--Advertisement--

विराट-अनुष्का के दिल्ली रिसेप्शन में पहुंचेंगे ये क्रिकेटर्स, ऐसी है गेस्ट लिस्ट!

21 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का के दिल्ली रिसेप्शन में कई क्रिकेटर्स शामिल हो सकते हैं। इसमें जहीर खान का नाम है।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 01:12 PM IST
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी।

स्पोर्ट्स डेस्क. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की वेडिंग का पहला रिसेप्शन आज दिल्ली में होना है। इसमें खासतौर पर नेताओं और विराट के रिश्तेदार और फैमिली फ्रेंड्स को इनवाइट किया गया है। गेस्ट लिस्ट में कुछ पॉलिटिशयन्स के अलावा पीएम का नाम भी है। इस बीच इस रिसेप्शन में कुछ क्रिकेटर्स भी शामिल हो सकते हैं। ऐसी हो सकती है गेस्ट लिस्ट....

- विराट कोहली के दिल्ली के फ्रेंड्स, फैमिली मेंबर्स, रिश्तेदार और खासतौर पर कुछ क्रिकेटर्स रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं।
- इसमें युवराज सिंह, जहीर खान, हरभजन सिंह और कपिल देव का नाम सामने आ रहा है। हालांकि, हरभजन पिछले कुछ दिनों से लंदन में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं।
- वहीं, आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला भी दिल्ली के इस इवेंट को अटैंड कर सकते हैं। पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन का नाम भी गेस्ट लिस्ट में है।

नहीं शामिल होगी टीम इंडिया
- इस रिसेप्शन में टीम इंडिया का कोई क्रिकेटर शामिल नहीं होगा। अभी पूरी टीम श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में बिजी है।
- 24 दिसंबर को आखिरी वनडे के बाद सभी खिलाड़ी 26 दिसंबर को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में शामिल होंगे।
- पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी मुंबई रिसेप्शन में पहुंचेंगे। वो भारत-श्रीलंका सीरीज में कमेंटेटर की भूमिका में है।

मुंबई में पहुंचेंगे अनुष्का के दोस्त
- विराट की वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के ज्यादातर दोस्त, रिश्तेदार और करीबी मुंबई रिसेप्शन में ही शामिल होंगे।
- इसी रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम मेहमान भी पहुंचेंगे। गौरतलब है कि अनुष्का और उनकी फैमिली मुंबई में ही रहती है।

आगे की स्लाइड्स में देखें पिछले दिनों किन-किन प्लेयर्स की शादी में साथ पहुंचे थे विराट-अनुष्का और शादी के बाद की इनकी चुनिंदा फोटोज.....

हनीमून से लौटने के बाद विराट के घर से कपल की ये पहली फोटो सामने आई थी। हनीमून से लौटने के बाद विराट के घर से कपल की ये पहली फोटो सामने आई थी।
शादी के बाद विराट-अनुष्का। शादी के बाद विराट-अनुष्का।
विराट-अनुष्का 21 दिसंबर के रिसेप्शन के लिए पीएम मोदी को इनवाइट करने भी गए थे। विराट-अनुष्का 21 दिसंबर के रिसेप्शन के लिए पीएम मोदी को इनवाइट करने भी गए थे।
नवंबर, 2017 में विराट-अनुष्का पूर्व क्रिकेटर जहीर खान के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे। नवंबर, 2017 में विराट-अनुष्का पूर्व क्रिकेटर जहीर खान के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे।
दिसंबर, 2016 में क्रिकेटर युवराज सिंह के गोवा वेडिंग में भी विराट के साथ अनुष्का शामिल हुई थीं। दिसंबर, 2016 में क्रिकेटर युवराज सिंह के गोवा वेडिंग में भी विराट के साथ अनुष्का शामिल हुई थीं।