--Advertisement--

आंख मारकर करोड़ों लोगों को बनाया दीवाना, खुद हैं इस क्रिकेटर के लिए क्रेजी

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की-लड़के के बीच आंखों के इशारों से बात हो रही है।

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 05:39 PM IST
ये गाना प्रिया प्रकाश की फिल्म ये गाना प्रिया प्रकाश की फिल्म

स्पोर्ट्स डेस्क. अपनी आंखों के इशारे से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को स्पोर्ट्स में भी इंट्रेस्ट है। प्रिया को क्रिकेट देखना काफी पसंद है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने फेवरेट क्रिकेटर के बारे में बताया। प्रिया के मुताबिक वे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की दीवानी हैं। 18 साल की प्रिया से जब उनके फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने धोनी का नाम लिया। आंखों से बनाया दीवाना...

- सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की और लड़के के बीच आंखों के इशारों से बात हो रही है।
- करीब 25 सेकंड के पहले वीडियो ने प्रिया प्रकाश को रातों रात फेमस बना दिया। वीडियो वायरल होने के कुछ ही घंटों में प्रिया के इंस्टाग्राम पर 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स बन गए।

- वहीं अब इन दोनों का दूसरा वीडियो भी आ चुका है। वो भी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। इसमें वे पहले से भी ज्यादा कातिलाना अदाएं दिखातीं नजर आ रही हैं।

- दूसरे वीडियो में प्रिया अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्लासरूम में हैं। जहां सब स्टूडेंट पढ़ाई कर रहे हैं तो वहीं वे दूर-दूर से अपनू नखरीली अदाओं के साथ ब्वॉयफ्रेंड से फ्लर्ट करतीं दिख रही हैं।

कौन हैं प्रिया वारियर

- 'ओरू अदार लव' प्रिया की डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म के गाने में अपने एक्सप्रेशन और स्माइल से प्रिया इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं।
- 18 साल की प्रिया केरल की रहने वाली हैं। प्रिया फिलहाल थ्रिसूर के विमला कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें, सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं प्रिया वारियर के फोटोज...

X
ये गाना प्रिया प्रकाश की फिल्मये गाना प्रिया प्रकाश की फिल्म
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..