--Advertisement--

शमी-हसीन जहां विवाद में कूदी पाकिस्तान की अलिश्बा, कहा- हां दुबई में हुई थी मुलाकात

पाकिस्तान की अलिश्बा ने कहा कि दुबई में उनकी मुलाकात शमी से हुई थी लेकिन पैसे का कोई लेन देन नहीं हुआ।

Dainik Bhaskar

Mar 20, 2018, 11:35 AM IST
Mohammed Shami and Hasin Jahan controversy investigate acu

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ कोलकाता पुलिस शमी से पूछताछ कर रही है वहीं पाकिस्तान की अलिश्बा का भी बयान आया है। अलिश्बा वही हैं जिनको लेकर हसीन जहां ने शमी पर आरोप लगाए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अलिश्बा ने कहा कि 'हां उनकी शमी से दुबई में मुलाकात हुई थी। लेकिन पैसे का कोई लेनदेन नहीं हुआ था।'

अलिश्बा ने क्या कहा?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अलिश्बा ने कहा कि वो शमी की दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि दुबई में उनकी बहन रहती है इसी वजह से वो दुबई जाती रहती हैं। जिस मुलाकात की बात की जा रही है उस वक्त वो दुबई में बहन से मिलने के लिए गई हुई थी। जब उन्हें पता चला था कि शमी दुबई में हैं तो उन्होंने शमी से मिलने का प्लान बनाया।

'शमी को भेजती थी मैसेज'

अलिश्बा ने बताया कि वो शमी की बहुत बड़ी फैन हैं। वो एक फैन की तरह ही शमी को फॉलो करती हैं। अलिश्बा ने कहा कि शमी एक बेहतरीन इंसान हैं वो कबी भी अपने देश से गद्दारी नहीं कर सकते हैं। उन्होंने एक्सेप्ट किया कि वो बतौर फैन शमी को मैसेज किया करती थीं।

- बीसीसीआई ने कोलकाता पुलिस को बताया है कि मोहम्मद शमी दुबई के होटल में 17 और 18 फरवरी को ठहरे थे।

क्या है शमी-हसीन जहां विवाद?

क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटोज शेयर करते हुए लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया था। हसीन ने शमी और उन लड़कियों के बीच हुई वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। हालांकि, अब हसीन का फेसबुक अकाउंट डिलीट हो गया है। आरोप लगाने के कुछ दिनों बाद हसीन जहां ने एक ऑडियो भी जारी किया था। जिसमें उन्होंने कहां था कि वो ऑडियो शमी से हुई बातचीत का है। ऑडियो के जरिए हसीन जहां ने शमी पर पाकिस्तान की लड़की अलिश्बा से दुबई में मिलने और पैसे लेने का आरोप लगाया था। हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया था।

अभी कहां पहुंचा विवाद
बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) ने इन आरोपों की जांच शुरू कर दी है। इसके लिए एसीयू 18 मार्च की रात कोलकाता पहुंची। यहां हसीन के घर जाकर मोहम्मद शमी पर लगाए गए आरोपों को लेकर पूछताछ की।

Mohammed Shami and Hasin Jahan controversy investigate acu
X
Mohammed Shami and Hasin Jahan controversy investigate acu
Mohammed Shami and Hasin Jahan controversy investigate acu
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..