--Advertisement--

क्रिकेट से दूर धोनी कर रहे कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर शेयर की ये PHOTO

एमएस धोनी क्रिकेट से मिले ब्रेक में एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं, टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बिजी है।

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2017, 12:22 PM IST
ब्रेक के बीच धोनी ने स्काय डाइविंग की। ब्रेक के बीच धोनी ने स्काय डाइविंग की।

स्पोर्ट्स डेस्क. इंडियन क्रिकेटर एमएस धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। धोनी ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इसमें वो स्काय डाइविंग के तैयार नजर आ रहे हैं। बता दें कि धोनी ऐसा आर्मी के ट्रेनिंग के दौरान भी कर चुके हैं। क्रिकेट से मिले ब्रेक में इससे पहले वो जम्मू-कश्मीर भी गए थे, जहां उन्होंने यंग क्रिकेटर्स से मुलाकात की थी। गौरतलब है कि टीम इंडिया इस वक्त टेस्ट क्रिकेट खेल रही है और धोनी इस फॉर्मेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं। अब वो 10 दिसंबर से श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही वनडे सीरीज से फील्ड पर नजर आएंगे। आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखें क्रिकेट से ब्रेक के बीच क्या-क्या कर रहे हैं धोनी....

उससे पहले की ये फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की। उससे पहले की ये फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की।
इससे पहले धोनी कश्मीर में एक क्रिकेट टूर्नामेंट अटेंड करने पहुंचे थे। इससे पहले धोनी कश्मीर में एक क्रिकेट टूर्नामेंट अटेंड करने पहुंचे थे।
इंडियन आर्मी द्वारा स्पॉन्सर इस इवेंट में वहां के यंग क्रिकेटर्स से चर्चा करते धोनी। इंडियन आर्मी द्वारा स्पॉन्सर इस इवेंट में वहां के यंग क्रिकेटर्स से चर्चा करते धोनी।
इवेंट में फैन्स के बीच धोनी। इवेंट में फैन्स के बीच धोनी।
X
ब्रेक के बीच धोनी ने स्काय डाइविंग की।ब्रेक के बीच धोनी ने स्काय डाइविंग की।
उससे पहले की ये फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की।उससे पहले की ये फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की।
इससे पहले धोनी कश्मीर में एक क्रिकेट टूर्नामेंट अटेंड करने पहुंचे थे।इससे पहले धोनी कश्मीर में एक क्रिकेट टूर्नामेंट अटेंड करने पहुंचे थे।
इंडियन आर्मी द्वारा स्पॉन्सर इस इवेंट में वहां के यंग क्रिकेटर्स से चर्चा करते धोनी।इंडियन आर्मी द्वारा स्पॉन्सर इस इवेंट में वहां के यंग क्रिकेटर्स से चर्चा करते धोनी।
इवेंट में फैन्स के बीच धोनी।इवेंट में फैन्स के बीच धोनी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..