--Advertisement--

कप्तान ने शेयर की ऐसे Kiss करते हुए फोटो, अब मुश्किल में फंसे रबाडा

भारत के खिलाफ रबाडा ने 5 विकेट लिए। उन्हें 5 अंक मिले और वो इंग्लैंड के एंडरसन को पीछे छोड़ नंबर 1 टेस्ट बॉलर बन गए।

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2018, 02:29 PM IST
साउथ अफ्रीकी कप्तान प्लेसिस ने शेयर किया रबाडा का ये फोटो। साउथ अफ्रीकी कप्तान प्लेसिस ने शेयर किया रबाडा का ये फोटो।

स्पोर्ट्स डेस्क. केपटाउन में हुए पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका के फास्ट बॉलर कैगिसो रबाडा ने 5 विकेट झटके। इसके साथ ही वो टेस्ट के नंबर वन बॉलर भी बन गए। मैच खत्म होने के बाद लेटेस्ट रैंकिंग सामने आई। इस पर बधाई देते हुए अफ्रीकी टीम के कप्तान फॉफु डु प्लेसिसि ने रबाडा को किस करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इसके जरिए प्लेसिस ने उन्हें बधाई दी, लेकिन इस फोटो ने रबाडा के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है। जानें फोटो पर किसने की शिकायत.....

- फॉफ डुप्लेसिस ने जिस फोटो को शेयर कर रबाडा को बधाई दी, उसमें वो बॉलर को किस करते नजर आ रहे हैं। इस पर रबाडा ने रिप्लाई किया, 'गर्लफ्रेंड शिकायत कर रही थी।'

- दरअसल, जो फोटो प्लेसिस ने शेयर की वो काफी पुरानी है। नवंबर, 2016 में जब रबाडा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 विकेट झटके थे, जब कप्तान ने उन्हें फील्ड पर ही किस कर लिया था। वो रबाडा का 8वां टेस्ट मैच था।

आगे की स्लाइड्स में देखें कप्तान के मैसेज पर रबाडा का रिप्लाई और जानें टेस्ट के इस नंबर वन बॉलर के बारे में कुछ फैक्ट्स....

प्लेसिस की पोस्ट पर कैगिसो रबाडा का रिप्लाई। प्लेसिस की पोस्ट पर कैगिसो रबाडा का रिप्लाई।
5 नंबर 2015 को रबाडा ने अपने टेस्ट करियर के पहले मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को 1 रन पर आउट किया था। 5 नंबर 2015 को रबाडा ने अपने टेस्ट करियर के पहले मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को 1 रन पर आउट किया था।
टेस्ट और वनडे डेब्यू से पहले रबाडा ने 2014 में टी-20 डेब्यू किया था। टेस्ट और वनडे डेब्यू से पहले रबाडा ने 2014 में टी-20 डेब्यू किया था।
कैगिसो के पिता डॉक्टर और मां वकील हैं। कैगिसो के पिता डॉक्टर और मां वकील हैं।
X
साउथ अफ्रीकी कप्तान प्लेसिस ने शेयर किया रबाडा का ये फोटो।साउथ अफ्रीकी कप्तान प्लेसिस ने शेयर किया रबाडा का ये फोटो।
प्लेसिस की पोस्ट पर कैगिसो रबाडा का रिप्लाई।प्लेसिस की पोस्ट पर कैगिसो रबाडा का रिप्लाई।
5 नंबर 2015 को रबाडा ने अपने टेस्ट करियर के पहले मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को 1 रन पर आउट किया था।5 नंबर 2015 को रबाडा ने अपने टेस्ट करियर के पहले मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को 1 रन पर आउट किया था।
टेस्ट और वनडे डेब्यू से पहले रबाडा ने 2014 में टी-20 डेब्यू किया था।टेस्ट और वनडे डेब्यू से पहले रबाडा ने 2014 में टी-20 डेब्यू किया था।
कैगिसो के पिता डॉक्टर और मां वकील हैं।कैगिसो के पिता डॉक्टर और मां वकील हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..