--Advertisement--

इस मोमेंट ने जीत लिया रोहित शर्मा का दिल, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

रोहित ने जो फोटो शेयर किया जिसमें एक श्रीलंकाई फैन ने इंडियन फैन सुधीर को खुशी के मारे गोद में उठा रखा है।

Danik Bhaskar | Mar 19, 2018, 05:49 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में श्रीलंका में हुई निदाहास ट्राई टी20 सीरीज जीत ली। रविवार को खेले गए फाइनल मैच में भारत ने बांग्लादेश को 4 विकेट से हरा दिया। मैच में रोहित ने कप्तानी इनिंग खेलते हुए 56 रन बनाए थे। टीम इंडिया की जीत के बाद उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए मैच के अपने फेवरेट मोमेंट्स बताए। रोहित ने शेयर किया ये फोटो...

- रोहित ने एक फोटो शेयर किया जिसमें एक श्रीलंकाई फैन ने इंडियन फैन सुधीर को खुशी के मारे गोद में उठा रखा था।
- इस फोटो के साथ रोहित ने लिखा, 'दिनेश कार्तिक की जबरदस्त बैटिंग और भारत के ट्रॉफी जीतने के अलावा ये मेरे लिए मैच के बेस्ट मोमेंट्स में से एक रहा।' इसके साथ ही रोहित ने कैप्शन में #SportUnitesUs भी लिखा।
- बता दें कि रोहित ने जिस श्रीलंकाई फैन का फोटो शेयर किया, उसका नाम मोहम्मद निलाम है, जो कि श्रीलंकाई टीम का बहुत बड़ा फैन है।
- निलाम भी सचिन तेंडुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर गौतम की तरह अपनी श्रीलंकाई टीम को सपोर्ट करने के लिए अक्सर मैच देखने स्टेडियम जाता है।
- मैच में टीम इंडिया की जीत के बाद मो. निलाम समेत सभी श्रीलंकाई फैन्स इस तरह खुश हुए जैसे उन्हीं की टीम ने सीरीज जीत ली हो। इसी खुशी के दौरान निलाम ने भारत की जीत के बाद खुशी मना रहे सुधीर गौतम को अपनी गोद में उठा लिया।
- फाइनल में श्रीलंकाई फैन्स से मिले सपोर्ट से खुश भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी मैच के बाद ग्राउंड का चक्कर लगाने के दौरान श्रीलंकाई फैन्स का शुक्रिया अदा करने के लिए उनके देश का झंडा हाथ में ले लिया था।

पहले से निलाम को जानते हैं रोहित

- रोहित शर्मा ने जिस श्रीलंकाई फैन का फोटो शेयर किया है, उससे उनकी पुरानी पहचान है। दिसंबर 2017 में जब श्रीलंकाई टीम भारत के दौरे पर आई थी तब रोहित की मदद से ही ये फैन अपने घर लौट सका था।
- उस वक्त मोहम्‍मद निलाम अपने दो अन्‍य साथियों के साथ श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को चीयर करने के लिए भारत आया हुआ था। इसी दौरान उसे पता चला कि उसके पिता को गले का कैंसर है जिसकी सर्जरी के लिए उसे तुरंत अपने देश लौटना था।
- निलाम के पास नया टिकट खरीदने के लिए पैसे नहीं थे। जिसके बाद उन्होंने ये बात अपने दोस्त और सचिन तेंडुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर गौतम को बताई।
- सुधीर ने निलाम की समस्या को रोहित शर्मा तक पहुंचाया। जिसके बाद रोहित ने इस श्रीलंकाई फैन के लिए करीब 20 हजार रुपए के रिटर्न टिकट का इंतजाम कराया था।

आगे की स्लाइड्स में देखें, अलग-अलग इंडियन क्रिकेटर्स के साथ मोहम्मद निलाम के फोटोज और रोहित की नजर में फाइनल मैच के बाकी दो बेस्ट मोमेंट्स...