--Advertisement--

हमेशा सेन्चुरी पर झूमने वाले रोहित ने इस बार नहीं किया सेलिब्रेशन, वजह भी बताई

सेन्चुरी होने पर रोहित ने सिर्फ बैट ऊपर किया। उनके चेहरे पर मुस्कान तक नहीं थी।

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 05:07 PM IST
रोहित शर्मा ने सेन्चुरी लगाने पर बैट तो उठाया लेकिन चेहरे पर खुशी नहीं थी। रोहित शर्मा ने सेन्चुरी लगाने पर बैट तो उठाया लेकिन चेहरे पर खुशी नहीं थी।

स्पोर्ट्स डेस्क. आमतौर पर क्रिकेटर्स सेन्चुरी लगाने के बाद मैदान पर सेलिब्रेट करते हैं। तीन वनडे डबल सेन्चुरी लगा चुके रोहित शर्मा भी सेन्चुरी को खूब सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा नहीं किया। साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के 5वें मैच में उन्होंने 115 रन की इनिंग खेली। सेन्चुरी होने पर उन्होंने सिर्फ बैट ऊपर किया। उनके चेहरे पर मुस्कान तक नहीं थी। रोहित ने बताई ये वजह....

- मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने सेन्चुरी लगाने के बाद सेलिब्रेट क्यों नहीं किया।

- उन्होंने कहा, 'दो साथी मुझसे पहले रन आउट हो चुके थे, इसलिए सेलिब्रेट करने जैसा कुछ था नहीं। ये इसपर डिपेंड करता है कि आपका मूड कैसा है। हमारे 2 खिलाड़ी रन आउट हो चुके थे, इसलिए मुझे इनिंग को आगे ले जाना था। सिर्फ यही मेरे दिमाग में था न कि सेलिब्रेशन'।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें क्यों ये सेन्चुरी रोहित शर्मा के लिए वाकई थी सेलिब्रेशन का मौका...

रोहित का साउथ अफ्रीका का ये तीसरा टूर है और पहली बार उन्होंने यहां कोई बड़ी इनिंग खेली। साउथ अफ्रीका में अपनी पिछली 19 इनिंग (टेस्ट और वनडे) में रोहित का बेस्ट स्कोर 47 रन था। उन्होंने 13.11 के बेहद खराब एवरेज से 249 रन बनाए थे। इसलिए इसबार उनपर परफॉर्म करने का प्रेशर था। रोहित का साउथ अफ्रीका का ये तीसरा टूर है और पहली बार उन्होंने यहां कोई बड़ी इनिंग खेली। साउथ अफ्रीका में अपनी पिछली 19 इनिंग (टेस्ट और वनडे) में रोहित का बेस्ट स्कोर 47 रन था। उन्होंने 13.11 के बेहद खराब एवरेज से 249 रन बनाए थे। इसलिए इसबार उनपर परफॉर्म करने का प्रेशर था।

पहली बड़ी इनिंग

 

- रोहित का साउथ अफ्रीका का ये तीसरा टूर है और पहली बार उन्होंने यहां कोई बड़ी इनिंग खेली। साउथ अफ्रीका में अपनी पिछली 19 इनिंग (टेस्ट और वनडे) में रोहित का बेस्ट स्कोर 47 रन था। उन्होंने 13.11 के बेहद खराब एवरेज से 249 रन बनाए थे। इसलिए इसबार उनपर परफॉर्म करने का प्रेशर था।

 

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें विराट ने किसे डेडिकेट की अपनी 17वीं वनडे सेन्चुरी....

- रोहित 17वीं सेन्चुरी के बाद जब मैन ऑफ द मैच बने तो उन्होंने इसे वाइफ रितिका को वेलेन्टाइन डे का गिफ्ट बताया। इससे पहले रोहित ने दिसंबर में वनडे में डबल सेन्चुरी लगाकर रितिका को एनिवर्सरी गिफ्ट भी दिया था। - रोहित 17वीं सेन्चुरी के बाद जब मैन ऑफ द मैच बने तो उन्होंने इसे वाइफ रितिका को वेलेन्टाइन डे का गिफ्ट बताया। इससे पहले रोहित ने दिसंबर में वनडे में डबल सेन्चुरी लगाकर रितिका को एनिवर्सरी गिफ्ट भी दिया था।

वाइफ को किया गिफ्ट

 

- रोहित 17वीं सेन्चुरी के बाद जब मैन ऑफ द मैच बने तो उन्होंने इसे वाइफ रितिका को वेलेन्टाइन डे का गिफ्ट बताया। इससे पहले रोहित ने दिसंबर में वनडे में डबल सेन्चुरी लगाकर रितिका को एनिवर्सरी गिफ्ट भी दिया था।

115 रन की इनिंग खेलकर रोहित नगीडी की बॉल पर आउट हुए। उन्होंने 126 बॉल का सामना किया और 11 चौके और 4 छक्के लगाए। 115 रन की इनिंग खेलकर रोहित नगीडी की बॉल पर आउट हुए। उन्होंने 126 बॉल का सामना किया और 11 चौके और 4 छक्के लगाए।
सेन्चुरी के बाद साथी क्रिकेटर श्रेयस अय्यर रोहित को बधाई देते हुए। सेन्चुरी के बाद साथी क्रिकेटर श्रेयस अय्यर रोहित को बधाई देते हुए।
X
रोहित शर्मा ने सेन्चुरी लगाने पर बैट तो उठाया लेकिन चेहरे पर खुशी नहीं थी।रोहित शर्मा ने सेन्चुरी लगाने पर बैट तो उठाया लेकिन चेहरे पर खुशी नहीं थी।
रोहित का साउथ अफ्रीका का ये तीसरा टूर है और पहली बार उन्होंने यहां कोई बड़ी इनिंग खेली। साउथ अफ्रीका में अपनी पिछली 19 इनिंग (टेस्ट और वनडे) में रोहित का बेस्ट स्कोर 47 रन था। उन्होंने 13.11 के बेहद खराब एवरेज से 249 रन बनाए थे। इसलिए इसबार उनपर परफॉर्म करने का प्रेशर था।रोहित का साउथ अफ्रीका का ये तीसरा टूर है और पहली बार उन्होंने यहां कोई बड़ी इनिंग खेली। साउथ अफ्रीका में अपनी पिछली 19 इनिंग (टेस्ट और वनडे) में रोहित का बेस्ट स्कोर 47 रन था। उन्होंने 13.11 के बेहद खराब एवरेज से 249 रन बनाए थे। इसलिए इसबार उनपर परफॉर्म करने का प्रेशर था।
- रोहित 17वीं सेन्चुरी के बाद जब मैन ऑफ द मैच बने तो उन्होंने इसे वाइफ रितिका को वेलेन्टाइन डे का गिफ्ट बताया। इससे पहले रोहित ने दिसंबर में वनडे में डबल सेन्चुरी लगाकर रितिका को एनिवर्सरी गिफ्ट भी दिया था।- रोहित 17वीं सेन्चुरी के बाद जब मैन ऑफ द मैच बने तो उन्होंने इसे वाइफ रितिका को वेलेन्टाइन डे का गिफ्ट बताया। इससे पहले रोहित ने दिसंबर में वनडे में डबल सेन्चुरी लगाकर रितिका को एनिवर्सरी गिफ्ट भी दिया था।
115 रन की इनिंग खेलकर रोहित नगीडी की बॉल पर आउट हुए। उन्होंने 126 बॉल का सामना किया और 11 चौके और 4 छक्के लगाए।115 रन की इनिंग खेलकर रोहित नगीडी की बॉल पर आउट हुए। उन्होंने 126 बॉल का सामना किया और 11 चौके और 4 छक्के लगाए।
सेन्चुरी के बाद साथी क्रिकेटर श्रेयस अय्यर रोहित को बधाई देते हुए।सेन्चुरी के बाद साथी क्रिकेटर श्रेयस अय्यर रोहित को बधाई देते हुए।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..