--Advertisement--

वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर इंडियन क्रिकेटर ने किया ऐसा, डांसिंग मोड में दिखा स्कोर बोर्ड

मैच में बैटिंग के दौरान पूजा ने एक ऐसा शॉट लगाया, जिसके बाद मैदान में लगा स्कोर बोर्ड के नंबर्स डांस करते दिखने लगे।

Danik Bhaskar | Mar 16, 2018, 05:06 PM IST
ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम के खिलाफ हुए सीरीज के दूसरे वनडे में पूजा वस्त्रकार ने एक ऐसा शॉट लगाया जिसके बाद बॉलर को भी हंसी आ गई। ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम के खिलाफ हुए सीरीज के दूसरे वनडे में पूजा वस्त्रकार ने एक ऐसा शॉट लगाया जिसके बाद बॉलर को भी हंसी आ गई।

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और ऑस्ट्रेलिया की वुमन्स क्रिकेट टीम के बीच इन दिनों तीन मैचों की वनडे सीरीज हो रही है। जिसमें गुरुवार को हुए सीरीज के दूसरे वनडे में भारतीय महिलाओं को 60 रन से हार का सामना करना पड़ा। वडोदरा में हुए इस मैच में एक ऐसा नजारा भी दिखा, जिसे देखने वाला अपनी हंसी नहीं रोक सका। मैच का ये मोमेंट टीम इंडिया की इनिंग के दौरान तब नजर आया जब पूजा वस्त्रकार क्रीज पर थीं। बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो...

- मैच में बैटिंग के दौरान पूजा ने एक ऐसा शॉट लगाया, जिसके बाद मैदान में लगा स्कोर बोर्ड के नंबर्स डांस करते दिखने लगे। उस वक्त पूजा केवल 3 रन पर बैटिंग कर रही थीं।

- ये मोमेंट 39.3 ओवर में दिखा। जब जोनासन की बॉल पर पूजा वस्त्रकार ने मिडविकेट के ऊपर से जबरदस्त शॉट लगाते हुए बॉल को सीधे बाउंड्री के पार पहुंचा दिया।
- पूजा के शॉट पर बॉल सीधे जाकर मैदान में लगे स्कोर बोर्ड से टकराई और इसके बाद उस पर लगे नंबर्स एक-एक करके नीचे गिरने लगे।
- बॉल स्कोर बोर्ड पर लगने के बाद वहां लगे नंबर्स इस तरह नीचे गिर रहे थे, जैसे वे एक-दूसरे को देखकर नीचे कूद रहे हों।
- इस मोमेंट का वीडियो बीसीसीआई वीमेन ने अपने ऑफिशियर ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'पूजा वस्त्रकार के सिक्स ने स्कोरबोर्ड के चिथड़े उड़ा दिए।'
- मैच में भारत की ओर से स्मृति मंधाना ने सबसे ज्यादा 67 रन और पूजा वस्त्रकार ने 30 रन की इनिंग खेली।

- बता दें कि सीरीज के पहले वनडे में पूजा ने नौवें नंबर पर बैटिंग करते हुए वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था। वे इस नंबर पर फिफ्टी लगाने वाली दुनिया की पहली महिला क्रिकेटर बनी थीं।

मैच समरीः

ऑस्ट्रेलिया- 287/9 (50 ओवर)
भारत- 227 (49.2 ओवर)

आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखें, कैसे हुआ ये पूरा मोमेंट...

39.3 ओवर में पूजा ने जोनासन की बॉल पर मिडविकेट के ऊपर से शॉट खेला। 39.3 ओवर में पूजा ने जोनासन की बॉल पर मिडविकेट के ऊपर से शॉट खेला।
पूजा का शॉट बेहद जबरदस्त था। बॉल काफी ऊपर हवा में गई और बाउंड्री के पार चली गई। पूजा का शॉट बेहद जबरदस्त था। बॉल काफी ऊपर हवा में गई और बाउंड्री के पार चली गई।
पूजा के शॉट पर बॉल सीधे जाकर स्कोर बोर्ड से टकराई। पूजा के शॉट पर बॉल सीधे जाकर स्कोर बोर्ड से टकराई।
स्कोर बोर्ड से बॉल टकराने के बाद नंबर्स एक-एक करके गिरने लगे। स्कोर बोर्ड से बॉल टकराने के बाद नंबर्स एक-एक करके गिरने लगे।
गिरते हुए नंबर्स। गिरते हुए नंबर्स।
स्कोर बोर्ड के साइड में खड़े व्यक्ति को भी आई जोर की हंसी। स्कोर बोर्ड के साइड में खड़े व्यक्ति को भी आई जोर की हंसी।