--Advertisement--

मुसीबतों में फंसे शमी को सता रही बेटी की याद, फोटो के साथ लिखा ये मैसेज

मोहम्मद शमी ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी आयरा का फोटो शेयर कर एक इमोशनल मैसेज लिखा।

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 05:09 PM IST
मो. शमी ने बेटी आयरा का फोटो शेयर करते हुए उसके लिए मैसेज लिखा। मो. शमी ने बेटी आयरा का फोटो शेयर करते हुए उसके लिए मैसेज लिखा।

स्पोर्ट्स डेस्क. इंडियन फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी इन दिनों काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। वाइफ हसीन जहां ने पहले उन पर कई महिलाओं के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल रिलेशन होने का आरोप लगाया। इसके बाद शमी और उनके परिवार के खिलाफ FIR भी दर्ज करा दी। इन सब हालातों के बीच शमी अपनी बेटी को बहुत मिस कर रहे हैं। शेयर किया बेटी का फोटो...

- मोहम्मद शमी ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी आइरा का फोटो शेयर कर एक इमोशनल मैसेज लिखा।
- शमी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'चॉकलेट लवर... मिस यू बेबो'। इस फोटो में आयरा ढेर सारी चॉकलेट्स के साथ बैठी हैं और बेहद क्यूट पोज दे रही हैं।
- बता दें कि शमी की वाइफ ने उनके और उनके परिवार के लोगों के खिलाफ घरेलू हिंसा, रेप, जान से मारने की कोशिश जैसे कई गंभीर मामलों में रिपोर्ट दर्ज करा दी है और वे पिछले कई दिनों से उनसे दूर रह रही हैं। इसी वजह से वे अपनी बेटी से भी नहीं मिल पा रहे हैं।
- शमी की बेटी का नाम आयरा है, जिसका जन्म 17 जुलाई 2015 में हुआ था। फिलहाल वो दो साल की है।

और बढ़ी शमी की मुश्किल

- वाइफ के साथ घरेलू लड़ाई सार्वजनिक होने के बाद शमी हर दिन नई मुसीबतों में घिरते जा रहे हैं। अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने अपनी एंटी करप्शन यूनिट को शमी पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच करने का आदेश दिया है।
- बीसीसीआई का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति (सीओए) ने शमी पर मैच फिक्सिंग में शामिल होने के आरोपों की जांच करने के लिये एसीयू को लेटर लिखा है।
- शमी की वाइप हसीन जहां ने हाल ही में इस क्रिकेटर के खिलाफ मैच फिक्सिंग में शामिल होने और पाकिस्तान की एक महिला से पैसे लेने जैसे संगीन आरोप लगाए थे।
- सीओए के प्रमुख विनोद राय ने बुधवार को एसीयू के प्रमुख नीरज कुमार को शमी के ऊपर लगे आरोपों की जांच करने और एक सप्ताह के भीतर अपनी रिपोर्ट देने के लिए ईमेल किया।

आगे की स्लाइड्स में देखें, बेटी आयरा के साथ शमी के फोटोज...

शमी ने ये फोटो शेयर किया और उसके साथ लिखा, 'चॉकलेट लवर... मिस यू बेबो'। शमी ने ये फोटो शेयर किया और उसके साथ लिखा, 'चॉकलेट लवर... मिस यू बेबो'।
शमी की बेटी आयरा का जन्म 17 जुलाई 2015 को हुआ था। शमी की बेटी आयरा का जन्म 17 जुलाई 2015 को हुआ था।
शमी फिलहाल वाइफ हसीन जहां के लगाए आरोपों की वजह से मुश्किलों में हैं। हसीन ने उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी लिखवाई है। शमी फिलहाल वाइफ हसीन जहां के लगाए आरोपों की वजह से मुश्किलों में हैं। हसीन ने उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी लिखवाई है।
शमी की बेटी आयरा। शमी की बेटी आयरा।
आयरा के दूसरे बर्थडे पर शमी ने ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। आयरा के दूसरे बर्थडे पर शमी ने ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।
शमी उनकी वाइफ हसीन जहां और बेटी आयरा। शमी उनकी वाइफ हसीन जहां और बेटी आयरा।
X
मो. शमी ने बेटी आयरा का फोटो शेयर करते हुए उसके लिए मैसेज लिखा।मो. शमी ने बेटी आयरा का फोटो शेयर करते हुए उसके लिए मैसेज लिखा।
शमी ने ये फोटो शेयर किया और उसके साथ लिखा, 'चॉकलेट लवर... मिस यू बेबो'।शमी ने ये फोटो शेयर किया और उसके साथ लिखा, 'चॉकलेट लवर... मिस यू बेबो'।
शमी की बेटी आयरा का जन्म 17 जुलाई 2015 को हुआ था।शमी की बेटी आयरा का जन्म 17 जुलाई 2015 को हुआ था।
शमी फिलहाल वाइफ हसीन जहां के लगाए आरोपों की वजह से मुश्किलों में हैं। हसीन ने उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी लिखवाई है।शमी फिलहाल वाइफ हसीन जहां के लगाए आरोपों की वजह से मुश्किलों में हैं। हसीन ने उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी लिखवाई है।
शमी की बेटी आयरा।शमी की बेटी आयरा।
आयरा के दूसरे बर्थडे पर शमी ने ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।आयरा के दूसरे बर्थडे पर शमी ने ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।
शमी उनकी वाइफ हसीन जहां और बेटी आयरा।शमी उनकी वाइफ हसीन जहां और बेटी आयरा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..