--Advertisement--

रैना के घर पार्टी करने पहुंचे शिखर धवन, फैमिली के साथ खिंचवाया ये फोटो

शिखर धवन ने इस पार्टी के जो फोटोज शेयर किए उसमें से एक फोटो में वे सुरेश रैना से बात करते दिख रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Dec 23, 2017, 05:54 PM IST
इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन (बाएं से दूसरे) वाइफ आएशा (लेफ्ट से पहली), दोनों बेटियों और बेटे जोरावर के साथ सुरेश रैना के घर पार्टी करने पहुंचे। इस मौके पर रैना की वाइफ प्रियंका (दाएं से दूसरे) और बेटी ग्रेसिया भी मौजूद थे। इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन (बाएं से दूसरे) वाइफ आएशा (लेफ्ट से पहली), दोनों बेटियों और बेटे जोरावर के साथ सुरेश रैना के घर पार्टी करने पहुंचे। इस मौके पर रैना की वाइफ प्रियंका (दाएं से दूसरे) और बेटी ग्रेसिया भी मौजूद थे।

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेटर सुरेश रैना ने हाल ही में अपने घर पर एक डिनर पार्टी रखी। जिसमें इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन वाइफ आएशा और बच्चों के साथ शामिल हुए। इस दौरान घर पर रैना की वाइफ प्रियंका भी घर पर ही थींं। धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पार्टी के कुछ फोटोज शेयर किए। फोटो के साथ धवन ने लिखी ये बात...

- शिखर धवन ने इस पार्टी के जो फोटोज शेयर किए उसमें से एक फोटो में वे सुरेश रैना से बात करते दिख रहे हैं।
- इस फोटो में धवन की गोद में उनका बेटा जोरावर और रैना की गोद में उनकी बेटी ग्रेसिया बैठी दिख रही हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में धवन ने लिखा, 'ओह मेरे पापा द ग्रेट.... सुरेश रैना के साथ उनके घर पर फैमिली के साथ काफी अच्छा वक्त बीता।'
- इसके अलावा धवन ने एक ग्रुप फोटो और शेयर किया, जिसमें दोनों क्रिकेटर्स के साथ उनकी फैमिली भी दिख रही है।

- बता दें कि इन दोनों क्रिकेटर्स की फैमिली हाल में 21 दिसंबर को हुए विराट और अनुष्का की दिल्ली रिसेप्शन पार्टी में मिली थीं।

आगे की स्लाइड्स में देखें, रैना के घर हुई इस पार्टी और विराट के रिसेप्शन के दौरान दोनों क्रिकेटर्स के फोटोज...

बेटे जोरावर के साथ शिखर धवन और बेटी ग्रेसिया के साथ सुरेश रैना। बेटे जोरावर के साथ शिखर धवन और बेटी ग्रेसिया के साथ सुरेश रैना।
हाल ही में ये दोनों क्रिकेटर्स दिल्ली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में मिले थे। हाल ही में ये दोनों क्रिकेटर्स दिल्ली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में मिले थे।
रिसेप्शन के दौरान अनुष्का के साथ फोटो खिंचवाती शिखर धवन की वाइफ आएशा। उनका बेटा जोरावर तो अनुष्का की गोद में ही सो गया था। रिसेप्शन के दौरान अनुष्का के साथ फोटो खिंचवाती शिखर धवन की वाइफ आएशा। उनका बेटा जोरावर तो अनुष्का की गोद में ही सो गया था।
विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी के दौरान आएशा धवन और उनकी दोनों बेटियां। विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी के दौरान आएशा धवन और उनकी दोनों बेटियां।
विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में फोटो खिंचाते हुए बेटे-बेटियों के साथ शिखर धवन और आएशा। विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में फोटो खिंचाते हुए बेटे-बेटियों के साथ शिखर धवन और आएशा।
X
इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन (बाएं से दूसरे) वाइफ आएशा (लेफ्ट से पहली), दोनों बेटियों और बेटे जोरावर के साथ सुरेश रैना के घर पार्टी करने पहुंचे। इस मौके पर रैना की वाइफ प्रियंका (दाएं से दूसरे) और बेटी ग्रेसिया भी मौजूद थे।इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन (बाएं से दूसरे) वाइफ आएशा (लेफ्ट से पहली), दोनों बेटियों और बेटे जोरावर के साथ सुरेश रैना के घर पार्टी करने पहुंचे। इस मौके पर रैना की वाइफ प्रियंका (दाएं से दूसरे) और बेटी ग्रेसिया भी मौजूद थे।
बेटे जोरावर के साथ शिखर धवन और बेटी ग्रेसिया के साथ सुरेश रैना।बेटे जोरावर के साथ शिखर धवन और बेटी ग्रेसिया के साथ सुरेश रैना।
हाल ही में ये दोनों क्रिकेटर्स दिल्ली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में मिले थे।हाल ही में ये दोनों क्रिकेटर्स दिल्ली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में मिले थे।
रिसेप्शन के दौरान अनुष्का के साथ फोटो खिंचवाती शिखर धवन की वाइफ आएशा। उनका बेटा जोरावर तो अनुष्का की गोद में ही सो गया था।रिसेप्शन के दौरान अनुष्का के साथ फोटो खिंचवाती शिखर धवन की वाइफ आएशा। उनका बेटा जोरावर तो अनुष्का की गोद में ही सो गया था।
विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी के दौरान आएशा धवन और उनकी दोनों बेटियां।विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी के दौरान आएशा धवन और उनकी दोनों बेटियां।
विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में फोटो खिंचाते हुए बेटे-बेटियों के साथ शिखर धवन और आएशा।विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में फोटो खिंचाते हुए बेटे-बेटियों के साथ शिखर धवन और आएशा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..