--Advertisement--

धोनी के जबरदस्त शॉट पर ऐसा हो गया राहुल का हाल, यूं बचाया खुद को

कटक में हुए पहले टी20 में भारत ने श्रीलंका को 93 रन से हरा दिया। इसके साथ ही तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की लीड ले ली।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 02:15 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. कटक में हुए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 93 रन से हरा दिया। मैच में एमएस धोनी की बैटिंग का एक बार फिर पुराना अंदाज दिखा। उन्होंने 22 बॉल पर 39 रन की इनिंग खेली। इस दौरान 14वें ओवर में धोनी ने एक ऐसा जबरदस्त शॉट लगाया, जिससे नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े लोकेश राहुल गिर गए। ऐसे हुआ पूरा मोमेंट.....

- 14वें ओवर की तीसरी बॉल पर एमएस धोनी ने जबरदस्त शॉट लगाया। उन्होंने लॉन्ग ऑन की ओर स्वाइप शॉट खेला। ये शॉट लोकेश राहुल के काफी करीब से गुजारा और उन्होंने जम्प लगाकर खुद को बॉल से दूर किया। इस कोशिश में राहुल गिर भी गए। धोनी के इस शॉट पर टीम इंडिया को 4 रन मिले।

- श्रीलंकाई बॉलर धनंजय की बॉल पर धोनी का ये शॉट इतना शानदार था कि फैन्स ने उन्हें खूब चीयर किया। काफी देर तक स्टेडियम में सिर्फ धोनी के नाम का शोर ही गूंजता रहा।

ऐसा रहा मैच
- पहले टी20 में पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 180 रन बनाए। लोकेश राहुल ने 61, धोनी ने 39 और मनीष पांडे ने 18 बॉल में 32 रन की इनिंग खेली।

- जवाब में श्रीलंकाई टीम 16 ओवर में ही 87 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। चहल ने 4 और पंड्या ने 3 विकेट लिए। कुलदीप यादव को 2 और उनादकड़ को 1 विकेट मिला।

- 93 रन से मैच जीतकर टीम इंडिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। अब सीरीज का अगला मैच 22 दिसंबर को इंदौर में होगा।

आगे की स्लाइड्स में देखें धोनी के उस जबरदस्त शॉट के मोमेंट की फोटोज....