--Advertisement--

स्टेज पर मौजूद बच्चों को देख उनसे मिलने पहुंचे पीएम, विराट-अनुष्का ने दिया ऐसा रिएक्शन

विराट-अनुष्का को विश करने पहुंचे पीएम मोदी स्टेज पर मौजूद विराट के भानजे-भानजी को देख उनसे मिलने पहुंच गए।

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 02:49 AM IST
गुरुवार को दिल्ली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का पहला रिसेप्शन हुआ। गुरुवार को दिल्ली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का पहला रिसेप्शन हुआ।

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का पहला रिसेप्शन गुरुवार रात दिल्ली में हुआ। इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रिसेप्शन में पहुंचकर कपल को बधाइयां दीं। विरुष्का को विश करने के बाद पीएम मोदी स्टेज पर खड़े विराट की बड़ी बहन के बच्चों से मिलने पहुंच गए। बच्चों के पास पहुंचकर पीएम ने उनसे बात की। इस दौरान दोनों बच्चों ने मोदी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। जब मोदी बच्चों से मिल रहे थे, इस दौरान विराट-अनुष्का हैरान होकर खुशी से उन्हें देख रहे थे। इसके बाद मोदी ने पूरी फैमिली के साथ एक ग्रुप फोटो भी खिंचवाया। बता दें कि विराट ने अनुष्का शर्मा से 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी। ये ग्रैंड वेडिंग इटली के टस्कनी के बोर्गो फिनोशिटो (Borgo Finocchieto) रिजॉर्ट में हुई थी।

आगे की स्लाइड्स में देखें, किस तरह मोदी ने पहुंचकर नए कपल को विश किया...

इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। उन्होंने कपल को गुलाब देकर विश किया। इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। उन्होंने कपल को गुलाब देकर विश किया।
विराट की फैमिली के साथ फोटो खिंचवाते प्रधानमंत्री। विराट की फैमिली के साथ फोटो खिंचवाते प्रधानमंत्री।
स्टेज पर विराट-अनुष्का के साथ पीएम नरेंद्र मोदी। स्टेज पर विराट-अनुष्का के साथ पीएम नरेंद्र मोदी।
विराट के भैया-भाभी (बाएं से पहले और दूसरे), मां (बाएं से तीसरी) के अलावा उनकी बहन और बहनोई (दाएं से पहले और दूसरे) के साथ न्यूली मैरिड कपल। साथ में बच्चे भी खड़े हैं। विराट के भैया-भाभी (बाएं से पहले और दूसरे), मां (बाएं से तीसरी) के अलावा उनकी बहन और बहनोई (दाएं से पहले और दूसरे) के साथ न्यूली मैरिड कपल। साथ में बच्चे भी खड़े हैं।
X
गुरुवार को दिल्ली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का पहला रिसेप्शन हुआ।गुरुवार को दिल्ली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का पहला रिसेप्शन हुआ।
इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। उन्होंने कपल को गुलाब देकर विश किया।इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। उन्होंने कपल को गुलाब देकर विश किया।
विराट की फैमिली के साथ फोटो खिंचवाते प्रधानमंत्री।विराट की फैमिली के साथ फोटो खिंचवाते प्रधानमंत्री।
स्टेज पर विराट-अनुष्का के साथ पीएम नरेंद्र मोदी।स्टेज पर विराट-अनुष्का के साथ पीएम नरेंद्र मोदी।
विराट के भैया-भाभी (बाएं से पहले और दूसरे), मां (बाएं से तीसरी) के अलावा उनकी बहन और बहनोई (दाएं से पहले और दूसरे) के साथ न्यूली मैरिड कपल। साथ में बच्चे भी खड़े हैं।विराट के भैया-भाभी (बाएं से पहले और दूसरे), मां (बाएं से तीसरी) के अलावा उनकी बहन और बहनोई (दाएं से पहले और दूसरे) के साथ न्यूली मैरिड कपल। साथ में बच्चे भी खड़े हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..