--Advertisement--

हार्दिक पंड्या के घर हुई शादी, रिसेप्शन में बिग बी समेत नजर आए इतने सेलेब्स

भाई के मेहंदी फंक्शन की वजह से हार्दिक पंड्या मंगलवार रात को हुए विराट-अनुष्का के वेडिंग रिसेप्शन में नहीं पहुंच सके थे।

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 05:41 PM IST
बुधवार रात (27 दिसंबर) को मुंबई में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की शादी का रिसेप्शन हुआ। बुधवार रात (27 दिसंबर) को मुंबई में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की शादी का रिसेप्शन हुआ।

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई और IPL में मुंबई इंडियंस टीम के प्लेयर क्रुणाल पंड्या की शादी बुधवार (27 दिसंबर) को हो गई। दिन में हुई शादी के बाद मुंबई के JW मैरियट होटल में रात को एक ग्रैंड रिसेप्शन हुआ। जिसमें बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी, बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेल एली अवराम समेत क्रिकेट वर्ल्ड के कई दिग्गज शामिल हुए। पहुंचे इतने क्रिकेटर्स...

- क्रुणाल पंड्या की शादी के रिसेप्शन में रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, युजवेंद्र चहल, पार्थिव पटेल और इरफान पठान समेत कई क्रिकेटर्स पहुंचे।
- बॉलीवुड सुपरस्टार और मुंबई इंडियनस के बड़े फैन अमिताभ बच्चन भी इस रिसेप्शन में पहुंचे।
- रिसेप्शन के दौरान IPL टीम मुंबई इंडियन्स टीम के ओनर मुकेश अंबानी पूरे परिवार के साथ इस फंक्शन में नजर आए।
- अंबानी फैमिली से मुकेश अंबानी के अलावा उनकी वाइफ नीता अंबानी, बड़ा बेटा आकाश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी भी पार्टी में पहुंचे।
- हार्दिक पंड्या और उनके पिता ने अंबानी फैमिली का वेलकम किया था। वहीं जाते वक्त न्यूली मैरिड कपल उन्हें ड्रॉप करने के लिए गेट तक पहुंचा था।

दिन में हुई थी शादी

- क्रुणाल पंड्या और पंखुड़ी की रिंग सेरेमनी बुधवार सुबह हुई थी। इसके बाद धूमधाम से शादी का फंक्शन हुआ था।
- बड़े भाई की शादी में हार्दिक पंड्या ने जमकर मस्ती की। दोनों भाइयों ने अलग-अलग गानों पर खूब डांस किया।

- इससे पहले मंगलवार को इस कपल की मेहंदी रस्म का आयोजन हुआ था। जिसमें क्रुणाल और पंखुड़ी के अलावा हार्दिक ने भी खूब डांस किया था।
- भाई के मेहंदी फंक्शन की वजह से ही हार्दिक पंड्या मंगलवार रात को हुए विराट-अनुष्का के वेडिंग रिसेप्शन में नहीं पहुंच सके थे।

विश करने पहुंचे थे सचिन

- बुधवार सुबह हुए क्रुणाल की शादी के फंक्शन में सचिन तेंडुलकर और किरण मोरे भी पहुंचे थे।
- सचिन IPL टीम मुंबई इंडियन्स के मेंटर हैं और क्रुणाल इसी टीम से इस टूर्नामेंट में खेलते हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें, क्रुणाल पंड्या के मैरिज रिसेप्शन के फोटोज...

बुधवार रात (27 दिसंबर) को मुंबई में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की शादी का रिसेप्शन हुआ। बुधवार रात (27 दिसंबर) को मुंबई में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की शादी का रिसेप्शन हुआ।
बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी न्यूली वेडिंग कपल को बधाई देने पहुंचे। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी न्यूली वेडिंग कपल को बधाई देने पहुंचे।
इस फंक्शन में बिजनेस टाइकून और IPL टीम मुंबई इंडियन्स के ओनर मुकेश अंबानी परिवार समेत पहुंचे। (बाएं से) मुकेश अंबानी, उनकी बेटी ईशा, वाइफ नीता, हार्दिक पंड्या और आकाश अंबानी। इस फंक्शन में बिजनेस टाइकून और IPL टीम मुंबई इंडियन्स के ओनर मुकेश अंबानी परिवार समेत पहुंचे। (बाएं से) मुकेश अंबानी, उनकी बेटी ईशा, वाइफ नीता, हार्दिक पंड्या और आकाश अंबानी।
टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भी शादी में पहुंचकर नए कपल को बधाई दी। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भी शादी में पहुंचकर नए कपल को बधाई दी।
क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (बायां फोटो) और लोकेश राहुल (दायां फोटो) भी रिसेप्शन में दिखे। क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (बायां फोटो) और लोकेश राहुल (दायां फोटो) भी रिसेप्शन में दिखे।
रिसेप्शन में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम और क्रिकेटर रोहित शर्मा। रिसेप्शन में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम और क्रिकेटर रोहित शर्मा।
क्रिकेटर जयदेव उनादकट (लेफ्ट फोटो) और फील्डिंग कोच आर. श्रीधर के साथ लोकेश राहुल। क्रिकेटर जयदेव उनादकट (लेफ्ट फोटो) और फील्डिंग कोच आर. श्रीधर के साथ लोकेश राहुल।
इरफान पठान भी रिसेप्शन में पहुंचे। इरफान पठान भी रिसेप्शन में पहुंचे।
अमिताभ बच्चन से बात करते हुए हार्दिक पंड्या। अमिताभ बच्चन से बात करते हुए हार्दिक पंड्या।
अंबानी फैमिली के साथ हार्दिक और क्रुणाल पंड्या। अंबानी फैमिली के साथ हार्दिक और क्रुणाल पंड्या।
पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे भी इस रिसेप्शन में पहुंचे। पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे भी इस रिसेप्शन में पहुंचे।
क्रुणाल और पंखुड़ी ने करीब दो साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की। क्रुणाल और पंखुड़ी ने करीब दो साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की।
क्रुणाल और पंखुड़ी की शादी के रिसेप्शन का फोटो। क्रुणाल और पंखुड़ी की शादी के रिसेप्शन का फोटो।
X
बुधवार रात (27 दिसंबर) को मुंबई में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की शादी का रिसेप्शन हुआ।बुधवार रात (27 दिसंबर) को मुंबई में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की शादी का रिसेप्शन हुआ।
बुधवार रात (27 दिसंबर) को मुंबई में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की शादी का रिसेप्शन हुआ।बुधवार रात (27 दिसंबर) को मुंबई में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की शादी का रिसेप्शन हुआ।
बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी न्यूली वेडिंग कपल को बधाई देने पहुंचे।बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी न्यूली वेडिंग कपल को बधाई देने पहुंचे।
इस फंक्शन में बिजनेस टाइकून और IPL टीम मुंबई इंडियन्स के ओनर मुकेश अंबानी परिवार समेत पहुंचे। (बाएं से) मुकेश अंबानी, उनकी बेटी ईशा, वाइफ नीता, हार्दिक पंड्या और आकाश अंबानी।इस फंक्शन में बिजनेस टाइकून और IPL टीम मुंबई इंडियन्स के ओनर मुकेश अंबानी परिवार समेत पहुंचे। (बाएं से) मुकेश अंबानी, उनकी बेटी ईशा, वाइफ नीता, हार्दिक पंड्या और आकाश अंबानी।
टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भी शादी में पहुंचकर नए कपल को बधाई दी।टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भी शादी में पहुंचकर नए कपल को बधाई दी।
क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (बायां फोटो) और लोकेश राहुल (दायां फोटो) भी रिसेप्शन में दिखे।क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (बायां फोटो) और लोकेश राहुल (दायां फोटो) भी रिसेप्शन में दिखे।
रिसेप्शन में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम और क्रिकेटर रोहित शर्मा।रिसेप्शन में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम और क्रिकेटर रोहित शर्मा।
क्रिकेटर जयदेव उनादकट (लेफ्ट फोटो) और फील्डिंग कोच आर. श्रीधर के साथ लोकेश राहुल।क्रिकेटर जयदेव उनादकट (लेफ्ट फोटो) और फील्डिंग कोच आर. श्रीधर के साथ लोकेश राहुल।
इरफान पठान भी रिसेप्शन में पहुंचे।इरफान पठान भी रिसेप्शन में पहुंचे।
अमिताभ बच्चन से बात करते हुए हार्दिक पंड्या।अमिताभ बच्चन से बात करते हुए हार्दिक पंड्या।
अंबानी फैमिली के साथ हार्दिक और क्रुणाल पंड्या।अंबानी फैमिली के साथ हार्दिक और क्रुणाल पंड्या।
पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे भी इस रिसेप्शन में पहुंचे।पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे भी इस रिसेप्शन में पहुंचे।
क्रुणाल और पंखुड़ी ने करीब दो साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की।क्रुणाल और पंखुड़ी ने करीब दो साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की।
क्रुणाल और पंखुड़ी की शादी के रिसेप्शन का फोटो।क्रुणाल और पंखुड़ी की शादी के रिसेप्शन का फोटो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..