--Advertisement--

टेस्ट सीरीज में हार के गम को भूलाकर, फैमिली संग यूं एन्जॉय कर रहे इंडियन्स

टीम के ज्यादातर मेंबर्स मजिकी सफारी पहुंचे, जो कि जोहानिसबर्ग से करीब 90 किलोमीटर दूर है।

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2018, 10:55 AM IST
लोकेश राहुल (लेफ्ट फोटो) और शिखर धवन, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और इशांत शर्मा (राइट फोटो)। लोकेश राहुल (लेफ्ट फोटो) और शिखर धवन, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और इशांत शर्मा (राइट फोटो)।
स्पोर्ट्स डेस्क. साउथ अफ्रीका के हाथों टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद इंडियन क्रिकेटर्स इन दिनों मौज-मस्ती के मूड में हैं। टीम इंडिया 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दोनों मैच हार चुकी है और तीसरा मैच 24 जनवरी से जोहानिसबर्ग में खेला जाएगा। आखिरी मैच शुरू होने से पहले इंडियन प्लेयर्स ने फैमिली के साथ एन्जॉय करते दिखे। टीम के ज्यादातर मेंबर्स मजिकी सफारी पहुंचे, जो कि जोहानिसबर्ग से करीब 90 किलोमीटर दूर है। इस दौरान प्लेयर्स के साथ उनकी वाइफ और बच्चे भी साथ थे। इससे कुछ दिन पहले क्रिकेटर्स की वाइफ एकसाथ टाइगर रिजर्व घूमने गई थीं। आगे की स्लाइड्स में देखें, साउथ अफ्रीका के मजिकी सफारी में एन्जॉय कर रहे क्रिकेटर्स के फोटो...
भुवनेश्वर कुमार वाइफ नुपूर के साथ। भुवनेश्वर कुमार वाइफ नुपूर के साथ।
शिखर धवन वाइफ आएशा के साथ (लेफ्ट फोटो)। दूसरे फोटो में दोनों बेटियां और बेटा भी साथ है। शिखर धवन वाइफ आएशा के साथ (लेफ्ट फोटो)। दूसरे फोटो में दोनों बेटियां और बेटा भी साथ है।
फास्ट बॉलर उमेश यादव वाइफ तान्या के साथ। फास्ट बॉलर उमेश यादव वाइफ तान्या के साथ।
जसप्रीत बुमराह। जसप्रीत बुमराह।
फैमिली के साथ क्रिकेटर्स। फैमिली के साथ क्रिकेटर्स।
शिखर धवन का बेटा जोरावर (लेफ्ट फोटो)। वाइफ और छोटी बेटी के साथ धवन (राइट फोटो)। शिखर धवन का बेटा जोरावर (लेफ्ट फोटो)। वाइफ और छोटी बेटी के साथ धवन (राइट फोटो)।
उमेश यादव और तान्या। उमेश यादव और तान्या।
फैमिली के साथ शिखर धवन। फैमिली के साथ शिखर धवन।
कुछ दिन पहले क्रिकेटर्स की वाइफ टाइगर पार्क गई थीं। दोनों बच्चों के साथ मुरली विजय की वाइफ निकिता(राइट फोटो)। कुछ दिन पहले क्रिकेटर्स की वाइफ टाइगर पार्क गई थीं। दोनों बच्चों के साथ मुरली विजय की वाइफ निकिता(राइट फोटो)।
आर. अश्विन की वाइफ प्रीति और रोहित शर्मा की वाइफ रितिका (राइट फोटो)। आर. अश्विन की वाइफ प्रीति और रोहित शर्मा की वाइफ रितिका (राइट फोटो)।
शिखर धवन की वाइफ आएशा। शिखर धवन की वाइफ आएशा।
X
लोकेश राहुल (लेफ्ट फोटो) और शिखर धवन, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और इशांत शर्मा (राइट फोटो)।लोकेश राहुल (लेफ्ट फोटो) और शिखर धवन, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और इशांत शर्मा (राइट फोटो)।
भुवनेश्वर कुमार वाइफ नुपूर के साथ।भुवनेश्वर कुमार वाइफ नुपूर के साथ।
शिखर धवन वाइफ आएशा के साथ (लेफ्ट फोटो)। दूसरे फोटो में दोनों बेटियां और बेटा भी साथ है।शिखर धवन वाइफ आएशा के साथ (लेफ्ट फोटो)। दूसरे फोटो में दोनों बेटियां और बेटा भी साथ है।
फास्ट बॉलर उमेश यादव वाइफ तान्या के साथ।फास्ट बॉलर उमेश यादव वाइफ तान्या के साथ।
जसप्रीत बुमराह।जसप्रीत बुमराह।
फैमिली के साथ क्रिकेटर्स।फैमिली के साथ क्रिकेटर्स।
शिखर धवन का बेटा जोरावर (लेफ्ट फोटो)। वाइफ और छोटी बेटी के साथ धवन (राइट फोटो)।शिखर धवन का बेटा जोरावर (लेफ्ट फोटो)। वाइफ और छोटी बेटी के साथ धवन (राइट फोटो)।
उमेश यादव और तान्या।उमेश यादव और तान्या।
फैमिली के साथ शिखर धवन।फैमिली के साथ शिखर धवन।
कुछ दिन पहले क्रिकेटर्स की वाइफ टाइगर पार्क गई थीं। दोनों बच्चों के साथ मुरली विजय की वाइफ निकिता(राइट फोटो)।कुछ दिन पहले क्रिकेटर्स की वाइफ टाइगर पार्क गई थीं। दोनों बच्चों के साथ मुरली विजय की वाइफ निकिता(राइट फोटो)।
आर. अश्विन की वाइफ प्रीति और रोहित शर्मा की वाइफ रितिका (राइट फोटो)।आर. अश्विन की वाइफ प्रीति और रोहित शर्मा की वाइफ रितिका (राइट फोटो)।
शिखर धवन की वाइफ आएशा।शिखर धवन की वाइफ आएशा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..