--Advertisement--

इंडियन कोच ने विराट को दिया ये 'खास' चैलेंज, अनुष्का ने नहीं लिया था नाम

विराट की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पैडमैन चैलेंज को पहले ही पूरा कर चुकी हैं।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 12:26 PM IST
रवि शास्त्री ने पैडमैन चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को उसे पूरा करने का चैलेंज दिया। रवि शास्त्री ने पैडमैन चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को उसे पूरा करने का चैलेंज दिया।

स्पोर्ट्स डेस्क. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। सैनिटरी नेपकिन को लेकर अवेयरनेस फैलाने वाली इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए अक्षय कुमार ने 'पैडमैन चैलेंज' की शुरुआत की है। जिसमें एक सेलिब्रिटी को अपने हाथ में सैनिटरी नेपकिन लेकर अपना फोटो शेयर करती है, और तीन लोगों को नॉमिनेट भी करती है। हाल ही में टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया और सोशल मीडिया पर अपना फोटो शेयर किया। फोटो के साथ लिखा ये...

- रवि शास्त्री ने 'पैडमैन चैलेंज' लेते हुए अपने हाथ में सैनिटरी नेपकिन लेकर अपना फोटो ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।
- इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जी हां ये मेरे हाथ में एक पैड है। रॉकस्टार अक्षय कुमार को सपोर्ट करते ये काम करके और इस बारे में ओपन बातचीत की शुरुआत करके खुशी हो रही है।'
- इसके बाद रवि शास्त्री ने लिखा, 'अक्षय कुमार मुझे यकीन है कि कोई बॉल पैड(मैन) को चोट नहीं पहुंचाएगी। मैं विराट कोहली, गौतम सिंघानिया और लिएंडर पेस को #PadManChallenge देता हूं।'
- बता दें कि विराट की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस चैलेंज को पहले ही पूरा कर चुकी हैं। लेकिन उन्होंने विराट को ये चैलेंज नहीं दिया था। उन्होंने इसके लिए कटरीना कैफ, करण जौहर और टाइगर श्रॉफ को नॉमिनेट किया।

इन स्पोर्ट्स स्टार्स ने भी एक्सेप्ट किया चैलेंज

- शास्त्री के अलावा भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु भी पैडमैन चैलेंज को ले चुकी हैं। उन्हें इसके लिए बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने चैलेंज किया था।
- अपना फोटो पोस्ट करते हुए सिंधु ने लिखा, 'थैंक यू दीपिका पादुकोण मुझे चैलेंज टैग करने के लिए। जी हां मेरे हाथ में ये एक पैड है। पीरियड्स नॉर्मल होते हैं। बिल्कुल आम दिन की तरह...#PadManChallenge'
- सिंधु के अलावा IPL होस्ट रह चुकीं शिबानी दांडेकर ने भी ये चैलेंज लिया और इसके लिए इंडियन स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को चैलेंज किया है। हालांकि अबतक पंड्या ने इसे एक्सेप्ट करते हुए कोई फोटो शेयर नहीं किया है।

आगे की स्लाइड्स में देखें, पैडमैन चैलेंज एक्सेप्ट करने वाले सेलेब्स के फोटोज...

शास्त्री ने पैड के साथ अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जी हां ये मेरे हाथ में एक पैड है। रॉकस्टार अक्षय कुमार को सपोर्ट करते ये काम करके और इस बारे में ओपन बातचीत की शुरुआत करके खुशी हो रही है।' शास्त्री ने पैड के साथ अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जी हां ये मेरे हाथ में एक पैड है। रॉकस्टार अक्षय कुमार को सपोर्ट करते ये काम करके और इस बारे में ओपन बातचीत की शुरुआत करके खुशी हो रही है।'
विराट की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पहले ही इस चैलेंज को पूरा कर चुकी हैं। हालांकि उन्होंने विराट को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट नहीं किया था। विराट की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पहले ही इस चैलेंज को पूरा कर चुकी हैं। हालांकि उन्होंने विराट को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट नहीं किया था।
स्टार इंडियन शटलर पीवी सिंधु भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर चुकी हैं। उन्हें बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने नॉमिनेट किया था। स्टार इंडियन शटलर पीवी सिंधु भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर चुकी हैं। उन्हें बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने नॉमिनेट किया था।
पूर्व IPL होस्ट और मॉडल शिबानी दांडेकर ने भी पैडमैन चैलेंज लेकर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को इसके लिए चैलेंज किया है। हालांकि पंड्या ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है। पूर्व IPL होस्ट और मॉडल शिबानी दांडेकर ने भी पैडमैन चैलेंज लेकर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को इसके लिए चैलेंज किया है। हालांकि पंड्या ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है।
X
रवि शास्त्री ने पैडमैन चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को उसे पूरा करने का चैलेंज दिया।रवि शास्त्री ने पैडमैन चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को उसे पूरा करने का चैलेंज दिया।
शास्त्री ने पैड के साथ अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जी हां ये मेरे हाथ में एक पैड है। रॉकस्टार अक्षय कुमार को सपोर्ट करते ये काम करके और इस बारे में ओपन बातचीत की शुरुआत करके खुशी हो रही है।'शास्त्री ने पैड के साथ अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जी हां ये मेरे हाथ में एक पैड है। रॉकस्टार अक्षय कुमार को सपोर्ट करते ये काम करके और इस बारे में ओपन बातचीत की शुरुआत करके खुशी हो रही है।'
विराट की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पहले ही इस चैलेंज को पूरा कर चुकी हैं। हालांकि उन्होंने विराट को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट नहीं किया था।विराट की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पहले ही इस चैलेंज को पूरा कर चुकी हैं। हालांकि उन्होंने विराट को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट नहीं किया था।
स्टार इंडियन शटलर पीवी सिंधु भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर चुकी हैं। उन्हें बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने नॉमिनेट किया था।स्टार इंडियन शटलर पीवी सिंधु भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर चुकी हैं। उन्हें बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने नॉमिनेट किया था।
पूर्व IPL होस्ट और मॉडल शिबानी दांडेकर ने भी पैडमैन चैलेंज लेकर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को इसके लिए चैलेंज किया है। हालांकि पंड्या ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है।पूर्व IPL होस्ट और मॉडल शिबानी दांडेकर ने भी पैडमैन चैलेंज लेकर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को इसके लिए चैलेंज किया है। हालांकि पंड्या ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..