--Advertisement--

PAK कप्तान ने की धोनी जैसा स्टंट करने की कोशिश, जमकर उड़ रहा मजाक

पाकिस्तान की टीम पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 7 विकेट से हार गई।

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 06:38 PM IST
देखिए वीडियो देखिए वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में पाकिस्तान की टीम 7 विकेट से हार गई। मैच में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कुछ ऐसा किया कि उनका मजाक उड़ रहा है। एक शॉट के दौरान उन्होंने स्टम्पिंग से बचने के लिए धोनी जैसा स्टंट किया, लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो सके और आउट हो गए। मैच में हुआ ये मोमेंट....

- पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद 10वें ओवर की पहली बॉल पर आउट हुए। मिशेल सैंटनर की इस बॉल पर उन्होंने स्वीप शॉट खेलने की कोशश की, लेकिन एक्स्ट्रा बाउंस से बीच हो गए।

- वहीं, शॉट खेलने की कोशिश में उनका अगला पैर स्लिप हो गया, जबकि पिछले पैर को वो आउट से बचने के लिए क्रीज के अंदर करने की कोशिश में थे। हालांकि, सरफराज ऐसा नहीं कर सके और आउट हो गए। वो 9 रन बनाकर आउट हुए।

फैन्स ने धोनी से की तुलना
- इसके बाद सोशल मीडिया पर सरफराज की तुलना इंडियन क्रिकेटर एमएस धोनी से होने लगी। धोनी ने नवंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक टी20 मैच में ऐसी ही स्ट्रैचिंग कर खुद को स्टम्पिंग से बचा लिया था।

105 रन पर ढेर हुई पाकिस्तान
- पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तान की पूरी टीम 105 रन बना पाई। उसके सिर्फ 2 बैट्समैन ही 2 अंकों में रन बना सके। बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए। उनके अलावा हसन अली ने 23 रन का योगदान दिया।

- न्यूजीलैंड के लिए रैंस और टिम साउदी ने तीन-तीन विकेट लिए। वहीं, मिशेल सैंटर ने 2 विकेट झटके। जवाब में न्यूजीलैंड ने 106 रन का टारगेट 15.5 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। नॉटआउट 49 रन बनाने वाले कॉलिन मुनरो मैन ऑफ द मैच बने।

आगे की स्लाइड्स में देखें सरफराज अहमद को लेकर फैन्स ने किए कैसे-कैसे कमेंट्स.....