क्रिकेट

--Advertisement--

शमी पर वाइफ का बड़ा आरोप- पाकिस्तानी से लिए पैसे, दे सकता है देश को धोखा

हसीन जहां ने कहा 'आप लोग जाकर दुबई के उस होटल में देखिए कि उस डेट को शमी ने सिंगल एडल्ट नाम से बुक कराया था या नहीं।'

Dainik Bhaskar

Mar 08, 2018, 09:13 PM IST
मो. शमी की वाइफ हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शमी देश को भी धोखा दे सकता है। मो. शमी की वाइफ हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शमी देश को भी धोखा दे सकता है।

स्पोर्ट्स डेस्क. इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी वाइफ हसीन जहां के बीच चल रहे विवाद में गुरुवार को एक और नया मोड़ आ गया। जब हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग में शामिल होने का शक जता दिया। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए हसीन ने कहा कि शमी ने पाकिस्तानी लड़की से पैसे लिए हैं और वो देश को भी धोखा दे सकता है। इसके जवाब में शमी ने कहा है कि हसीन जहां का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। और क्या बोली हसीन जहां...

- न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान जब रिपोर्टर ने हसीन जहां से पूछा कि शमी ने आपके आरोपों को साजिश बताया है तो जवाब में हसीन जहां ने कहा, 'झूठा तो शमी है। प्लानिंग तो शमी की दिख रही है। साजिश तो मुझे शमी की लग रही है या साजिश पाकिस्तान की भी हो सकती है, ये सब करने की।'
- जब हसीन से पूछा गया कि इसमें आपको पाकिस्तान की साजिश क्यों लग रही है, तो जवाब में हसीन जहां ने कहा, 'अलिस्बा पाकिस्तान कराची की लड़की है, शमी उसे बुलाता है, उसके लिए रूम बुक करता है। उसके साथ रिलेशन बनाता है।'
- हसीन के मुताबिक, 'शमी ने बताया था कि अलिस्बा ने उसको पैसे दिए। जिन्हें मोहम्मद भाई ने जो यूके में रहते हैं मो. भाई, उन्होंने अलिस्बा से पैसे शमी को दिलवाए। किस चीज का पैसा, क्या है, नहीं है। ये मुझे कुछ भी नहीं पता आज तक और शमी ने मुझे कुछ नहीं बताया।'

कहा- दे सकता है देश को धोखा

- हसीन जहां ने कहा, 'अल्लाह ना करे कि ऐसा कुछ हो लेकिन अगर वो मुझे फ्रॉड कर सकता है तो वो देश को भी फ्रॉड कर सकता है। मेरे पास एविडेंस है।'
- 'आप लोग जाकर दुबई के उस होटल में देखिए कि उस डेट को शमी ने सिंगल एडल्ट नाम से बुक कराया था या नहीं।'
- 'किस चीज के पैसे लिए थे शमी ने? मेरे पास रिकॉर्डिंग है जब मैंने शमी से बात की। शमी ने माना कि हां मैंने उससे पैसे लिए, तो मोहम्मद भाई कौन है, क्या करता है, अलिस्बा से पैसे का क्या कनेक्शन है। शमी को वो पैसे क्यों दे रहा है। शमी को पैसे क्यों? शमी को जब बीसीसीआई व्हाइट मनी देती है, चेक से देती है तो ये कौन सा पैसा है।

आगे की स्लाइड्स में जानें क्या है ये पूरा मामला और इस खबर से जुड़े फोटोज...

हसीन जहां के मुताबिक शमी ने दुबई में एक पाकिस्तानी लड़की से पैसे भी लिए थे। हसीन जहां के मुताबिक शमी ने दुबई में एक पाकिस्तानी लड़की से पैसे भी लिए थे।

ये है पूरा मामला

 

- शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटोज शेयर करते हुए शमी पर कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया था।
- सबूत के तौर पर हसीन ने शमी और उन लड़कियों के बीच हुई वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। हसीन ने कराची की एक कथित प्रॉस्‍टीट्यूट की तस्‍वीरें भी डालीं और उसके साथ शमी की चैट के स्‍क्रीनशॉट भी पोस्ट की थीं।
- हसीन जहां की शेयर की फेसबुक चैट में से एक करीब डेढ़ साल पुरानी (अक्‍टूबर 2016) की है। एक फोटो में शमी किसी महिला के साथ खड़े नजर आए। उसे भी शमी की 'गर्लफ्रेंड' बताया गया। हालांकि, अब हसीन का ये फेसबुक अकाउंट डिलीट हो गया है। जिसके जरिए ये सभी पोस्ट की गई थीं।

 

शमी ने आरोपों को बताया झूठा

 

- पत्नी की ओर से लगाए गए अवैध संबंधों के आरोपों के बाद क्रिकेटर मोहम्मद शमी गुरुवार को अपने गांव पहुंचे। जहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया।

-  शनी ने कहा कि ये उनके खिलाफ एक सोची समझी साजिश है। जिस मोबाइल नंबर का जिक्र किया गया है, वो मेरा नहीं है। कुछ लोग दूसरों की कामयाबी से जलते हैं, इसीलिए कोई बाहरी शख्स इस चाल में शामिल है। मामला सुलझाने के लिए पत्नी और बेटी से बात करूंगा। उन्हें सॉरी कहने में भी कोई एतराज नहीं है।

 

 

हसीन जहां ने सवाल उठाते हुए कहा, शमी को जब बीसीसीआई व्हाइट मनी देती है, चेक से देती है तो ये कौन सा पैसा है। हसीन जहां ने सवाल उठाते हुए कहा, शमी को जब बीसीसीआई व्हाइट मनी देती है, चेक से देती है तो ये कौन सा पैसा है।
हसीन जहां के फेसबुक अकाउंट पर शेयर हुआ फोटो। हसीन जहां के फेसबुक अकाउंट पर शेयर हुआ फोटो।
इस फोटो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने इस लड़की से भी शमी के संबंध होने का आरोप लगाया था। इस फोटो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने इस लड़की से भी शमी के संबंध होने का आरोप लगाया था।
शमी ने अपने बचाव में बुधवार को ये ट्वीट किया था। शमी ने अपने बचाव में बुधवार को ये ट्वीट किया था।
X
मो. शमी की वाइफ हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शमी देश को भी धोखा दे सकता है।मो. शमी की वाइफ हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शमी देश को भी धोखा दे सकता है।
हसीन जहां के मुताबिक शमी ने दुबई में एक पाकिस्तानी लड़की से पैसे भी लिए थे।हसीन जहां के मुताबिक शमी ने दुबई में एक पाकिस्तानी लड़की से पैसे भी लिए थे।
हसीन जहां ने सवाल उठाते हुए कहा, शमी को जब बीसीसीआई व्हाइट मनी देती है, चेक से देती है तो ये कौन सा पैसा है।हसीन जहां ने सवाल उठाते हुए कहा, शमी को जब बीसीसीआई व्हाइट मनी देती है, चेक से देती है तो ये कौन सा पैसा है।
हसीन जहां के फेसबुक अकाउंट पर शेयर हुआ फोटो।हसीन जहां के फेसबुक अकाउंट पर शेयर हुआ फोटो।
इस फोटो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने इस लड़की से भी शमी के संबंध होने का आरोप लगाया था।इस फोटो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने इस लड़की से भी शमी के संबंध होने का आरोप लगाया था।
शमी ने अपने बचाव में बुधवार को ये ट्वीट किया था।शमी ने अपने बचाव में बुधवार को ये ट्वीट किया था।
Click to listen..