क्रिकेट

--Advertisement--

राहुल द्रविड़ के साथ हुई चार करोड़ की धोखाधड़ी, थाने में दर्ज कराई शिकायत

शिकायत के मुताबिक, फर्म ने 40-50 प्रतिशत रिटर्न देने का वादा करते हुए लोगों को इंवेस्ट करने के लिए लुभाया था।

Dainik Bhaskar

Mar 18, 2018, 07:37 PM IST
Rahul Dravid Files Complaint Against Bengaluru Ponzi Firm

स्पोर्ट्स डेस्क. पूर्व इंडियन क्रिकेटर और भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ के साथ 4 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। इस मामले में द्रविड़ ने बेंगलुरु के एक थाने में उस कंपनी के खिलाफ गड़बड़ी की शिकायत दर्ज भी दर्ज करा दी है। कंपनी पर और भी निवेशकों के पैसा नहीं लौटाने के आरोप हैं। ये है पूरा मामला...

- पुलिस से की शिकायत में द्रविड़ ने आरोप लगाते हुए कहा है कि साल 2014 में उन्होंने विक्रम इंवेस्टमेंट कंपनी में 20 करोड़ रुपए इंवेस्ट किए थे, लेकिन कंपनी ने सिर्फ 16 करोड़ रुपए ही वापस किए। कंपनी बकाया 4 करोड़ रुपए नहीं लौटा रही है।
- शिकायत के मुताबिक, फर्म ने 40-50 प्रतिशत रिटर्न देने का वादा करते हुए लोगों को इंवेस्ट करने के लिए लुभाया था।
- खबरें तो ये भी हैं कि इस स्कीम में पैसा लगाने वाले केवल राहुल द्रविड़ ही नहीं हैं, बल्कि साइना नेहवाल और प्रकाश पादुकोण जैसे प्लेयर्स ने भी इसमें इंवेस्ट किया था। हालांकि अब तक किसी और स्टार ने इस मामले में रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई है।
- सदाशिव नगर पुलिस के एक इंस्पेक्टर के मुताबिक 'द्रविड़ ने विक्रम इन्वेस्टमेंट के खिलाफ 4 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है।' उनके मुताबिक 'द्रविड़ को इंवेस्ट किए पैसों में से 16 करोड़ रुपये मिल गए हैं लेकिन 4 करोड़ रुपए अब भी मिलना बाकी हैं।'
- करोड़ों का यह फर्जीवाड़ा कुछ दिन पहले सामने आया, जब इंवेस्टर पीआर बालाजी ने कंपनी के खिलाफ 11.74 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

X
Rahul Dravid Files Complaint Against Bengaluru Ponzi Firm
Click to listen..