--Advertisement--

क्या प्रेग्नेंट हैं धोनी की वाइफ साक्षी, विराट के रिसेप्शन में दिखा कुछ ऐसा

एमएस धोनी और साक्षी की शादी जुलाई 2010 में देहरादून में हुई थी। जिसके बाद फरवरी 2015 में वे बेटी जीवा के पैरेंट्स बने।

Dainik Bhaskar

Dec 27, 2017, 09:41 PM IST
विराट और अनुष्का की शादी के बाद मुंबई में हुए दूसरे रिसेप्शन में धोनी और साक्षी बेटी जीवा के साथ पहुंचे थे। विराट और अनुष्का की शादी के बाद मुंबई में हुए दूसरे रिसेप्शन में धोनी और साक्षी बेटी जीवा के साथ पहुंचे थे।

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी का दूसरा रिसेप्शन मंगलवार (26 दिसंबर) को हुआ। मुंबई के होटल सेंट रेजिस में हुए इस फंक्शन में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी, वाइफ साक्षी और बेटी जीवा के साथ पहुंचे थे। रिसेप्शन में पहुंची साक्षी को देखने के बाद फैन्स के बीच एक नई बात को लेकर चर्चा होने लगी। क्या प्रेग्नेंट हैं साक्षी...

- इस रिसेप्शन के लिए धोनी जहां ब्लैक सूट पहनकर पहुंचे, वहीं साक्षी और जीवा पिंक कलर की ड्रेस में दिखीं।
- पिंक कलर की लहंगा-चोली पहने साक्षी काफी सुंदर लग रही थीं। हालांकि उनका टमी थोड़ा सा बाहर की ओर निकला लग रहा था।
- साक्षी को देखने के बाद कई लोगों को लगा कि ये उनका बेबी बंप हो सकता है। इसके बाद बातें होने लगी हैं कि कहीं धोनी दूसरी बार पापा तो नहीं बनने वाले हैं।
- बता दें कि एमएस धोनी और साक्षी की शादी जुलाई 2010 में देहरादून में हुई थी। फरवरी 2015 में वे बेटी जीवा के पेरेंट्स बने।
- हालांकि, फिलहाल साक्षी के दोबारा प्रेग्नेंट होने की बात को लेकर किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है।

आगे की स्लाइड्स में देखें, विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे धोनी और साक्षी की फोटोज...

साक्षी ने पिंक कलर की लहंगा चोली पहनी हुई थी। साक्षी ने पिंक कलर की लहंगा चोली पहनी हुई थी।
इस फंक्शन के दौरान कई फोटोज में साक्षी को देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे उनका बेबी बंप दिख रहा हो और वे प्रेग्नेंट हों। इस फंक्शन के दौरान कई फोटोज में साक्षी को देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे उनका बेबी बंप दिख रहा हो और वे प्रेग्नेंट हों।
धोनी फरवरी 2015 में जीवा के पिता बने थे। धोनी फरवरी 2015 में जीवा के पिता बने थे।
साक्षी की प्रेग्नेंसी को लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल खबर नहीं आई है। साक्षी की प्रेग्नेंसी को लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल खबर नहीं आई है।
X
विराट और अनुष्का की शादी के बाद मुंबई में हुए दूसरे रिसेप्शन में धोनी और साक्षी बेटी जीवा के साथ पहुंचे थे।विराट और अनुष्का की शादी के बाद मुंबई में हुए दूसरे रिसेप्शन में धोनी और साक्षी बेटी जीवा के साथ पहुंचे थे।
साक्षी ने पिंक कलर की लहंगा चोली पहनी हुई थी।साक्षी ने पिंक कलर की लहंगा चोली पहनी हुई थी।
इस फंक्शन के दौरान कई फोटोज में साक्षी को देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे उनका बेबी बंप दिख रहा हो और वे प्रेग्नेंट हों।इस फंक्शन के दौरान कई फोटोज में साक्षी को देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे उनका बेबी बंप दिख रहा हो और वे प्रेग्नेंट हों।
धोनी फरवरी 2015 में जीवा के पिता बने थे।धोनी फरवरी 2015 में जीवा के पिता बने थे।
साक्षी की प्रेग्नेंसी को लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल खबर नहीं आई है।साक्षी की प्रेग्नेंसी को लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल खबर नहीं आई है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..