• Home
  • Sports
  • Cricket
  • Nidahas Trophy T20 Final: भारत vs बांग्लादेश, निदहास ट्रॉफी फाइनल, शाकिब अल हसन
--Advertisement--

Nidahas Trophy Final: शाकिब अल हसन बोले- महमूदउल्लाह ने अपना वादा पूरा किया, अब मेरी बारी

भारत और बांग्लादेश के बीच अब तक आठ टी 20 मैच हुए हैं। ये सभी मैच टीम इंडिया ने जीते हैं।

Danik Bhaskar | Mar 18, 2018, 04:20 PM IST
भारत और बांग्लादेश के बीच निदहास ट्रॉफी के फाइनल से पहले बांग्लादेश टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने अपनी टीम के बैट्समैन महमूदउल्लाह रियाद की जमकर तारीफ की।- फाइल भारत और बांग्लादेश के बीच निदहास ट्रॉफी के फाइनल से पहले बांग्लादेश टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने अपनी टीम के बैट्समैन महमूदउल्लाह रियाद की जमकर तारीफ की।- फाइल

नई दिल्ली. भारत और बांग्लादेश के बीच निदहास ट्रॉफी के फाइनल से पहले बांग्लादेश टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने अपनी टीम के बैट्समैन महमूदउल्लाह रियाद की जमकर तारीफ की। शाकिब ने एक राज से पर्दा उठाया। शाकिब ने कहा- महमूदउल्लाह ने मुझसे वादा किया था कि वो श्रीलंका के खिलाफ टीम को मैच जिताकर फाइनल तक पहुंचाएंगे। उन्होंने वादा पूरा किया। अब मेरी बारी है। बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच अब तक आठ टी 20 मैच हुए हैं। ये सभी मैच टीम इंडिया ने जीते हैं।

शाकिब ने और क्या कहा?
- चोट की वजह से शाकिब इस टूर्नामेंट के कुछ मैच नहीं खेल पाए थे। लेकिन, नॉकआउट में उन्होंने शानदार वापसी की। श्रीलंका के खिलाफ बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया।
- शाकिब ने कहा- महमूदउल्लाह ने कप्तानी संभाली और जो वादा किया था वो पूरा कर दिया। लेकिन, मेरे सामने एक नया लक्ष्य और नई चुनौती है।
- बता दें कि नॉकआउट मुकाबले में महमूदउल्लाह ने 18 बॉल्स पर नॉटआउट रहते हुए 43 रन बनाए थे। आखिरी बॉल पर छक्का मारकर उन्होंने टीम को जीत दिलाई थी। उनकी इस इनिंग के बाद बांग्लादेश फाइनल में भारत को चुनौती देने उतर रहा है।

विवाद पर क्या कहा?
- श्रीलंका और बांग्लादेश मुकाबले में कुछ विवाद सामने आए थे। दोनों टीमों के प्लेर्य के बीच तनाव देखने मिला और झड़प भी हुई।
- शाकिब ने इस बारे में कहा- जो हो चुका है, उसे वैसे ही छोड़ दिया। हम अब इस बारे में बात नहीं करना चाहते। खास बात ये है कि दोनों क्रिकेट बोर्ड्स के बीच अच्छे रिश्ते हैं। प्लेयर्स के बीच भी अच्छे संबंध हैं। हमें यहां से आगे बढ़ना होगा।

शाकिब ने कहा- महमूदउल्लाह ने मुझसे वादा किया था कि वो श्रीलंका के खिलाफ टीम को मैच जिताकर फाइनल तक पहुंचाएंगे। उन्होंने वादा पूरा किया।- फाइल शाकिब ने कहा- महमूदउल्लाह ने मुझसे वादा किया था कि वो श्रीलंका के खिलाफ टीम को मैच जिताकर फाइनल तक पहुंचाएंगे। उन्होंने वादा पूरा किया।- फाइल