे थे। इन्हें देखकर लग रहा था कि वे एक दूसरे के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट्स कर रहे थे।
युवराज तो हरभजन के जूतों की ओर इशारा करते हुए हंसते दिखे। युवराज तो हरभजन के जूतों की ओर इशारा करते हुए हंसते दिखे।
युवराज और हरभजन। युवराज और हरभजन।
दोनों क्रिकेटर्स काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों काफी मजाकिया भी हैं। दोनों क्रिकेटर्स काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों काफी मजाकिया भी हैं।
युवराज सिंह और हरभजन सिंह। युवराज सिंह और हरभजन सिंह।