--Advertisement--

स्टेडियम से भुवी को चीयर करेंगी वाइफ, हाथ में बुके लिए नजर आए धोनी

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 10 दिसंबर रविवार को धर्मशाला में खेला जाएगा।

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 09:59 AM IST
पहले वनडे के लिए भुवनेश्वर कुमार वाइफ नूपुर के साथ धर्मशाला पहुंचे। वहीं एमएस धोनी हाथों में गुलदस्ता लिए एयरपोर्ट पर नजर आए। पहले वनडे के लिए भुवनेश्वर कुमार वाइफ नूपुर के साथ धर्मशाला पहुंचे। वहीं एमएस धोनी हाथों में गुलदस्ता लिए एयरपोर्ट पर नजर आए।
स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और श्रीलंका के बीच रविवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज के पहले मैच के लिए दोनों टीमें गुरुवार को धर्मशाला पहुंच गईं। ये मैच यहां के HPCA स्टेडियम में सुबह 11.30 बजे से खेला जाएगा। बीसीसीआई ने इस वनडे सीरीज के लिए रेग्युलर कप्तान विराट कोहली को आराम देते हुए उनकी जगह पर रोहित शर्मा को कप्तान बनाया है। वे वाइफ रितिका के साथ यहां पहुंचे। उधर टीम के स्टार फास्ट बॉलर भुवनेश्वर भी टीम के साथ जुड़ गए हैं। वे अपनी शादी के लिए दूसरे और तीसरे टेस्ट से हट गए थे। भुवी के साथ उनकी वाइफ नूपुर भी यहां पहुंचीं। शादी के बाद ये भुवनेश्वर की पहली सीरीज होगी। आगे की स्लाइड्स में देखें, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए बाकी इंडियन क्रिकेटर्स...
इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के कप्तान बनाए गए रोहित शर्मा भी वाइफ रितिका को लेकर धर्मशाला पहुंचे हैं। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के कप्तान बनाए गए रोहित शर्मा भी वाइफ रितिका को लेकर धर्मशाला पहुंचे हैं।
एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए शिखर धवन (लेफ्ट) और हार्दिक पंड्या। एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए शिखर धवन (लेफ्ट) और हार्दिक पंड्या।
टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव। उनके पीछे भुवनेश्वर और नूपुर दिख रहे हैं। टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव। उनके पीछे भुवनेश्वर और नूपुर दिख रहे हैं।
एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए मनीष पांडे और उनके पीछे हैं अक्षर पटेल। एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए मनीष पांडे और उनके पीछे हैं अक्षर पटेल।
टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री।
वनडे सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और उनकी वाइफ रितिका। वनडे सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और उनकी वाइफ रितिका।
एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए भुवनेश्वर और नूपुर। एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए भुवनेश्वर और नूपुर।
हार्दिक पंड्या। हार्दिक पंड्या।
श्रीलंकाई क्रिकेटर्स भी गुरुवार को धर्मशाला पहुंच गए। श्रीलंकाई क्रिकेटर्स भी गुरुवार को धर्मशाला पहुंच गए।
एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए श्रीलंकाई क्रिकेटर्स। एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए श्रीलंकाई क्रिकेटर्स।
X
पहले वनडे के लिए भुवनेश्वर कुमार वाइफ नूपुर के साथ धर्मशाला पहुंचे। वहीं एमएस धोनी हाथों में गुलदस्ता लिए एयरपोर्ट पर नजर आए।पहले वनडे के लिए भुवनेश्वर कुमार वाइफ नूपुर के साथ धर्मशाला पहुंचे। वहीं एमएस धोनी हाथों में गुलदस्ता लिए एयरपोर्ट पर नजर आए।
इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के कप्तान बनाए गए रोहित शर्मा भी वाइफ रितिका को लेकर धर्मशाला पहुंचे हैं।इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के कप्तान बनाए गए रोहित शर्मा भी वाइफ रितिका को लेकर धर्मशाला पहुंचे हैं।
एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए शिखर धवन (लेफ्ट) और हार्दिक पंड्या।एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए शिखर धवन (लेफ्ट) और हार्दिक पंड्या।
टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव। उनके पीछे भुवनेश्वर और नूपुर दिख रहे हैं।टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव। उनके पीछे भुवनेश्वर और नूपुर दिख रहे हैं।
एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए मनीष पांडे और उनके पीछे हैं अक्षर पटेल।एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए मनीष पांडे और उनके पीछे हैं अक्षर पटेल।
टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री।टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री।
वनडे सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और उनकी वाइफ रितिका।वनडे सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और उनकी वाइफ रितिका।
एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए भुवनेश्वर और नूपुर।एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए भुवनेश्वर और नूपुर।
हार्दिक पंड्या।हार्दिक पंड्या।
श्रीलंकाई क्रिकेटर्स भी गुरुवार को धर्मशाला पहुंच गए।श्रीलंकाई क्रिकेटर्स भी गुरुवार को धर्मशाला पहुंच गए।
एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए श्रीलंकाई क्रिकेटर्स।एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए श्रीलंकाई क्रिकेटर्स।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..