--Advertisement--

न्यूजीलैंड ने वेस्ट इंडीज से जीता पहला टेस्ट, एक इनिंग और 67 रन से दी मात

न्यूजीलैंड की ओर से दूसरी इनिंग में मेट हेनरी ने 3 तो ट्रेंट बोल्ट, कोलिन डिग्रैंडहोम और नील वेग्नर ने 2-2 विकेट लिए।

Danik Bhaskar | Dec 04, 2017, 10:27 AM IST
न्यूजीलैंड ने वेस्ट इंडीज को पहले टेस्ट मैच में इनिंग और 67 रन से हरा दिया। न्यूजीलैंड ने वेस्ट इंडीज को पहले टेस्ट मैच में इनिंग और 67 रन से हरा दिया।

वेलिंग्टन. न्यूजीलैंड ने वेस्ट इंडीज से पहला टेस्ट मैच एक इनिंग और 67 रन से जीत लिया है। मैच में वेस्ट इंडीज की टीम दूसरी इनिंग 319 रन पर ऑलआउट हो गई। मैच के तीसरे दिन स्टम्प्स तक विंडीज ने 2 विकेट पर 214 रन बनाए थे। चौथे दिन बाकी के 8 बैट्समैन 105 रन जोड़कर आउट हो गए। इस जीत के साथ ही कीवी टीम ने दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। ऐसा रहा मैच का रोमांच...

- मैच में वेस्ट इंडीज की टीम पहली इनिंग में 134 रन पर ऑलआउट हो गई थी। कीवी टीम के लिए नील वेग्नर ने जबरदस्त बॉलिंग करते हुए 7 विकेट झटके थे।
- जवाब में न्यूजीलैंड ने पहली इनिंग 9 विकेट पर 520 रन बनाकर डिक्लेयर कर दी। जिसमें कॉलिन डिग्रैंडहोम (105) और टॉम ब्लेंडेल (107*) ने सेन्चुरी लगाई।
- दूसरी इनिंग में वेस्ट इंडीज की टीम 319 रन पर ऑलआउट हो गई। जिसमें क्रेग ब्रेथवेट ने 91, हेटमर ने 66 और कीरोन पावेल ने 40 रन की इनिंग खेली।
- न्यूजीलैंड की ओर से मेट हेनरी ने 3 तो ट्रेंट बोल्ट, कोलिन डिग्रैंडहोम और नील वेग्नर ने 2-2 विकेट लिए। सैंटनर को एक विकेट मिला।

- मैच में जबरदस्त बॉलिंग करते हुए नौ विकेट लेने वाले नील वेग्नर को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया।

मैच में जबरदस्त बॉलिंग करते हुए 9 विकेट लेने वाले नील वेग्नर को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया। मैच में जबरदस्त बॉलिंग करते हुए 9 विकेट लेने वाले नील वेग्नर को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया।