--Advertisement--

शमी पर आई एक और मुसीबत, कार का हुआ एक्सीडेंट, सिर में आए 10 टांके

शमी की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट में शमी को सिर में चोट लगी, जिसके बाद उनके सिर में 10 टांके आए।

Dainik Bhaskar

Mar 25, 2018, 10:45 AM IST
देहरादून से दिल्ली आते वक्त मो. शमी की कार का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें वे घायल हो गए। देहरादून से दिल्ली आते वक्त मो. शमी की कार का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें वे घायल हो गए।

स्पोर्ट्स डेस्क. वाइफ के साथ विवाद को लेकर सुर्खियों में चल रहे इंडियन क्रिकेटर मो. शमी एक एक्सीडेंट में घायल हो गए हैं। ये हादसा रविवार सुबह करीब 5 बजे हुआ जब वे देहरादून से दिल्ली आ रहे थे। शमी की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट में शमी को सिर में चोट लगी, जिसके बाद उनके सिर में 10 टांके आए। फिलहाल शमी की हालत खतरे से बाहर है और उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी भी मिल गई है। वे फिलहाल देहरादून में ही आराम कर रहे हैं। वाइफ ने लगाए थे गंभीर आरोप...

- शमी पर उनकी वाइफ हसीन जहां ने पाकिस्तानी लड़की से पैसे लेने का आरोप लगाते हुए करप्शन के मामले में शामिल होने का शक जताया था।
- जिसके बाद बीसीसीआई ने अपनी एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) से इस मामले की जांच कराई। ACU जांच में शमी पर लगे आरोपों को गलत पाया गया।
- बीसीसीआई का संचालन कर रही कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटिव्स (CoA) अब इस नतीजे पर पहुंची है कि शमी के खिलाफ एंटी करप्शन कोड के तहत आगे की कार्यवाही की जरूरत नहीं है।
- इसी के साथ बोर्ड ने शमी का सेंट्रलाइज्ड बी ग्रेड कॉन्ट्रैक्ट भी बहाल करते हुए उन्हें IPL में खेलने की परमिशन भी दे दी। सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट बहाल होने के बाद उन्हें सालाना 3 करोड़ रुपए मिलेंगे।

- बोर्ड के फैसले के बाद शमी के IPL में खेलने का रास्ता भी साफ हो गया है। वे इस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के लिए खेलेंगे।
- IPL -11 के लिए शमी को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने 3 करोड़ रुपए में खरीदा है। शमी के गुस्सा निकालने का मतलब आईपीएल से ही है।

पुलिस रिपोर्ट में लगाए ये आरोप

- शमी की वाइफ हसीन जहां ने 9 मार्च को कोलकाता के जाधवपुर पुलिस स्टेशन में पति शमी समेत परिवार के 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। जिसमें रेप, घरेलू हिंसा, मारपीट, धमकाने और जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

- हसीन जहां ने इस मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलकर उनसे भी मदद की गुहार लगाई है।

आगे की स्लाइड्स में देखें, इस खबर से जुड़े फोटोज...

शमी के एक्सीडेंट के बारे में ANI ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी। शमी के एक्सीडेंट के बारे में ANI ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी।
मैच फिक्सिंग मामले में बेदाग साबित होने के बाद शमी आने वाले IPL सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम से खेलते नजर आएंगे। मैच फिक्सिंग मामले में बेदाग साबित होने के बाद शमी आने वाले IPL सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम से खेलते नजर आएंगे।
शमी की वाइफ हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा समेत रेप और जान से मारने की कोशिश करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। शमी की वाइफ हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा समेत रेप और जान से मारने की कोशिश करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
X
देहरादून से दिल्ली आते वक्त मो. शमी की कार का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें वे घायल हो गए।देहरादून से दिल्ली आते वक्त मो. शमी की कार का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें वे घायल हो गए।
शमी के एक्सीडेंट के बारे में ANI ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी।शमी के एक्सीडेंट के बारे में ANI ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी।
मैच फिक्सिंग मामले में बेदाग साबित होने के बाद शमी आने वाले IPL सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम से खेलते नजर आएंगे।मैच फिक्सिंग मामले में बेदाग साबित होने के बाद शमी आने वाले IPL सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम से खेलते नजर आएंगे।
शमी की वाइफ हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा समेत रेप और जान से मारने की कोशिश करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।शमी की वाइफ हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा समेत रेप और जान से मारने की कोशिश करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..