--Advertisement--

इंदौर में आउट होने के बाद रोहित ने किया ये इशारा, बेहद खास था इसका मतलब

मैच में 12.4 ओवर में रोहित शर्मा के रूप में भारत का पहला विकेट गिरा। वे चमीरा की बॉल पर धनंजय को कैच दे बैठे।

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 02:48 AM IST
इंदौर में हुए सीरीज के दूसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा ने आउट होकर जाते वक्त ये इशारा किया। इंदौर में हुए सीरीज के दूसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा ने आउट होकर जाते वक्त ये इशारा किया।

स्पोर्ट्स डेस्क. इंदौर में शुक्रवार रात हुए सीरीज के दूसरे टी20 मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जबरदस्त बैटिंग करते हुए सेन्चुरी लगाई। वे 43 बॉल पर 118 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान उन्होंने फास्टेस्ट टी20 सेन्चुरी लगाने के वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी भी की। मैच में आउट होने के बाद पवेलियन लौटते हुए रोहित ने ड्रेसिंग रूम की ओर देखते हुए एक इशारा किया। जिसका मतलब बेहद खास था। रोहित ने धोनी को तीन नंबर पर भेजा...

- मैच में 12.4 ओवर में रोहित शर्मा के रूप में भारत का पहला विकेट गिरा। वे चमीरा की बॉल पर धनंजय को कैच दे बैठे।
- आउट होने के बाद पवेलियन लौटने के दौरान रोहित अचानक झुक गए और कैच लेने का इशारा करने लगे।
- दरअसल रोहित ने ये इशारा टीम के कोच रवि शास्त्री के लिए किया था। रोहित के आउट होने के बाद शास्त्री ने इशारा करते हुए उनसे अगले बैट्समैन के बारे में पूछा था। जिसके बाद रोहित ने झुकते हुए कैच लेने का इशारा किया।
- इंडियन कप्तान कहना चाहते थे कि अब बैटिंग के लिए एमएस धोनी को भेजना है। धोनी कीपिंग करते हैं इसलिए रोहित ने झुकते हुए कैच लेने का इशारा किया।

- इसके बाद धोनी तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आए और उन्होंने तेजी से बैटिंग करते हुए 21 बॉल पर 28 रन बनाए।

आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखें, कैसे हुआ ये पूरा इंसीडेंट...

(मैच के बारे में डिटेल में जानने के लिए यहां क्लिक करें)

रोहित के आउट होने के बाद पवेलियन में बैठे कोच रवि शास्त्री ने उन्हें इशारा करते हुए उनकी राय मांगी थी। रोहित के आउट होने के बाद पवेलियन में बैठे कोच रवि शास्त्री ने उन्हें इशारा करते हुए उनकी राय मांगी थी।
शास्त्री ने बैटिंग का इशारा करते हुए उनसे पूछा कि अब बैटिंग के लिए किसे भेजना है। शास्त्री ने बैटिंग का इशारा करते हुए उनसे पूछा कि अब बैटिंग के लिए किसे भेजना है।
इसके बाद रोहित ने उन्हें जवाब देते हुए खास इशारा किया। इसके बाद रोहित ने उन्हें जवाब देते हुए खास इशारा किया।
रोहित विकेटकीपर की स्टाइल में नीचे झुके और कैच पकड़ने का इशारा किया। रोहित विकेटकीपर की स्टाइल में नीचे झुके और कैच पकड़ने का इशारा किया।
रोहित ने कीपिंग स्टाइल करते हुए शास्त्री से धोनी को बैटिंग के लिए भेजने को कहा। रोहित ने कीपिंग स्टाइल करते हुए शास्त्री से धोनी को बैटिंग के लिए भेजने को कहा।
आउट होने के बाद वापस जाते हुए रोहित। आउट होने के बाद वापस जाते हुए रोहित।
इसके बाद धोनी बैटिंग करने उतरे, हालांकि वे भी सिर्फ 28 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद धोनी बैटिंग करने उतरे, हालांकि वे भी सिर्फ 28 रन बनाकर आउट हो गए।