Hindi News »Sports »Cricket »Latest News» Nidahas Trophy 2018 Shardul Thakur Star As India

निदाहास ट्रॉफी: भारत की श्रीलंका पर जीत, मैच में विलेन से हीरो बना टीम इंडिया का ये प्लेयर

श्रीलंका से पहले मैच में शार्दुल ठाकुर ने एक ओवर में 27 रन दिए थे। लेकिन दूसरे मैच में 4 ओवर में 27 रन दिए।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 13, 2018, 09:21 AM IST

  • निदाहास ट्रॉफी: भारत की श्रीलंका पर जीत, मैच में विलेन से हीरो बना टीम इंडिया का ये प्लेयर, sports news in hindi, sports news
    +1और स्लाइड देखें
    शार्दुल ठाकुर ने चार ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट लिए

    स्पोर्ट्स डेस्क. निदाहास ट्रॉफी ट्रॉई सीरीज के अहम मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को छह विकेट से हरा दिया। श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में खलनायक बने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर इस मैच में नायक बनकर उभरे। शार्दुल ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले मैच में एक ओवर में 27 रन दिए थे। जो टीम पर काफी भारी पड़ा था। लेकिन दूसरे मैच में चार ओवर में 27 रन दिए और 4 विकेट भी लिए। मनीष पांडे (42 रन) और दिनेश कार्तिक(39 रन) ने भी शानदार पारी खेली। सीरीज का अगला मैच 14 मार्च को इंडिया और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा।

    श्रीलंका के 34 पर गिरे 2 विकेट

    बारिश की वजह से मैच करीब एक घंटा देर से शुरू हुआ। मैच 19-19 ओवर का खेला गया। टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। शुरू में तो श्रीलंका ने अच्छा खेला लेकिन जल्द ही विकेट गिरने शुरू हो गए। श्रीलंका का स्कोर 34 पर पहुंचने पर 2 विकेट गिर चुके थे।

    शार्दुल ने लिया पहला विकेट

    पहला विकेट शार्दुल ठाकुर ने गुणातिलका को सुरेश रैना के हाथों कैच कराया। फिर वाशिंगटन सुंदर ने कुशल परेरा को क्लीन बोल्ड कर दिया। 126 तक पहुंचते श्रीलंका के 6 बल्लेबाज पैवेलियन जा चुके थे। अपना अर्धशतक पूरा कर अच्छे-भले खेल रहे कुशल मेंडिस (55) को चहल ने आउट कर श्रीलंका को बड़ा स्कोर करने से रोक दिया।

    भारत को मिला 152 रन का टारगेट

    श्रीलंका ने भारत को 152 रनों का टारगेट दिया। जिसे भारत ने 17.3 ओवर और 4 विकेट खोकर बना लिया। मैच में शार्दुल ठाकुर ने चार ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट लिए। जिसकी वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

    - मैच में शार्दुल ठाकुर ने चार विकेट और वॉशिंगटन सुंदर ने 2 विकेट लिए। शानदार गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में मनीष पांडे ने 42 रन और दिनेश कार्तिक ने 39 रनों की जबर्दस्त बल्लेबाजी की। इससे पहले श्रीलंका के लिए कुशल मेंडिस ने 3 चौके और 3 छक्के की मदद से 38 गेदों में 55 रन बनाए।

    .

  • निदाहास ट्रॉफी: भारत की श्रीलंका पर जीत, मैच में विलेन से हीरो बना टीम इंडिया का ये प्लेयर, sports news in hindi, sports news
    +1और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Nidahas Trophy 2018 Shardul Thakur Star As India
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×