--Advertisement--

रोहित शर्मा ने Wife को बताया लकी चार्म, शादी के बाद ऐसे बदल गई किस्मत

रोहित शर्मा ने पहले वनडे डबल सेन्चुरी लगाकर वाइफ को एनिवर्सिरी गिफ्ट दिया। फिर टी20 में सेन्चुरी लगाकर बर्थडे गिफ्ट।

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 04:26 PM IST
वाइफ को लकी चार्म बताते हुए ये फोटो रोहित शर्मा ने शेयर किया। वाइफ को लकी चार्म बताते हुए ये फोटो रोहित शर्मा ने शेयर किया।

स्पोर्ट्स डेस्क. रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में सेन्चुरी लगाने का कारनामा किया है़। खास बात ये है कि ये दोनों ही बतौर कप्तान उनकी डेब्यू सीरीज थीं, जिसमें उन्होंने जीत दर्ज की। इंदौर टी20 मैच में सेन्चुरी लगाने के बाद रोहित ने वाइफ रितिका को अपना लकी चार्म बताया है। रोहित पहले भी कह चुके हैं कि शादी के बाद उनमें काफी मैच्युरिटी आई है। 2 साल में जबरदस्त है रोहित की परफॉर्मेंस....

- रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर, 2015 को रितिका सजदेह से शादी की थी। इसके बाद जनवरी, 2016 से अब तक उनकी परफॉर्मेंस शानदार रही है। रोहित के लिए वाकई उनकी वाइफ लकी हैं।

- कुछ दिनों पहले रोहित ने वाइफ को दूसरी वेडिंग एनिवर्सिरी पर वनडे में डबल सेन्चुरी लगाकर गिफ्ट दिया था। वहीं, 20 दिसंबर को रितिका का बर्थडे था और 22 दिसंबर को इंदौर टी20 में उन्होंने वाइफ को टी20 की फास्टेस्ट सेन्चुरी लगाकर नया सरप्राइज दे दिया।

- रोहित ने पिछले 2 सालों में वनडे में 31 मैचों में 69 के एवरेज से रन बनाए हैं। वहीं, टी20 के 26 मैचों में उनका औसत 30+ है।

आगे की स्लाइड्स में आंकड़ों में देखें पूरे करियर के मुकाबले पिछले 2 साल में कैसा रहा रोहित शर्मा का परफॉर्मेंस.....

रोहित ने 2007 में वनडे और टी20 डेब्यू किया था। रोहित ने 2007 में वनडे और टी20 डेब्यू किया था।