--Advertisement--

2 कमरे के मकान में रहने वाले इस क्रिकेटर को मिलेंगे 8.5 करोड़, ऐसी है Life

सुनील को 2013 में केकेआर ने 3.55 करोड़ रुपए में खरीदा था। इसके बावजूद वे आज भी पिता के साथ दो कमरों के मकान में रहते हैं।

Danik Bhaskar | Jan 05, 2018, 04:39 PM IST
सुनील नरेन को IPL-11 के लिए 8.5 करोड़ रुपए में रिटेन किया गया है। सुनील नरेन को IPL-11 के लिए 8.5 करोड़ रुपए में रिटेन किया गया है।

स्पोर्ट्स डेस्क. वेस्ट इंडीज के स्टार स्पिनर सुनील नरेन को 2018 के आईपीएल-11 में अब 8.5 करोड़ की रकम मिलेगी। शाहरुख खान की टीम कोलाकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें इतनी कीमत पर अगले सीजन के लिए टीम में रिटेन किया है। सुनील को 2013 में केकेआर ने 3.55 करोड़ रुपए में खरीदा था। इसके बावजूद वे आज भी पिता के साथ दो कमरों के मकान में रहते हैं। जीते हैं बेहद सिंपल लाइफ....

- सुनील के पिता का नाम शादीद नरेन है। वो एक रेस्टोरेंट में टैक्सी ड्राइवर थे। पिता ने सुनील नाम इसलिए दिया क्योंकि वे महान भारतीय बैट्समैन सुनील गावसकर के फैन थे।

- पिता ने ही सुनील के अंदर छिपी क्रिकेट की रुचि को पहचाना और सात साल की उम्र में क्रिकेट की ट्रेनिंग शुरू हो गई। उनका टैलेंट सामने आया 2009 में। जब उन्होंने एक ट्रायल मैच में एक इनिंग में 10 विकेट लिए। इसके बाद उन्हें त्रिनिदाद-टोबैगो की टीम में शामिल किया गया था।

- सुनील को 2013 में केकेआर ने 3.55 करोड़ रुपए में खरीदा था। इसके बावजूद वे आज भी पिता के साथ दो कमरों के मकान में रहते हैं। उनके पिता अभी भी उसी रेस्त्रां में काम करते हैं।

- नरेन ने 2013 में नंदिता कुमार से इंडियन स्टाइल में शादी की थी। नरेन अंधविश्वासी नहीं हैं, लेकिन वे अपना नाम खुदा हुआ मेटल का एक लकी बैंड पहनते हैं। बॉलिंग करते समय भी वे सनग्लासेस पहनते हैं। इसलिए उनके बैग में इसका बड़ा कलेक्शन है। उनका फेवरेट फूड सेवईं है।

आगे की स्लाइड्स में देखें सुनील नरेन की पर्सनल लाइफ फोटोज.....

नरेन की वाइफ नंदिता काफी ग्लैमरस हैं। नरेन की वाइफ नंदिता काफी ग्लैमरस हैं।
नरेन की टीम केकेआर के ओनर शाहरुख खान के साथ नंदिता। नरेन की टीम केकेआर के ओनर शाहरुख खान के साथ नंदिता।
नंदिता और नरेन घूमने के शौकीन हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हॉलिडे ट्रिप की कई फोटोज हैं। नंदिता और नरेन घूमने के शौकीन हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हॉलिडे ट्रिप की कई फोटोज हैं।
नंदिता और नरेन ने शादी भी इंडियन स्टाइल में की थी। नंदिता और नरेन ने शादी भी इंडियन स्टाइल में की थी।