क्रिकेट

--Advertisement--

हसीन जहां ने BCCI पर उतारा गु्स्सा, कहा- ऑफिशियल टूर पर कॉल गर्ल को ले जाने वाले खिलाड़ी को कैसे दी क्लीन चिट

ऑफिशियल टूर पर कॉल गर्ल को ले जाने वाले किसी खिलाड़ी को बीसीसीआई क्लीन चिट कैसे दे सकती है-हसीन जहां

Dainik Bhaskar

Mar 29, 2018, 05:14 PM IST
mohammed shami wife hasin jahan controversial comment on bcci

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब हसीन जहां ने अपना गुस्सा बीसीसीआई पर उतारा है। उन्होंने कहा कि ऑफिशियल टूर पर कॉल गर्ल को साथ ले जाने वाले किसी खिलाड़ी को बीसीसीआई क्लीन चिट कैसे दे सकती है। हसीन जहां का इशारा मोहम्मद शमी की ओर था। बता दें कि बीसीसीआई ने शमी को क्लीन चिट देकर उनका नाम नई कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल किया है। जिसके बाद हसीन जहां ने अपना रिएक्शन दिया।

'अपराध किए खिलाड़ियों को बचाती है BCCI'
हसीन जहां ने कहा कि मोहम्मद शमी कॉल गर्ल के साथ उन होटल्स में ठहरते हैं जिसे क्रिकेट बोर्ड ने बुक कराया होता है। ऐसे में बीसीसीआई की भी जिम्मेदारी बनती है। लेकिन बीसीसीआई उनपर एक्शन लेने की बजाय खिलाड़ियों को बचाती है।

मोहम्मद शमी का हो गया था एक्सीडेंट
25 मार्च को मोहम्मद शमी का एक्सीडेंट हो गया था। उनके सिर पर टांके लगे। एक्सीडेंट की खबर मिलने पर हसीन जहां शमी से मिलने के लिए दिल्ली पहुंची थी लेकिन शमी ने उनसे मुलाकात करने से मना कर दिया। हालांकि बाद में दोनों की मुलाकात हुई। जिसके बाद हसीन जहां ने कहा कि शमी ने उन्हें अदालत में ले जाने की धमकी दी है। मोहम्मद शमी की कार का एक्सीडेंट, देहरादून से दिल्ली जाते हुए ट्रक ने मारी टक्कर; सिर पर आए टांके

शमी और हसीन जहां में क्या विवाद है?
क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटोज शेयर करते हुए लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया था। हसीन ने शमी और उन लड़कियों के बीच हुई वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। हालांकि, अब हसीन का फेसबुक अकाउंट डिलीट हो गया है। आरोप लगाने के कुछ दिनों बाद हसीन जहां ने एक ऑडियो भी जारी किया था। जिसमें उन्होंने कहा कि वो ऑडियो शमी से हुई बातचीत का है। ऑडियो के जरिए हसीन जहां ने शमी पर पाकिस्तान की लड़की अलिश्बा से दुबई में मिलने और पैसे लेने का आरोप लगाया था। हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया था।

mohammed shami wife hasin jahan controversial comment on bcci
X
mohammed shami wife hasin jahan controversial comment on bcci
mohammed shami wife hasin jahan controversial comment on bcci
Click to listen..