--Advertisement--

पहले टी-20 में टीम इंडिया की बुरी हार, फैन्स ने बॉलर्स पर निकाला अपना गुस्सा

श्रीलंका ने पहले तो भारत को 174/5 रनों पर रोक दिया और बाद में 18.3 ओवर में 5 विकेट पर जरूरी रन बनाकर मैच जीत लिया।

Danik Bhaskar | Mar 07, 2018, 10:40 AM IST
शार्दुल की महंगी बॉलिंग से गुस्साए एक यूजर ने फिल्म 'शोले' के इस फोटो को शेयर करते हुए इस बॉलर का मजाक उड़ाया। शार्दुल की महंगी बॉलिंग से गुस्साए एक यूजर ने फिल्म 'शोले' के इस फोटो को शेयर करते हुए इस बॉलर का मजाक उड़ाया।

स्पोर्ट्स डेस्क. मेजबान श्रीलंका ने निदाहास ट्रॉफी टी-20 ट्राई सीरीज के पहले मैच में भारत को 5 विकेट से हराते हुए सीरीज में जीत के साथ शुरुआत की। मैच में श्रीलंकाई टीम ने पहले तो भारत को 174/5 रनों पर रोक दिया और बाद में 18.3 ओवर में 5 विकेट पर जरूरी रन बनाकर मैच जीत लिया। कोलंबो में हुए इस मैच में टीम इंडिया की हार के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा। फैन्स ने मैच में जमकर रन लुटाने वाले बॉलर्स शार्दुल ठाकुर और जयदेव उनादकट को निशाने पर लिया। इनमें से शार्दुल ने जहां 3.3 ओवर में 12 की इकोनॉमी से 42 रन लुटा दिए, वहीं उनादकट ने 3 ओवर में 11.66 की इकोनॉमी से 35 रन लुटा दिए। शार्दुल ने तो अपने एक ओवर में 27 रन भी दे दिए थे।

मैच समरी

भारत- 174/5 रन (20 ओवर, शिखर धवन- 90, मनीष पांडे- 37)
श्रीलंका- 175/5 (18.3 ओवर, कुशल परेरा- 66, तिषारा परेरा- 22*)

- भारत की ओर से शिखर धवन ने मैच में अपने टी20 करियर का बेस्ट स्कोर बनाया। वे 49 बॉल पर 90 रन बनाकर आउट हुए। जिसमें उन्होंने 6 चौके और 6 सिक्स भी लगाए।

- धवन ने मनीष पांडे के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 95 रन और चौथे विकेट के लिए ऋषभ पंत के साथ मिलकर 49 रन की पार्टनरशिप की।

आगे की स्लाइड्स में देखें, मैच में भारत की हार के बाद किस तरह फूटा फैन्स का गुस्सा...

एक यूजर ने शार्दुल और उनादकट को लेकर गुस्सा निकालते हुए लिखा, 'श्रीलंका ने 5 विकेट से मैच जीता, मैन ऑफ द मैच- जयदेव उनादकट।' एक यूजर ने शार्दुल और उनादकट को लेकर गुस्सा निकालते हुए लिखा, 'श्रीलंका ने 5 विकेट से मैच जीता, मैन ऑफ द मैच- जयदेव उनादकट।'
एक यूजर ने लिखा, 'एक ओवर में 27 रन लुटा दिए, ये शार्दुल ठाकुर क्यों इशांत शर्मा की तरह बॉलिंग कर रहे हैं।' एक यूजर ने लिखा, 'एक ओवर में 27 रन लुटा दिए, ये शार्दुल ठाकुर क्यों इशांत शर्मा की तरह बॉलिंग कर रहे हैं।'
एक ने लिखा, 'उनादकट की बॉलिंग देखने के बाद राजस्थान रॉयल्स उनसे पैसे वापस लेने की सोच रहा है।' बता दें कि इस IPL के लिए उनादकट को राजस्थान रॉयल्स ने 11.5 करोड़ में खरीदा है। एक ने लिखा, 'उनादकट की बॉलिंग देखने के बाद राजस्थान रॉयल्स उनसे पैसे वापस लेने की सोच रहा है।' बता दें कि इस IPL के लिए उनादकट को राजस्थान रॉयल्स ने 11.5 करोड़ में खरीदा है।
एक यूजर ने इस ट्वीट के जरिए ये बताने की कोशिश की, कि शार्दुल की बॉलिंग देखकर इशांत को बड़ा मजा आ रहा होगा। एक यूजर ने इस ट्वीट के जरिए ये बताने की कोशिश की, कि शार्दुल की बॉलिंग देखकर इशांत को बड़ा मजा आ रहा होगा।
एक यूजर ने लिखा, 'सुरेश रैना भी रोहित शर्मा को मैगी बनाने में हेल्प करने के लिए जल्दी आउट होकर चला गया।' एक यूजर ने लिखा, 'सुरेश रैना भी रोहित शर्मा को मैगी बनाने में हेल्प करने के लिए जल्दी आउट होकर चला गया।'
शार्दुल ने एक ओवर में 27 रन दे दिए, इन्हें ऑफिशियली श्रीलंकाई टीम की जर्सी दे देना चाहिए। शार्दुल ने एक ओवर में 27 रन दे दिए, इन्हें ऑफिशियली श्रीलंकाई टीम की जर्सी दे देना चाहिए।
मैच में रोहित 0 पर आउट हुए। ऐसे लोगों के लिए 2 मिनट का मौन रखा जाना चाहिए जो ये सोचते हैं कि रोहित श्रीलंका के खिलाफ अच्छा खेलते हैं। मैच में रोहित 0 पर आउट हुए। ऐसे लोगों के लिए 2 मिनट का मौन रखा जाना चाहिए जो ये सोचते हैं कि रोहित श्रीलंका के खिलाफ अच्छा खेलते हैं।
एक यूजर ने लिखा, 'पहले ही ओवर में 27 रन लुटा दिए, शार्दुल अकेले ही इस मैच में ' एक यूजर ने लिखा, 'पहले ही ओवर में 27 रन लुटा दिए, शार्दुल अकेले ही इस मैच में '
एक यूजर ने लिखा, 'रोहित शर्मा भी अब क्रिकेट के राहुल गांधी बनते जा रहे हैं।' एक यूजर ने लिखा, 'रोहित शर्मा भी अब क्रिकेट के राहुल गांधी बनते जा रहे हैं।'