ऑफ द फील्ड

--Advertisement--

रोहित की डबल सेन्चुरी रही पैसा वसूल, दिग्गज क्रिकेटर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

बतौर कप्तान रोहित ने अपने दूसरे मैच में ही सेन्चुरी लगा दी। विराट की गैरमौजूदगी में वो वनडे-टी20 सीरीज में कप्तान हैं।

Danik Bhaskar

Dec 14, 2017, 05:12 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में दूसरे वनडे में डबल सेन्चुरी लगाकर ऐसा कारनामा कर दिया है, जिसे शायद ही कोई बैट्समैन तोड़ पाए। उनके नाम अब वनडे में तीन डबल सेन्चुरी हो गई हैं। बाकी 4 बैट्समैन के नाम एक-एक डबल सेन्चुरी है। रोहित की परफॉर्मेंस को किसी पूर्व क्रिकेट दिग्गज ने पैसा वसूल बताया तो किसी ने कहा कि इस पर आसानी से यकीन करना मुश्किल है। रोहित पर था सबसे ज्यादा दबाव...

- श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया की परफॉर्मेंस बेहद खराब रही थी। उसे 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

- ये कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा का पहला मैच था, जिसमें भारतीय बैट्समैन पूरी तरह फ्लॉप रहे। धोनी के 65 रन की मदद से टीम 112 रन का स्कोर बना पाई थी।

- इस वजह से रोहित पर खुद परफॉर्म करने के साथ ही कप्तानी को लेकर भी दबाव था। रोहित पहले वनडे में सिर्फ 2 रन बना पाए थे।

- हालांकि, मोहाली में उन्होंन न सिर्फ 208* रन की इनिंग खेली, बल्कि उनके दम पर टीम इंडिया को भी 141 रन से शानदार जीत मिली।

- गौरतलब है कि विराट कोहली के श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में रेस्ट लेने के कारण रोहित को कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई हैं।

- अब तीन मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 17 दिसंबर को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।

आगे की स्लाइड्स में देखें रोहित शर्मा के इस जबरदस्त रिकॉर्ड पर किस दिग्गज क्रिकेटर ने क्या कहा....

Click to listen..