--Advertisement--

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम का एलान, 12 को होगा पहला मैच

साउथ अफ्रीका टूर पर चोटिल होने के बाद टीम से बाहर हुईं झूलन गोस्वामी अब भी फिट नहीं हुई हैं।

Dainik Bhaskar

Feb 28, 2018, 12:12 PM IST
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की सीरीज के लिए इंडियन वुमन टीम की घोषणा कर दी गई। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की सीरीज के लिए इंडियन वुमन टीम की घोषणा कर दी गई।

स्पोर्ट्स डेस्क. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए बीसीसीआई ने मंगलवार को महिला टीम की घोषणा कर दी। मिताली राज को महिला टीम का कप्तान बनाया गया है, वहीं हरमनप्रीत कौर टीम की उपकप्तान होंगी। ये सीरीज ICC वुमन्स चैम्पियनशिप (2017-2020) का हिस्सा है। झूलन अब भी हैं अनफिट...

- सीरीज के तीनों मैच 12, 15 और 18 मार्च को गुजरात के वडोदरा में खेले जाएंगे।
- साउथ अफ्रीका टूर पर चोटिल होने के बाद टीम से बाहर हुईं झूलन गोस्वामी अब भी फिट नहीं हुई हैं।
- एड़ी की चोट के चलते वे अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली इस वनडे सीरीज से भी बाहर हो गईं हैं।
- झूलन गोस्वामी के बाहर होने के बाद बंगाल की पेसर सुकन्या परीदा को टीम में शामिल किया गया है।
- 24 साल की परीदा ने नवंबर 2016 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ विजयवाडा में वनडे करियर में पदार्पण किया था।
- वनडे सीरीज के बाद टी20 ट्राई सीरीज खेली जाएगी। इसके लिए टीम की घोषणा बाद में की जाएगी।
- भारत ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज 2-1 से और टी20 सीरीज 3-1 से जीती थी।

ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए टीम इंडिया

- मिताली राज (कप्तान), हरमनप्रीत कौर (उपकप्तान), स्मृति मंधाना, पूनम राउत, जैमिमा रॉड्रिग्स, वेदा कृष्णामूर्ति, मोना मेश्राम, सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), एकता बिष्ट, पूनम यादव, राजेश्वरी गायकवाड, शिखा पांडे, पूजा वस्त्रकर, सुकन्या परीदा और दीप्ति शर्मा।

आगे की स्लाइड्स में देखें, खबर से जुड़े फोटोज...

सीरीज के लिए मिताली राज (दाएं) को कप्तान और हरमनप्रीत कौर (बाएं) को उपकप्तान बनाया गया है। सीरीज के लिए मिताली राज (दाएं) को कप्तान और हरमनप्रीत कौर (बाएं) को उपकप्तान बनाया गया है।
झूलन गोस्वामी चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में भी नहीं खेल पाएंगी। झूलन गोस्वामी चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में भी नहीं खेल पाएंगी।
चोटिल झूलन गोस्वामी की जगह पर सुकन्या परीदा को टीम में शामिल किया गया है। चोटिल झूलन गोस्वामी की जगह पर सुकन्या परीदा को टीम में शामिल किया गया है।
X
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की सीरीज के लिए इंडियन वुमन टीम की घोषणा कर दी गई।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की सीरीज के लिए इंडियन वुमन टीम की घोषणा कर दी गई।
सीरीज के लिए मिताली राज (दाएं) को कप्तान और हरमनप्रीत कौर (बाएं) को उपकप्तान बनाया गया है।सीरीज के लिए मिताली राज (दाएं) को कप्तान और हरमनप्रीत कौर (बाएं) को उपकप्तान बनाया गया है।
झूलन गोस्वामी चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में भी नहीं खेल पाएंगी।झूलन गोस्वामी चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में भी नहीं खेल पाएंगी।
चोटिल झूलन गोस्वामी की जगह पर सुकन्या परीदा को टीम में शामिल किया गया है।चोटिल झूलन गोस्वामी की जगह पर सुकन्या परीदा को टीम में शामिल किया गया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..